Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

हाल ही में, नागा चैतन्य ने शोभिता धुलिपाला संग अपनी दूसरी शादी की तारीख के बारे में बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने जब से शोभिता धुलिपाला संग सगाई की है, तब से वह सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में, उन्होंने एक क्लोदिंग लाइन के वेडिंग कलेक्शन के एक लॉन्चिंग इवेंट में हिस्सा लिया और उन्हें ऐसे देख लोगों ने कयास लगाया कि शायद उन्होंने शोभिता से शादी कर ली है। 

नागा चैतन्य ने अपनी वेडिंग डेट पर की बात

कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए चैतन्य ने अपनी शादी का हिंट देते हुए कहा, "शायद आप ऐसा सोच सकते हैं कि यह मेरी शादी के लिए एक तरह की उलटी गिनती है।" हालांकि, उन्होंने अपनी शादी की रियल डेट का खुलासा नहीं किया और न ही डेस्टिनेशन के बारे में कोई जानकारी दी।

NAGA CHAITANYA

इसके अलावा, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह शादी से पहले ही वेडिंग लुक का ट्रायल ले रहे हैं, तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि ऐसा हो सकता है। उन्होंने कहा, "शादी उन लोगों के बारे में है जो मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं। यह एक बहुत ग्रैंड वेडिंग नहीं होगी, लेकिन लोगों को संस्कृतियों और परंपराओं को ध्यान में रखना चाहिए, इसलिए मैं चाहता हूं कि यह (शादी) ऐसी ही हो।” शादी की तारीख और डेस्टिनेशन के बारे में चैतन्य ने साझा किया कि अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं किया गया है। 

NAGA CHAITANYA

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने 8 अगस्त 2024 को अभिनेता के घर पर एक निजी समारोह में सगाई की थी। चैतन्य के पिता नागार्जुन ने उनकी सगाई की तस्वीरों के साथ यह खबर फैंस के साथ शेयर की थी। इसके अलावा, 'टाइम्स नाउ' के साथ अपने एक इंटरव्यू में नागार्जुन ने खुलासा किया कि कपल ने सगाई की तारीख को शुभता के आधार पर चुना। उन्होंने कहा था, "दोनों परिवारों ने नक्षत्रों के अनुसार 8 अगस्त का शुभ दिन चुना, तो हमने इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया।"

NAGA CHAITANYA

 बता दें कि नागा चैतन्य ने पहले अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु से शादी की थी। दोनों ने कुछ समय तक डेट करने के बाद 2017 में शादी की थी और 2021 में वे अलग हो गए थे। 

फिलहाल, नागा चैतन्य द्वारा अपनी वेडिंग डेट के बारे में दिए गए इस हिंट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis