हार्दिक पांड्या ने शेयर की पत्नी और बेटे की तस्वीर, 'जूनियर पांड्या' मैच देखते आ रहे नज़र

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने हाल ही में अपनी पत्नी और बेटे की एक खास फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

हार्दिक पांड्या ने शेयर की पत्नी और बेटे की तस्वीर, 'जूनियर पांड्या' मैच देखते आ रहे नज़र

इन दिनों आईपीएल मैच खेलने यूएई के दौरे पर गए टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी पत्नी और बच्चे से दूर हैं। लेकिन इस बीच जब से हार्दिक अपनी पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) से दूर हुए हैं, तब से नताशा अपने पति की याद में कई बार अपने इंस्टाग्राम पर पति से जुड़ी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। वहीं, हार्दिक भी अपनी पत्नी और बेटे को लगातार मिस कर रहे हैं। हाल ही में हार्दिक ने अपनी पत्नी और बेटे की एक खास तस्वीर पोस्ट की है। आइए आपको दिखाते हैं।   

दरअसल, मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच बुधवार (23 सितंबर) को शानदार मुकाबला देखने को मिला था। मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रनों से मात दे दी। हालांकि, इस मैच में हार्दिक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके थे। (ये भी पढ़ें: सुनील गावस्कर के कमेंट पर विरुष्का के फैंस हुए आग बबूला, की कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग)

इस बीच हार्दिक पांड्या ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पत्नी और बेटे अगस्त्य की एक क्यूट फोटो शेयर की। इस फोटो में दोनों मां बेटे मुंबई इंडियंस टीम की जर्सी में नज़र आ रहे हैं। खास बात ये है कि अगस्त्य ने जो जर्सी पहनी है, उसके पीछे उनका नाम भी लिखा हुआ है। वहीं अगस्त्य आईपीएल मैच देखते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में नताशा ने अपने बेबी को गोद में लिया हुआ है। इसे शेयर करते हुए हार्दिक ने नताशा को टैग भी किया है, साथ ही उन्होंने फोटो के ऊपर क्वीन लिखा है। वहीं, नताशा ने भी इस तस्वीर को अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।

नताशा के पति हार्दिक पांड्या इन दिनों आईपीएल मैच खेलने के लिए यूएई गए हुए हैं। इस बीच नताशा घर पर अपने बच्चे के साथ समय बिता रही हैं। हालांकि, इस बीच वो अपने बच्चे और पति से जुड़ी फोटो व वीडियो को अपने फैंस के साथ साझा करने में कोताही नही ​कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने 19 सितंबर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटे अगस्त्य का पालने में खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अगस्त्य पालने में अपने-आप खेल रहे हैं। इस वीडियो के ऊपर कैप्शन में नताशा ने ''लव ऑफ माय लाइफ'' लिखा था। इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि नताशा ने इसे चुपके से रिकॉर्ड किया है। (ये भी पढ़ें: सपना चौधरी के 30वें ब​र्थडे पर भाई करण ने लाडली बहना को खास अंदाज में किया विश, देखें वीडियो)

भले ही हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविच एक-दूसरे से दूर हैं, लेकिन उनके पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि दोनों एक-दूसरे के बिन रह नहीं पा रहे हैं। जहां एक तरफ नताशा इंस्टाग्राम के जरिए अपने पति को लगातार याद कर रही हैं तो वहीं, हार्दिक भी आईपीएल मैच के अभ्यास के दौरान अपनी पत्नी को बहुत मिस कर रहे हैं। नताशा स्टेनकोविच ने 11 सितंबर 2020 को अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह और हार्दिक स्वीमिंग पूल में नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''लव यू @hardikpandya93 #us #tb #missinghim'' 

इसलिए पत्नी नताशा को साथ नहीं ले गए हार्दिक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मुंबई इंडियंस की टीम के कुछ खिलाड़ी अपने परिवार को भी यूएई लेकर गए हैं। ये खिलाड़ी परिवार के साथ भी वक्त बिता रहे हैं। लेकिन, हार्दिक पांड्या अभी हाल ही में पिता बने हैं और कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए हार्दिक अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविच और बेटे अगस्त्य को अपने साथ यूएई नहीं ले जा सके हैं। (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने अपनी तस्वीर शेयर कर पूछा- 'किसने क्लिक की ये फोटो', फैंस ने दिए ये जवाब)

19 सितंबर से शुरू हो चुका है आईपीएल

आईपीएल-2020 को इस साल मार्च महीने से शुरू होना था, लेकिन महामारी के कारण इस बार ये भारत की जगह यूएई में 19 सितंबर से खेला जा रहा है। इसका फाइनल 10 नवबंर को होगा। 

30 जुलाई 2020 को हार्दिक और नताशा पैरेंट्स बने थे। बेटे के जन्म के बाद से ही स्टार कपल लगातार सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करता रहता है। उनके फैंस भी उनके पोस्ट देखने के लिए बेकरार रहते हैं।

Hardik Pandya

फिलहाल, नताशा और हार्दिक दोनों ही इन दिनों एक दूसरे से जुड़ी फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। तो आपको हार्दिक द्वारा शेयर की गई ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: हार्दिक पांड्या,नताशा)
BollywoodShaadis