Naga Chaitanya ने Sobhita संग ग्रैंड वेडिंग न करने की बताई वजह, कहा- 'जो लोग मेरे करीबी..'

हाल ही में, एक्टर नागा चैतन्य ने शोभिता धुलिपाला संग अपनी शादी को लेकर एक खुलासा किया। आइए आपको बताते बैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Naga Chaitanya ने Sobhita संग ग्रैंड वेडिंग न करने की बताई वजह, कहा- 'जो लोग मेरे करीबी..'

साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इस समय अपनी मंगेतर शोभिता धुलिपाला संग लाइफ के खूबसूरत दौर को एंजॉय कर रहे हैं। 8 अगस्त 2024 को सगाई करने के बाद अब दोनों अगले साल मार्च में शादी करने के लिए तैयार हैं। 

नागा चैतन्य की दूसरी शादी की उल्टी गिनती हुई शुरू

27 अगस्त 2024 को नागा चैतन्य एक कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां उन्होंने दूल्हे की तरह कपड़े पहने हुए थे। उन्हें इस अंदाज में देखकर फैंस को लगा कि वह शोभिता के साथ अचानक शादी कर रहे हैं। हालांकि, यह एक क्लोदिंग ब्रांड के वेडिंग कलेक्शन का लॉन्चिंग इवेंट था, जिसमें चैतन्य भी शामिल थे। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की, लेकिन वेडिंग डेट और अपनी डेस्टिनेशन के बारे में उन्होंने चुप्पी साधे रखी। शादी के बारे में पूछे जाने पर चैतन्य ने कहा, “शायद आप ऐसा सोच सकते हैं कि यह मेरी शादी के लिए उल्टी गिनती है।”

NAGA CHAITANYA

नागा चैतन्य ने ग्रैंड वेडिंग से किया इनकार

इवेंट में नागा चैतन्य से यह भी पूछा गया कि शोभिता धुलिपाला के साथ वह कैसी शादी चाहते हैं। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह बड़ी शादी नहीं चाहते, क्योंकि उनका मानना ​​है कि शादी उन लोगों के बारे में है जो उनके लिए बहुत मायने रखते हैं। अभिनेता के शब्दों में, “शादी उन लोगों के बारे में है जो मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं। यह एक बड़ी शादी नहीं है, लेकिन लोगों को संस्कृतियों और परंपराओं को ध्यान में रखना चाहिए, इसलिए मैं चाहता हूं कि यह शादी ऐसी ही हो।”

NAGA CHAITANYA

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई

बता दें कि नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने 8 अगस्त 2024 को इंटीमेट सेरेमनी में सगाई की थी। नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने उनकी इंगेजमेंट तस्वीरों को शेयर करते हुए यह गुड न्यूज फैंस के साथ साझा की थी। 

NAGA CHAITANYA

फिलहाल, नागा चैतन्य द्वारा अपनी वेडिंग डेट को लेकर दिए गए इस हिंट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis