Naga Chaitanya की मां ने एक ग्रुप फोटो के लिए पूर्व पति Nagarjuna और उनकी दूसरी पत्नी को किया जॉइन

हाल ही में, नागा चैतन्य की सगाई की एक फैमिली फोटो सामने आई है, जिसमें उनकी मां लक्ष्मी दग्गुबाती अपने पूर्व पति नागार्जुन और उनकी दूसरी पत्नी अमला अक्किनेनी के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Naga Chaitanya की मां ने एक ग्रुप फोटो के लिए पूर्व पति Nagarjuna और उनकी दूसरी पत्नी को किया जॉइन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता नागार्जुन और उनकी पूर्व पत्नी लक्ष्मी दग्गुबाती के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने 8 अगस्त 2024 को हैदराबाद में अपने करीबी लोगों के बीच अपनी गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला संग सगाई की, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। नागार्जुन द्वारा अपने बेटे की सगाई की घोषणा किए जाने के बाद शोभिता ने अपने इस खास दिन के स्पेशल पलों की कुछ झलकियां साझा की हैं।

नागा चैतन्य की सगाई की फोटो में नजर आईं उनकी मां लक्ष्मी दग्गुबाती

अब, नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन द्वारा साझा की गई लेटेस्ट फोटोज में हम उनकी पूर्व पत्नी लक्ष्मी दग्गुबाती को फैमिली फोटो के लिए खुशी से पोज़ देते हुए देख सकते हैं। बता दें कि नागार्जुन और लक्ष्मी 1984 से 1990 तक एक-दूसरे से विवाहित थे। अलग होने के बाद नागार्जुन ने अमला अक्किनेनी से शादी की थी, जबकि लक्ष्मी ने शरत विजयराघवन से विवाह किया। ऐसे में जब नागा चैतन्य ने शोभिता संग सगाई की, तो उनकी मां लक्ष्मी भी अपने बेटे की खुशी में शामिल हुईं और उन्हें बाकी परिजनों के साथ पोज देते हुए देखा गया। एक फोटो शेयर करते हुए नागार्जुन ने लिखा, ''आप किसी से इसलिए प्यार नहीं करते, क्योंकि वे परफेक्ट हैं, आप उनसे इस फैक्ट के बावजूद प्यार करते हैं कि वे परफेक्ट नहीं हैं।' #गिरिज़ूम।"

NAGA CHAITANYA

NAGA CHAITANYA

Samantha Ruth Prabhu तलाक की घोषणा से तीन महीने पहले Chaitanya संग कर रही थीं बेबी प्लानिंग, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

नागार्जुन ने अपने बेटे चैतन्य की शोभिता के साथ सगाई की एक और प्यारी तस्वीर शेयर की, जिसमें हम नागार्जुन, उनकी पत्नी अमला, उनके बेटों चैतन्य और अखिल अक्किनेनी व शोभिता को कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देख सकते हैं। तस्वीरों को हरे-भरे केले के पत्तों और रंग-बिरंगे फूलों की सजावट के बीच कैद किया गया था। इसे देखकर लग रहा था कि चैतन्य और शोभिता की सगाई की थीम ट्रेडिशनल थी।

NAGA CHAITNYA

शोभिता धुलिपाला ने नागा चैतन्य संग सगाई की अनदेखी तस्वीरें कीं शेयर

9 अगस्त 2024 को शोभिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर समारोह के कुछ कैंडिड पलों को शेयर करते हुए एक तमिल कविता की कुछ लाइन्स लिखीं। फोटो में हम कपल को एक-दूजे की बाहों में खोए हुए देख सकते हैं। शोभिता ने लिखा, "मेरी मां तुम्हारी क्या हो सकती है? मेरे पिता तुम्हारे क्या हो सकते हैं? और तुम और मैं कैसे मिले? लेकिन प्यार में हमारे दिल लाल मिट्टी और बरसाती बारिश की तरह हैं: बिछड़ने से परे घुलमिल गए हैं।"

NAGA CHAIANYA

Nagarjuna ने बेटे की सगाई और Samantha संग रिश्ते पर की बात, कहा- 'तलाक ने चैतन्य को दुखी कर दिया..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, नागा चैतन्य की सगाई की तस्वीरों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis