Nana Patekar ने अपने 2 साल के बेटे को खोने पर बयां किया दर्द, कहा- 'मेरी पहली चिंता थी कि लोग...'

हाल ही में, अभिनेता नाना पाटेकर ने अपने 2 साल के बेटे को खोने का दर्द बयां किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nana Patekar ने अपने 2 साल के बेटे को खोने पर बयां किया दर्द, कहा- 'मेरी पहली चिंता थी कि लोग...'

दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ और एक दुखद घटना के बारे में जानकारी साझा की। उन्होंने अपने बड़े भाई और छोटे बेटे को खोने को याद करते हुए अपने गुस्से पर चर्चा की। नाना ने बताया कि उन्हें यह गुस्सा अपनी मां से विरासत में मिला होगा, जो उन्हें नियमित रूप से पीटती थीं और कभी भी दुःख नहीं दिखाती थीं, यहां तक कि जब उनका बड़ा बेटा टीनएज में एक इमारत से गिरकर मर गया था।

नाना पाटेकर ने अपने बेटे को खोने के बारे में की बात 

'द लल्लनटॉप' के साथ एक इंटरव्यू में नाना ने अपने बेटे को खोने के बारे में भी बात की, जो कई विकलांगताओं के साथ पैदा हुआ था और दो साल की उम्र में उसकी मौत हो गई थी। जब उनसे इस नुकसान से निपटने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने हिंदी में कहा, "मेरा बड़ा बेटा एक कटे हुए तालू के साथ पैदा हुआ था, उसे एक आंख से देखने में भी कठिनाई होती थी। जब मैं उसे इस तरह देखता था, तो मेरे दिमाग में सबसे पहला विचार यही आता था, 'लोग मेरे बारे में क्या सोचेंगे, मेरा बेटा ऐसा दिखता है'। कल्पना कीजिए कि मैं कितना बुरा आदमी हूं। मेरी पहली चिंता यह थी कि लोग मेरे बारे में क्या कहेंगे, उसके बारे में नहीं।"

nana

नाना पाटेकर ने कहा कि उनके बेटे का नाम 'सबसे क्रोधी ऋषि' दुर्वासा के नाम पर रखा गया था। उसकी मृत्यु ढाई साल की उम्र में हुई, लेकिन उसने अभिनेता को बहुत कुछ सिखाया। उन्होंने कहा, "वह ट्रिगरिंग पॉइंट है। मेरा हमेशा से ही हिम्मत वाला रवैया रहा है। मैं रोता नहीं हूं। मैं सिर्फ़ फ़िल्मों में रोता हूं और मैं ऐसा पैसे के लिए करता हूं।" 

नाना पाटेकर ने सिगरेट पीने की लत के बारे में की बात

नाना ने अपनी पत्नी के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया कि वे सालों से साथ नहीं रह रहे हैं और जब वे अपना जीवन जीने के लिए बाहर गए थे, तो उनकी पत्नी ने ही उनकी बुजुर्ग मां की देखभाल की थी। उन्होंने कहा कि अपने बेटे की मृत्यु के बाद भी वे लगातार धूम्रपान करते रहे, जिसके कारण लोग उनसे दूर रहने लगे। अभिनेता ने कहा, "उस समय मैं एक दिन में लगभग 60 सिगरेट पीता था। मैं नहाते समय भी धूम्रपान करता था, लेकिन यह बहुत बुरी बात है। दुर्गंध के कारण कोई भी मेरी कार में नहीं बैठता था। मैंने कभी शराब नहीं पी, लेकिन मैं बहुत धूम्रपान करता था।"

nana

Nana Patekar और Manisha Koirala की अधूरी लव स्टोरी, जब एक्टर के धोखे से टूट गई थीं एक्ट्रेस। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नाना पाटेकर की पर्सनल लाइफ

नाना पाटेकर जब 27 साल के थे, तब उनकी शादी नीलकांति नाम की लड़की से हुई थी। अभिनेता ने 1978 में शादी की थी। यह एक अरेंज मैरिज थी। उनका और उनकी पत्नी का एक बेटा मल्हार पाटेकर है, जिसकी निर्देशन में गहरी रुचि है। वहीं, उनके एक बेटे की जन्म के महज 2 साल बाद ही डेथ हो गई थी, जिससे वे पूरी तरह टूट चुके थे।

nana

फिलहाल, नाना पाटेकर की लाइफ के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.