Natasa Stankovic ने एक बार फिर Hardik Pandya संग अलगाव की अफवाहों को दी हवा, शेयर किया पावरफुल मैसेज

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने एक बार फिर अपनी लेटेस्ट पोस्ट से अपने अलगाव की अफवाहों को हवा दे दी है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Natasa Stankovic ने एक बार फिर Hardik Pandya संग अलगाव की अफवाहों को दी हवा, शेयर किया पावरफुल मैसेज

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) 'आईपीएल 2024' के दौरान से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। एक तरफ जहां उन्हें रोहित शर्मा की जगह 'मुंबई इंडियंस' की कैप्टेंसी संभालने के बाद ट्रोल किया गया, तो उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में छाई रही। दरअसल, ऐसी अफवाहें थीं कि वह और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) अलग होने जा रहे हैं।

नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या को 'टी-20 वर्ल्ड कप' की जीत के लिए नहीं दी बधाई

हार्दिक पांड्या ने टी-20 विश्व कप टूर्नामेंट के दौरान अपनी शानदार परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत लिया। ऐसे में जब हर कोई पूरी टीम के साथ-साथ हार्दिक को भी बधाई दे रहा है, वहीं नताशा ने अपने पति को बधाई नहीं दी, जबकि वह इंस्टा पर लगातार एक्टिव हैं। ऐसे में एक बार फिर उनके अलगाव की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया है। इसके अलावा, नताशा ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में अपनी लाइफ में एक 'निश्चित स्थिति' से गुजरने की पुष्टि की, जिसने लोगों का ध्यान खींच लिया।

hardika pandya

दरअसल, 3 जुलाई 2024 को नताशा स्टेनकोविक ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ अपनी शादी के बारे में चल रही अलगाव की अफवाहों पर संकेत दिया। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने 'बाइबिल' से एक शक्तिशाली संदेश साझा किया, जिसमें बताया गया था कि जब हम जीवन में कठिन परिस्थितियों से गुजर रहे होते हैं, तो भगवान हमें कभी अकेला नहीं छोड़ते हैं। 

natasa stankovic

उन्होंने कहा, "मैं उस चीज़ को पढ़ने के लिए बहुत उत्साहित हो गई हूं, जिसे आज मुझे वास्तव में सुनने की ज़रूरत थी और इसीलिए मैं बाइबिल को अपने साथ कार में ले आई, क्योंकि मैं इसे आप सभी के साथ पढ़ना चाहती थी... यह कहता है: यह प्रभु है जो आपके आगे चलता है और वह तुम्हें कभी अकेला नहीं छोड़ेगा और न कभी तुम्हें त्यागेगा। डरो मत या निराश मत हो। जब भी हम किसी निश्चित स्थिति से गुज़रते हैं, तो हम हतोत्साहित, निराश, उदास और अक्सर हारे हुए हो जाते हैं, लेकिन भगवान आपके साथ हैं। आप इस समय जिस दौर से गुजर रहे हैं, उससे वह आश्चर्यचकित नहीं है, क्योंकि उसके पास पहले से ही एक प्लानिंग है।''

natasa stankovic

Hardik Pandya की नेट वर्थ उनकी पत्नी Natasa से लगभग 5 गुना है अधिक, जानें उनकी कुल संपत्ति

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरें

बता दें कि हार्दिक और नताशा के अलगाव की खबरें तब सामने आई थीं, जब 'बॉम्बे टाइम्स' की एक रिपोर्ट में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक के बारे में कुछ अपडेट साझा किए गए थे। रिपोर्ट में कपल के एक करीबी सूत्र के हवाले से कहा गया था कि उन्हें पिछले 6 महीनों से अपनी शादीशुदा लाइफ में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

इसके बाद, एक रिपोर्ट में ऐसा कहा गया था कि अगर हार्दिक और नताशा का तलाक हो जाता है, तो हार्दिक को अपनी संपत्ति का 70% हिस्सा नताशा को देना होगा। हालांकि, सूत्र ने खुलासा किया कि गुजारा भत्ता प्रतिशत के बारे में अफवाहें गलत हैं और उनके तलाक के पीआर कैंपेन होने की अटकलें निराधार हैं।

natasa stankovic-hardik pandya

Natasa-Hardik Pandya की लव स्टोरी: जानें पहली नजर के प्यार से तलाक की अफवाहों तक की टाइमलाइन, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, नताशा और हार्दिक के अलगाव की चल रही अफवाहों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis