हार्दिक पांड्या-नताशा की शादी और बच्चे की खबर सुन एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड ने किया ये कमेंट

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) से शादी करके सबको चौंका दिया है। सोशल मीडिया पर फोटो आने के बाद चाहने वाले बधाई दे रहे हैं। ऐसे में नताशा के एक्स ब्वायफ्रेंड ने गोनी ने भी फोटो पर कमेंट किया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

हार्दिक पांड्या-नताशा की शादी और बच्चे की खबर सुन एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड ने किया ये कमेंट

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी निजी लाइफ को लेकर इन दिनों सुर्खियां बटोर रहे हैं। हार्दिक ने एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) को अपनी दुल्हनियां बनाकर सबको चौंका दिया है। यही नहीं शादी के साथ ही उन्होंने ये भी ऐलान किया है, कि उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान भी आने वाला है। एक्ट्रेस ने हार्दिक पांड्या के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक में नताशा का बेबी बंप (Baby bump) भी नजर आ रहा है। इस फोटो के आने के बाद हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच को उनके चाहने वाले बधाई भी दे रहे हैं। इसी क्रम में एक्ट्रेस नताशा के एक्स ब्वायफ्रेंड ने अली गोनी ने भी इस फोटो पर कमेंट किया है। तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर कमेंट में क्या लिखा है अली गोनी ने?

दरअसल, नताशा ने इंस्टाग्राम पर हार्दिक के साथ फोटो शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि- ''हार्दिक और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।'' वहीं, हार्दिक ने भी कई फोटो शेयर की जिसमें एक तस्वीर में हार्दिक पांड्या और नताशा दोनों ही ट्रेडिशनल वियर में नजर आ रहे हैं। हार्दिक और नताशा गले में माला पहने कैमरे और भारतीय भेषभूषा में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देखकर कई लोगों का कहना है कि यह दोनों के शादी की तस्वीर है। दोनों ने लॉकडाउन के बीच शादी रचा ली और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगने दी। (ये भी पढ़ें: नताशा स्टेनकोविच के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए हार्दिक पांड्या, फोटो शेयर कर बोले- 'मैं तेरा-तू मेरी')  

दोनों के यह पोस्ट करते ही सभी ने उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं, नताशा के इस पोस्ट पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी कमेंट करते हुए लिखा, ''भगवान आप दोनों को खुश रखे।'' बता दें कि नाताशा और अली गोनी साल 2014 में एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। हालांकि, ये रिश्ता केवल एक साल तक ही चला था। साल 2015 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।  (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल ने इस अंदाज में किया नताशा का परिवार में स्वागत, जेठ के नाते कहा ये)  

नताशा और हार्दिक की बात करें तो दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 31 दिसंबर 2019 को ही अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था और इसके अगले दिन 1 जनवरी 2020 को दोनों ने सगाई कर ली। हार्दिक ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में नताशा को दुबई ले जाकर प्रपोज किया था। नताशा ने सगाई का वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या ने एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच से रचाई शादी, जल्द बनेंगे पापा, शेयर की ये फोटो)   

फिलहाल, बॉलीवुड शादीज की तरफ से इस कपल ​को दो-दो खुशियों के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुडशादीज के साथ बने रहिये।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis