साउथ एक्टर नागा शौर्य ने ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में GF अनुषा शेट्टी संग की शादी, देखें झलकियां

साउथ एक्टर नागा शौर्य और अनुषा शेट्टी की शादी की झलकियां सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

साउथ एक्टर नागा शौर्य ने ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में GF अनुषा शेट्टी संग की शादी, देखें झलकियां

साउथ एक्टर नागा शौर्य (Naga Shaurya) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अनुषा शेट्टी (Anusha Shetty) से आज यानी 20 नवंबर 2022 को बेंगलुरु में शादी कर ली है। न्यूली मै​रिड कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पैपराज़ी और फैन पेज पर साझा की गई हैं, जो अब तेजी से वायरल हो रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

naga

फोटोज में हैवी गोल्डन ज्वेलरी के साथ लाल दुल्हन की साड़ी में सजीं अनुषा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। नागा शौर्य का अपनी दुल्हन अनुषा शेट्टी की मांग में सिंदूर लगाने का एक वीडियो भी सामने आया है। अन्य तस्वीरों और वीडियोज में दोनों अपने परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में शादी की रस्में निभाते दिख रहे हैं।

naga

नागा शौर्य की शादी के जश्न के एक वीडियो में मेहमानों को एक भव्य हॉल के अंदर लाइन में बैठकर पारंपरिक दक्षिण भारतीय भोजन का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता है। कुछ तस्वीरों में ताजा सफेद और गुलाबी फूलों की माला के साथ शादी की सजावट की झलक भी देखने को मिली। शादी समारोह एक खुली जगह में हुआ, दूल्हे ने मैचिंग वेष्टि (नीचे पहना जाने वाला साउथ इंडियन अंगवस्त्र) के साथ एक सफेद शर्ट पहनी थी। दुल्हन ने अपने बालों में फूलों के साथ एक हैवी वर्क वाली रेड साड़ी पहनी थी।

naga

शौर्य और अनुषा का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 19 नवंबर 2022 को बेंगलुरु के एक होटल में हुआ था। उत्सव के अंदर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर कपल के वेडिंग हैशटैग 'लेट्स गो शान' के साथ फैन पेज तक पहुंच गए हैं। प्री-वेडिंग बैश में नागा शौर्य ने नीले रंग का कुर्ता पहना था, जबकि अनुषा ने फ्लोरल कढ़ाई वाला लहंगा पहना था।

naga

नागा शौर्य और अनुषा के हैदराबाद में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के अपने सहयोगियों के लिए एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करने की उम्मीद है। शौर्य 'रंगबली' की शूटिंग कर रहे हैं, जो एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म है। इसके साथ ही उनकी एक और अनटाइटल्ड तेलुगु फिल्म है, जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया था। उनकी दोनों आने वाली फिल्में अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है। उन्हें आखिरी बार 'कृष्णा वृंदा विहारी' में शर्ली सेतिया के साथ देखा गया था। अनुषा कथित तौर पर पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं।

naga

फिलहाल, आपको कपल की वेडिंग फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis