Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala की वेडिंग डेट व वेन्यू का हुआ खुलासा, विदेश में भी कर सकते हैं शादी

हाल ही में, नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की वेडिंग डेट और वेन्यू के बारे में कुछ डिटेल्स सामने आई हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala की वेडिंग डेट व वेन्यू का हुआ खुलासा, विदेश में भी कर सकते हैं शादी

साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से उन्होंने शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) संग सगाई की है, तब से फैंस उनकी शादी की डेट का इंतजार कर रहे हैं। अब, लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें, तो कपल ने अपनी वेडिंग डेट फिक्स कर ली है और डेस्टिनेशन फाइनल करना बाकी है। 

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की वेडिंग डेट आई सामने

'न्यूज़18 तेलुगु' सहित तेलुगु आउटलेट्स की कई रिपोर्टों के अनुसार, नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला इस साल के अंत में शादी कर सकते हैं। अन्यथा, दोनों मार्च 2025 में शादी करेंगे। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अभी उन्होंने अपना वेडिंग वेन्यू फाइनल नहीं किया है, लेकिन उनकी पहली पसंद राजस्थान है। इसके अलावा, वे मध्य प्रदेश और विदेशों में डेस्टिनेशन की तलाश कर रहे हैं।

NAGA-SOBHITA

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई

बता दें कि नागा चैतन्य ने सामंथा रुथ प्रभु से 2021 में अलग होने के एक साल बाद शोभिता को डेट करना शुरू कर दिया था। उसके बाद 8 अगस्त 2024 को उन्होंने सगाई कर फैंस को सरप्राइज कर दिया था। चैतन्य के पिता व दिग्गज अभिनेता नागार्जुन ने उनकी सगाई की तस्वीरें शेयर करते हुए यह खबर फैंस के साथ साझा की थी। 

NAGA-SOBHITA

Samatha Ruth Prabhu की नेट वर्थ Naga Chaitanya की मंगेतर Sobhita Dhulipala से है 10 गुना ज्यादा, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला का रिश्ता

अगर रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला तब से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, जब से नागा चैतन्य अपनी पूर्व पत्नी सामंथा रुथ प्रभु से अलग हुए हैं। दोनों को अक्सर विदेशी लोकेशन्स पर छुट्टियां बिताते हुए देखा जाता था और हर बार उनकी तस्वीरें ऑनलाइन सामने आती थीं। हालांकि, न तो चैतन्य और न ही शोभिता ने अफवाहों पर कोई टिप्पणी की। अब, उन्होंने अपनी सरप्राइज़ सगाई की तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

NAGA-SOBHITA

फिलहाल, हमें उनकी शादी की ऑफिशियल डेट का इंतजार है। तो इस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis