Nancy Tyagi फैक्ट्री में मां के संघर्ष को याद कर हुईं भावुक, कहा- 'इतना पैसा चाहिए था कि मम्मी..'

फैशन इन्फ्लुएंसर नैन्सी त्यागी ने पहली बार फैक्ट्री में काम करने के दौरान अपनी मां के संघर्ष के बारे में बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nancy Tyagi फैक्ट्री में मां के संघर्ष को याद कर हुईं भावुक, कहा- 'इतना पैसा चाहिए था कि मम्मी..'

'77वें अंतर्राष्ट्रीय कान्स फिल्म महोत्सव' में अपने डेब्यू से भारत को गौरवान्वित करने के बाद फैशन डिजाइनर नैन्सी त्यागी (Nancy Tyagi) ने अपने जीवन की अनसुनी बातें साझा कीं। उन्होंने उस वायरल गाउन के बारे में बात की, जिसको पूरी दुनिया ने नोटिस किया। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी मां और एक फैक्ट्री में काम करने के संघर्ष के बारे में भी खुलकर बात की, जिससे उन्हें पैसे कमाने का साहस मिला। बता दें कि 23 वर्षीय फैशन इन्फ्लुएंसर नैन्सी त्यागी ने 'कान्स 2024' के रेड कार्पेट पर सेल्फ-स्टिच्ड पिंक गाउन पहनकर वॉक किया।

नैन्सी त्यागी अपनी मां के संघर्ष के बारे में बात करते हुए हुईं भावुक

हाल ही में, नैन्सी त्यागी यूट्यूबर रणवीर इलाहाबादिया के पॉडकास्ट पर दिखाई दीं, जहां उन्होंने अपने अब तक के जीवन के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने अपने एक लुक से तहलका मचा दिया। नैन्सी ने अपने वायरल डांस के बारे में भी बात की और कहा कि उन्हें पता था कि वह अपनी ड्रेस को जितना बड़ा बनाएंगी, कान्स रेड कार्पेट पर उतना ही ज्यादा नोटिस किया जाएगा।

nancy

पॉडकास्ट में आगे नैन्सी ने कहा कि वह अपनी मां को फैक्ट्री में नौकरी से हटाना चाहती थीं। नैन्सी ने कहा कि वह पैसा नहीं कमाना चाहती थीं, वह बस एक रकम चाहती थीं ताकि उनकी मां काम पर जाना बंद कर दें। उन्होंने कहा, "मुझे पैसा नहीं चाहिए था, मुझे बस मम्मी को काम से हटवाना था।"

nancy

नैन्सी का सपना अपनी पढ़ाई पूरा करने का था। हालांकि, उसी दौरान उनकी मां फैक्ट्री चली गईं और उन्होंने अपने सपने को दरकिनार कर दिया और वह बस अपनी मां को फैक्ट्री से बाहर ले जाना चाहती थीं। अपनी मां के बारे में बात करते हुए फैशन इन्फ्लुएंसर रो पड़ीं। उन्होंने कहा, "मेरा सपना साइडलाइन हो गया था। मुझे था मुझे ये जान बचानी है। तो हां, खतरा था उधर, मतलब वहां पता चलता था कि किसी का आज मशीन में हाथ आ गया। तो टेंशन रहती थी कि हमारे साथ न हो जाए ऐसा... मैं रो क्यों रही हूं... घर भी बन जाएगा, सब हो जाएगा, अब मुझे खुशी है कि मम्मी आराम से है।'

nancy

फैशन इन्फ्लुएंसर Nancy ने 'कान्स' में हिंदी में इंटरव्यू देकर जीता लोगों का दिल, कहा- 'मेरा ड्रीम..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

नैन्सी त्यागी का शुरुआती जीवन

23 साल की नैन्सी त्यागी का जन्म उत्तर प्रदेश के बरनवा गांव में हुआ था। वह अपनी यूपीएससी परीक्षा पास करने की उम्मीद में नई दिल्ली चली गई थीं। हालांकि, दुनिया भर में लॉकडाउन की मार पड़ी, जिससे नैन्सी को अपने दिल की आवाज सुनने का मौका मिला। पैसों की समस्या ने नैन्सी को नए सिरे से फैशन बनाने का आइडिया दिया। हालांकि, उन्हें तुरंत सफलता नहीं मिली, फिर भी वह कड़ी मेहनत करती रहीं और डेढ साल तक अपने हाथ से सिले हुए आउटफिट के वीडियो पोस्ट करती रहीं और ​आखिरकार कान्स में उन्हें सफलता मिली।

nancy

जब Nancy Tyagi ने रीक्रिएट किए Alia-Deepika के 5 आइकॉनिक लुक्स, खुद बनाए थे आउटफिट्स। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, नैन्सी की जर्नी के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis