Naga-Sobhita की सगाई के बाद Nagarjuna के कन्वेंशन सेंटर को किया गया ध्वस्त, नेटिजंस ने कहा- 'कर्मा'

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई के कुछ दिनों बाद ही अभिनेता नागार्जुन के एन कन्वेंशन सेंटर को ध्वस्त कर दिया गया है, जिस पर नेटिजंस ने प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Naga-Sobhita की सगाई के बाद Nagarjuna के कन्वेंशन सेंटर को किया गया ध्वस्त, नेटिजंस ने कहा- 'कर्मा'

साउथ एक्टर नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला ने 8 अगस्त 2024 को सगाई की थी। कपल की डेटिंग रूमर्स काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई थी, लेकिन उन्होंने इस बारे में कभी प्रतिक्रिया नहीं दी। चैतन्य के पिता और मशहूर अभिनेता नागार्जुन ने इस कपल की सगाई की खुशखबरी की घोषणा की थी। परिवार में इस खुशी के बीच, हाल ही में हुई एक घटना ने नागार्जुन (Nagarjuna) को परेशान कर दिया।

नागार्जुन के 'एन कन्वेंशन सेंटर' को किया गया ध्वस्त

24 अगस्त 2024 को नागार्जुन को मुश्किल समय का सामना करना पड़ा, जब हैदराबाद में उनके 'एन कन्वेंशन सेंटर' को 'HYDRAA प्राधिकरण' द्वारा ध्वस्त कर दिया गया। कई रिपोर्टों के अनुसार, इस विध्वंस अभियान के पीछे मुख्य कारण यह था कि एन कन्वेंशन सेंटर कथित तौर पर ऐसी जगह पर बनाया गया था, जहां इसे नहीं बनाया जाना चाहिए था और कथित तौर पर थम्मीदिकुंटा झील के आसपास के FTL और बफर ज़ोन को कवर करता था। हालांकि, अब नागार्जुन ने तेलंगाना हाई कोर्ट का रुख किया, जहां से अभिनेता को अस्थायी राहत मिली है। अधिकारियों को फिलहाल तोड़फोड़ की गतिविधियों को रोकने के लिए कहा गया है।

NAGARJUNA

NAGARJUNA

नागार्जुन के एन कन्वेंशन सेंटर में तोड़फोड़ अभियान पर नेटिजंस की प्रतिक्रियाएं

यह घटना नागा चैतन्य की अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला से सगाई के ठीक बाद हुई। वैसे, नेटिज़ंस के एक हिस्से ने पहले शोभिता और चैतन्य की सगाई को निशाना बनाया और सामंथा रुथ प्रभु का पक्ष लिया। फिर नागार्जुन के कन्वेंशन सेंटर के विध्वंस के साथ भी ऐसा ही हुआ, जिस पर नेटिजंस अपनी राय दे रहे हैं। कुछ यूजर्स ने कटाक्ष किया, जबकि अन्य ने अभिनेता का समर्थन किया और उनके साथ सहानुभूति व्यक्त की। इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "सामंथा कोने में हंस रही हैं।" एक अन्य ने कहा, "सामंथा वर्चस्व।" एक अन्य नेटिजन ने लिखा, "कर्म किसी को भी जवाब देता है।"

NAGARJUNA

NAGARJUNA

NAGARJUNA

NAGARJUNA

NAGARJUNA

जब नागार्जुन ने चैतन्य संग तलाक के बाद भी सामंथा संग अच्छे रिश्ते का किया खुलासा

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य बी-टाउन की एक बहुत ही पसंदीदा जोड़ी हुआ करते थे। 2017 में उनकी शादी हुई और 2021 में उन्होंने अलग होने की घोषणा कर हर किसी को चौंका दिया था। हालांकि, नागा से तलाक के बाद भी सामंथा का अपने पूर्व ससुर नागार्जुन संग अच्छा रिश्ता है, जिसका खुलासा खुद अभिनेता ने किया था।

NAGARJUNA

फिलहाल, नागार्जुन के कन्वेंशन सेंटर को ध्वस्त करने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis