नागार्जुन ने बेटे नागा चैतन्य-सामंथा रुथ प्रभु के तलाक पर की बात, कहा- 'ये दुर्भाग्यपूर्ण अनुभव था'

हाल ही में, साउथ सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी ने अपने बेटे नागा चैतन्य व सामंथा रुथ प्रभु के तलाक पर बात की है और इसे एक बुरा अनुभव बताया है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

नागार्जुन ने बेटे नागा चैतन्य-सामंथा रुथ प्रभु के तलाक पर की बात, कहा- 'ये दुर्भाग्यपूर्ण अनुभव था'

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) इन दिनों अपनी बॉलीवुड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में, मुंबई यात्रा के दौरान वह मीडिया से रूबरू हुए, जहां उन्होंने अपने बेटे व एक्टर नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु के तलाक के बारे में बात की।

nagarjuna

पहले ये जान लीजिए कि नागार्जुन ने अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक अहम किरदार निभाया है, जिसे दर्शकों का काफी प्यार भी मिल रहा है। हाल ही में, उन्होंने 'पिंकविला' के साथ हुए इंटरव्यू में इस मल्टीस्टारर फिल्म में काम करने के अपने अनुभव को साझा किया, साथ ही अपने बेटे नागा चैतन्य के तलाक पर भी बात की। 

nagarjuna

इस बातचीत के दौरान नागार्जुन से नागा चैतन्य के तलाक पर सवाल पूछा गया कि जब मीडिया में उनके बेटे के निजी जीवन के बारे में कुछ लिखा जाता है, तो वह इससे कितना परेशान होते हैं? इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, "वह (नागा चैतन्य) खुश हैं, बस मैं यही देखना चाहता हूं। मेरे लिए यह काफी है। यह उनके साथ हुआ एक दुर्भाग्यपूर्ण अनुभव है।" उन्होंने आगे कहा, "हम इसके बारे में चिल्लाते नहीं रह सकते हैं। यह चला गया है। यह अब हमारे जीवन से बाहर है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि यह हर किसी के जीवन से बाहर हो जाएगा।" 

naga

जानकारी के लिए बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने साल 2017 में गोवा में एक ग्रैंड वेडिंग की थी, जो उस साल की सबसे चर्चित और हाई प्रोफाइल शादी थी। हालांकि, शादी के 4 सालों बाद अक्टूबर 2021 में पूर्व कपल ने एक संयुक्त बयान में सोशल मीडिया पर अलग होने की घोषणा की थी।

naga

(ये भी पढ़ें- पायल रोहतगी और संग्राम सिंह जल्द जाएंगे हनीमून पर, डेस्टिनेशन के बारे में दी जानकारी)

बीते दिनों, जब सामंथा रुथ प्रभु फिल्म मेकर करण जौहर के टॉक शो 'कॉफ़ी विद करण 7' में गेस्ट के रूप में दिखाई दी थीं, तो शो के होस्ट करण ने उनसे पूछा था कि क्या वह और नागा चैतन्य सौहार्दपूर्ण हैं, जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया था, "हमारे बीच अभी भी बहुत हार्ड फीलिंग्स हैं। अगर आप हम दोनों को एक कमरे में रखते हैं, तो आपको तेज नुकीली चीजों को छिपाना होगा। हालांकि, भविष्य में ये ठीक हो सकता है।"

naga

(ये भी पढ़ें- जल्द होगा आलिया भट्ट की गोद भराई का आयोजन, वेन्यू-डेकोर की जानकारी आई सामने)

नागार्जुन की मल्टीस्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की बात करें, तो इसमें उन्होंने 'अनीश' का किरदार निभाया है। उनके अलावा, फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन अहम किरदारों में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट के रूप में उभरी है।

nagarjuna

(ये भी पढ़ें- देबिना बनर्जी ने बेटी लियाना की इयररिंग्स पहने तस्वीरें कीं शेयर, क्यूट दिखीं 'छोटी राजकुमारी')

फिलहाल, नागार्जुन के इस बयान पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis