Nagarjuna ने बेटे की सगाई और Samantha संग रिश्ते पर की बात, कहा- 'तलाक ने चैतन्य को दुखी कर दिया..'

हाल ही में, नागार्जुन अक्किनेनी ने अपने बेटे चैतन्य की शोभिता धुलिपाला के साथ सगाई के बारे में बात की और बताया कि क्या सामंथा रुथ प्रभु के साथ उनके रिश्ते में बदलाव आया है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nagarjuna ने बेटे की सगाई और Samantha संग रिश्ते पर की बात, कहा- 'तलाक ने चैतन्य को दुखी कर दिया..'

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) के बेटे व एक्टर नागा चैतन्य की लाइफ में दोबारा प्यार की एंट्री हो गई है और उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली है। दोनों ने 8 अगस्त 2024 को हैदराबाद में नागार्जुन के आवास पर एक इंटीमेट सगाई सेरेमनी में अपने रिश्ते को आधिकारिक किया। लविंग फादर ने चैतन्य और शोभिता के लिए सोशल मीडिया पर एक क्यूट पोस्ट के साथ खुशखबरी की घोषणा की, जिससे उनके फैंस सरप्राइज रह गए। अब, नागार्जुन ने जल्दबाजी में की गई सगाई के बारे में कुछ जानकारी साझा की है।

नागार्जुन ने बताया चैतन्य को फिर से मिल गई है खुशी 

'टाइम्स नाउ' के साथ एक इंटरव्यू में नागार्जुन से पूछा गया कि सगाई कैसी रही और क्या उनका बेटा नागा चैतन्य खुश है। इसका जवाब देते हुए नागार्जुन ने खुलासा किया कि चैतन्य लंबे समय के बाद बहुत खुश हैं, क्योंकि अपनी पूर्व पत्नी सामंथा रुथ प्रभु से अलग होने के कारण वह बहुत उदास थे। उन्होंने कहा कि शोभिता और चैतन्य एक बेहतरीन कपल हैं और वे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। 

naga

उनके शब्दों में, "यह बहुत बढ़िया रहा। चैतन्य को फिर से खुशी मिल गई है। वह बहुत खुश हैं। मैं भी खुश हूं! चैतन्य और परिवार के लिए यह आसान समय नहीं रहा है। सामंथा से अलग होने के कारण वह बहुत उदास हो गए थे। मेरा बेटा अपनी भावनाएं किसी को नहीं दिखाता, लेकिन मुझे पता था कि वह दुखी था। उसे फिर से मुस्कुराते हुए देखना अच्छा लगा। शोभिता और चैतन्य एक बेहतरीन जोड़ी हैं। वे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।"

नागार्जुन ने सगाई के बारे में जानकारी की शेयर

नागार्जुन ने आगे बताया कि चैतन्य और शोभिता की सगाई में कौन-कौन शामिल हुआ था और कहा कि केवल उनके करीबी परिवार के लोग ही इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे। मेहमानों में उनका परिवार, उनकी पत्नी  अमाला, उनकी पूर्व पत्नी और शोभिता के माता-पिता व बहन शामिल थे। नागार्जुन ने खुलासा किया कि उन्होंने समारोह के लिए 8 अगस्त 2024 को क्यों चुना।

naga

उनके शब्दों में, "केवल निकटतम परिवार ही वहां था। शोभिता के माता-पिता और बहन। निश्चित रूप से चैतन्य की मां भी वहां थीं। मेरी पत्नी अमाला भी वहां थीं। बस इतना ही। हमने इस दिन को इसलिए चुना, क्योंकि यह बहुत शुभ है। दोनों परिवारों ने नक्षत्रों के बारे में जानकारी ली और जब हमें बताया गया कि 8 अगस्त बहुत शुभ दिन है, तो हमने इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया।"

Samantha Ruth Prabhu ने Naga Chaitanya-Sobhita की सगाई के बाद शेयर किया दिल टूटने वाला पोस्ट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नागार्जुन ने चैतन्य और शोभिता की शादी के बारे में की बात 

उसी इंटरव्यू में दिग्गज अभिनेता से पूछा गया कि चैतन्य और शोभिता की शादी कब है। इस पर उन्होंने बताया कि शादी जल्द ही होगी, लेकिन तुरंत नहीं। नागार्जुन ने यह भी बताया कि उन्होंने जल्दबाजी में सगाई करने का फैसला किया, क्योंकि यह एक शुभ दिन था और उन्होंने आगे कहा, "तुरंत नहीं, जैसा कि मैंने आपको बताया, हमने जल्दबाजी में सगाई करने का फैसला किया, क्योंकि यह एक शुभ दिन था और चूंकि चैतन्य और शोभिता शादी करना चाहते हैं, इसलिए हमने कहा, 'चलो करते हैं'!"

naga

नागार्जुन ने खुलासा किया कि वे चैतन्य से पहले जानते हैं शोभिता धुलिपाला को

नागार्जुन ने शोभिता धुलिपाला के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी बात की और बताया कि क्या वे अपनी होने वाली बहू के साथ घुले-मिले हैं। उन्होंने खुलासा किया कि चैतन्य का शोभिता से दो साल पहले परिचय हुआ था, जबकि वे उन्हें छह साल से जानते हैं।

naga

अभिनेता ने कहा, "बहुत ज़्यादा। वास्तव में, आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि मैं उन्हें चैतन्य से बहुत पहले से जानता हूं। हां! चैतन्य ने शोभिता को दो साल पहले जाना था, लेकिन मैं उन्हें छह साल से जानता हूं। मैंने उन्हें अदिवी शेष की फ़िल्म 'गुडाचारी' में देखा था और उनका काम पसंद आया था। मैंने उन्हें यह बताया था। तब से हमने सिनेमा, जीवन और दर्शन पर कई चर्चाएं की हैं। शोभिता बहुत ही जानकार लड़की है।"

जब Naga Chaitanya ने स्वीकारी थी रिश्ते में धोखा देने की बात, Samantha के फैंस ने दी प्रतिक्रिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नागार्जुन ने खुलासा किया कि वह अभी भी चैतन्य की पूर्व पत्नी सामंथा रुथ प्रभु को मानते हैं अपनी बेटी 

इंटरव्यू में आगे नागार्जुन से चैतन्य की पूर्व पत्नी सामंथा रुथ प्रभु के साथ उनकी नज़दीकियों के बारे में पूछा गया। बता दें कि जब चैतन्य ने सामंथा से शादी की थी, तो नागार्जुन ने कहा था कि वह बहू से ज़्यादा बेटी जैसी हैं। उसी पर विचार करते हुए दिग्गज अभिनेता ने खुलासा किया कि सामंथा के साथ उनका रिश्ता आज भी वैसे ही है। उन्होंने कहा, "हां, बिल्कुल। यह अपरिवर्तित है। एक कपल के बीच क्या होता है, यह पूरी तरह से अलग मामला है।"

naga

नागार्जुन ने प्रार्थना की कि हमेशा बना रहे चैतन्य और शेभिता का प्यार 

नागार्जुन ने यह भी साझा किया कि शोभिता का परिवार वास्तव में चैतन्य को पसंद करता है, क्योंकि वह एक रत्न हैं, जो जीवन में खुशियों के हकदार हैं। उन्होंने कहा, "यह परिवार और शोभिता के परिवार के लिए बहुत खुशी का मौका है, वे वास्तव में चैतन्य को पसंद करते हैं। उन्हें दोष नहीं दिया जा सकता। मेरा बेटा एक रत्न है। वह खुशी का हकदार है। मुझे बहुत गर्व है कि मेरे दोनों बेटे अच्छे इंसान बन गए हैं। चैतन्य और शोभिता के लिए प्रार्थना करें कि वे हमेशा साथ में खुश रहें। मुझे पता है कि वे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। प्रार्थना करें कि यह प्यार बना रहे।"

naga

फिलहाल, नागार्जुन के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis