Sobhita Dhulipala ने अपनी सगाई में पहनी ट्रेडिशनल उप्पाडा सिल्क साड़ी, Naga के लुक ने भी खींचा ध्यान

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने एक प्राइवेट सेरेमनी में सगाई की और इस खास मौके पर होने वाली दुल्हन ने अपने ट्रेडिशनल लुक के साथ अपनी जड़ों को ट्रिब्यूट दिया। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sobhita Dhulipala ने अपनी सगाई में पहनी ट्रेडिशनल उप्पाडा सिल्क साड़ी, Naga के लुक ने भी खींचा ध्यान

साउथ इंडस्ट्री के क्यूटेस्ट कपल नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) के रिश्ते के बारे में 2022 से ही चर्चा हो रही है। हालांकि, इस कपल ने अपने रोमांस को सीक्रेट रखा, लेकिन वेकेशन पर साथ में उनकी तस्वीरें कुछ और ही कहानी बयां करती थीं। दो साल की डेटिंग के बाद शोभिता और नागा ने आखिरकार सगाई कर ली।

शोभिता धुलिपाला ने सगाई में पहनी मनीष मल्होत्रा ​​की साड़ी

8 अगस्त 2024 को शोभिता और नागा ने अपने करीबी परिवार के साथ एक इंटीमेट सेरेमनी में सगाई की। हालांकि, इस खास दिन के लिए शोभिता ने अपनी परंपरा से जुड़े रहना सुनिश्चित किया और फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की साड़ी पहनी। इसे आंध्र प्रदेश के बुनकर समुदायों से मंगवाया गया था। शोभिता ट्रेडिशनल टेंपल फ्लॉवर के गोल्डन ब्लश कलर के उप्पाडा सिल्क ड्रेप्ड में बहुत सुंदर लग रही थीं।

shobhita

दुल्हन ने गोल्ड नेकचेन, मटर माला और झुमकों से अपने लुक को और भी खूबसूरत बनाया था। सॉफ्ट आईज, बिंदी और बन में बंधे बालों के साथ मिनिमल मेकअप ने उनके लुक को पूरा किया था। दूसरी ओर, नागा चैतन्य ने क्लासिक पट्टू पंच, ललची और कंडुवा पहना था, जो आंध्र प्रदेश के पुरुषों द्वारा पहना जाने वाला थ्री पीस सेट है।

नागार्जुन ने की अपने बेटे की सगाई की घोषणा

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने आखिरकार अपने जीवन के नए अध्याय की शुरुआत कर दी है। अपने रिश्ते पर कई अटकलों के बाद अब दोनों ने सगाई कर ली है और उनके जश्न की पहली तस्वीरें शुद्ध प्रेम की झलक दिखाती हैं। सगाई समारोह के दौरान कपल ने नागार्जुन के साथ एक कैंडिड फ्रेम के लिए पोज दिया।

naga

इस मौके पर आभार व्यक्त करते हुए नागार्जुन ने अपनी सगाई की घोषणा करते हुए एक प्यारा नोट लिखा। उन्होंने अपने परिवार में शोभिता का गर्मजोशी से स्वागत किया और लिखा, "हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की शोभिता धुलिपाला से सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे हुई!! हमें उसे अपने परिवार में स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है। हैप्पी कपल को बधाई! उन्हें जीवन भर प्यार और खुशी की कामना करता हूं। भगवान भला करे! 8.8.8 अनंत प्रेम की शुरुआत।"

नागा चैतन्य की पहली शादी

बता दें कि इससे पहले नागा की शादी साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से हुई थी। हालांकि, करीब 4 साल बाद दोनों ने किन्हीं कारणों के चलते अपनी राहें अलग कर ली। इसके बाद नागा का नाम शोभिता धुलिपाला के साथ जोड़ा गया था। अब 2 साल की डेटिंग के बाद दोनों ने अपनी लाइफ की नई शुरुआत की है।

shobhita

जब Naga Chaitanya ने स्वीकारी थी रिश्ते में धोखा देने की बात, Samantha के फैंस ने दी प्रतिक्रिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, शोभिता धुलिपाला का इंगेजमेंट लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis