Naga Chaitanya एक्स-वाइफ Samantha संग रोमांटिक सीन देख ब्लश करते आए नजर, क्रेजी फैंस को कराया शांत

हाल ही में, एक्टर नागा चैतन्य का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी पूर्व पत्नी सामंथा रुथ प्रभु संग पुरानी फिल्म के रोमांटिक सीन को देखकर ब्लश करते दिखे। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Naga Chaitanya एक्स-वाइफ Samantha संग रोमांटिक सीन देख ब्लश करते आए नजर, क्रेजी फैंस को कराया शांत

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को अलग हुए 2 साल से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन अभी भी वे अपने पुराने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब, हाल ही में नागा चैतन्य को सामंथा संग 'मनम' फिल्म के रोमांटिक सीन को देखकर ब्लश करते देखा गया। 

सामंथा संग पुरानी फिल्म में रोमांटिक सीन देखकर ब्लश करते दिखे नागा चैतन्य

हाल ही में, एक्स कपल नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु की 2014 की फिल्म 'मनम' को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज़ किया गया। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, जिसे विक्रम के कुमार ने डायरेक्ट किया था। जब फिल्म को दोबारा रिलीज किया गया, तो दर्शकों के साथ-साथ नागा चैतन्य भी फिल्म देखने के लिए थिएटर गए। हालांकि, जब फिल्म में उनका सामंथा के साथ वेडिंग सीन आया, तो एक्टर ब्लश करते दिखे। अब, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

naga chaitanya

naga chaitanya

नागा चैतन्य ने एक्साइटेड फैंस से की शांत रहने की अपील

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नागा फिल्म देखने के लिए थिएटर में दर्शकों के बीच बैठे नजर आ रहे हैं। जब फिल्म में सामंथा और नागा चैतन्य का वेडिंग सीन आया, तो एक्टर के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए और हूटिंग करने लगे। ऐसे में नागा चैतन्य उन्हें शांत कराते हुए नजर आए। इस दौरान, एक्टर ग्रीन शर्ट और ब्लैक पैंट में कूल दिख रहे थे।

naga chaitanya

naga chaitanya

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Samantha ने पार्टनर से प्रभावित होने को बताया अपनी सबसे बड़ी गलती, फैंस बोले- 'ये Chaitanya तो नहीं' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु का रिश्ता

बता दें कि नागा चैतन्य और सामंथा की लव स्टोरी उनकी फिल्म 'ये माया चेसावे' के सेट पर शुरू हुई थी। कुछ सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने 2017 में शादी कर ली थी। हालांकि, उनके फैंस का दिल तब टूट गया, जब उन्होंने 2 अक्टूबर 2021 को अपने अलग होने की अनाउंसमेंट की। एक्स कपल के तलाक की खबर ने फैंस को हिलाकर रख दिया था, क्योंकि उनकी जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता था। खैर, इस समय जहां सामंथा सिंगल लाइफ जी रही हैं, वहीं नागा के एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला को डेट करने की खबरें हैं। हालांकि, अभी उन्होंने इस तरह की खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है।

naga chaitanya

जब Samantha Ruth Prabhu ने Naga Chaitanya और Shobhita के रिश्ते की अफवाह के बीच लिखा क्रिप्टिक नोट, देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, नागा चैतन्य के इस वायरल वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.