Hardik Pandya को डेट करते हुए Ex-BF Aly Goni से मिलती थीं Natasa Stankovic, पुराना वीडियो हुआ वायरल

एक पुराने वीडियो में नताशा स्टेनकोविक व अली गोनी ने अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में बात की थी और संकेत दिया था कि दोनों एक-दूजे से मिल रहे थे, जबकि एक्ट्रेस उस समय हार्दिक पांड्या संग रिश्ते में थीं

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Hardik Pandya को डेट करते हुए Ex-BF Aly Goni से मिलती थीं Natasa Stankovic, पुराना वीडियो हुआ वायरल

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) कथित तौर पर तलाक की ओर बढ़ रहे हैं। हालांकि, मई 2020 में शादी करने वाली इस जोड़ी ने अभी तक चल रही अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इस बीच एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें कथित तौर पर सुझाव दिया गया है कि हार्दिक के साथ रिश्ते में रहने के दौरान नताशा अपने एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी से भी मिल रही थीं। बता दें कि नताशा और अली सांस्कृतिक मतभेदों के कारण अलग हो गए थे और बाद में अली ने टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को डेट करना शुरू कर दिया।

जब अली गोनी ने खुलासा किया कि ब्रेकअप के बाद भी मिल रहे थे वह और नताशा स्टेनकोविक

वायरल वीडियो डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' का है, जिसमें नताशा स्टेनकोविक ने 2018 में अली गोनी के साथ भाग लिया था और यह जोड़ी शो की तीसरी रनर-अप बनी थी। क्लिप में जज अहमद खान ने अली और नताशा से पूछा कि क्या वे 5 साल की डेटिंग के बाद अलग हो गए हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अली ने कहा, "नहीं, 4 साल बाद हमारा ब्रेकअप हो गया। हम बीच-बीच में मिलते रहते थे।"

natasa

अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर असमंजस में थे अली गोनी और नताशा स्टेनकोविक

बता दें कि 2018 में अली गोनी के साथ 'नच बलिए 9' में अपने कार्यकाल के दौरान नताशा स्टेनकोविक पहले से ही हार्दिक पांड्या के साथ रिश्ते में थीं। जैसा कि अली, नताशा के साथ अपने रिलेशनशिप टाइम के बारे में उलझन में थे, उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, "हम दो बार रिश्ते में थे।" अहमद भी दोनों के बयान को लेकर भ्रमित दिखे और उन्होंने उनसे पूछा कि क्या वे अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में अनिश्चित हैं। इस पर अली ने कहा, "यह तो मुझे भी नहीं पता।"

aly goni

नताशा स्टेनकोविक के पुराने वीडियो पर नेटिजंस की प्रतिक्रियाएं

जैसे ही पुराना वीडियो ऑनलाइन सामने आया, कई नेटिजंस ने नताशा स्टेनकोविक की आलोचना करने के लिए कमेंट बॉक्स में बाढ़ ला दी। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, 'कभी भी महिलाओं पर भरोसा न करें।' इस बीच, एक सोशल मीडिया यूजर ने यह भी कहा कि, "कोई दूध का धूला नहीं है।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

natasa

natasa

natasa

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की पर्सनल लाइफ

हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने 1 जनवरी 2020 को एक क्रूज पर सगाई की थी। इस कपल ने 31 मई 2020 को एक इंटीमेट वेडिंग की थी और 30 जुलाई 2020 को वे अपने बेटे अगस्त्य के आगमन के साथ माता-पिता बने थे। चूंकि उस समय महामारी के कारण दोनों एक भव्य शादी का जश्न नहीं मना सके थे, इसलिए उन्होंने 2023 में उदयपुर में एक भव्य शादी समारोह करने का फैसला किया था। हार्दिक व नताशा ने 14 फरवरी 2023 को हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की थी। अफवाह है कि दोनों अपनी शादी के 4 साल बाद अलग होने वाले हैं।

natasa

Natasa Stankovic ने तलाक की खबरों के बीच एक क्रिप्टिक नोट किया शेयर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, नताशा स्टेनकोविक के पुराने वीडियो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis