जब Naga Chaitanya ने स्वीकारी थी रिश्ते में धोखा देने की बात, Samantha के फैंस ने दी प्रतिक्रिया

एक्टर नागा चैतन्य ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में रिश्ते में धोखा देने की बात स्वीकार की थी, जिस पर सामंथा के फैंस ने प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको वीडियो दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Naga Chaitanya ने स्वीकारी थी रिश्ते में धोखा देने की बात, Samantha के फैंस ने दी प्रतिक्रिया

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इस समय फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वह हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। उन्होंने साल 2017 में अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) संग शादी की थी, लेकिन जल्द ही उनके बीच दरारें आने लगीं और 4 साल बाद 2021 में उन्होंने अलग की अनाउंसमेंट की, जिसने लाखों फैंस के दिलों को तोड़ दिया। हालांकि, एक्स कपल ने कभी भी अपने अलगाव की स्पष्ट वजह का खुलासा नहीं किया।

जब नागा चैतन्य ने मानी अपने पार्टनर को धोखा देने की बात

हाल ही में, हमें नागा चैतन्य का एक पुराना वीडियो मिला, जिसमें उन्होंने अपने रोमांटिक रिलेशनशिप में दो बार धोखा देने की बात को स्वीकार किया था। दरअसल, जब एक फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के दौरान, चैतन्य से पूछा गया था कि क्या उन्होंने कभी किसी रिश्ते में धोखा दिया है, तो उन्होंने अपने जवाब से हर किसी को चौंका दिया था। उन्होंने कहा था, "हर किसी को जीवन में सब कुछ अनुभव करना चाहिए। तभी आप बड़े होते हैं और समझते हैं कि ठीक है, मैंने सभी अनुभव कर लिए हैं, अब घर बसाने का समय है।" 

NAGA-SAMANTHA

नागा चैतन्य के शॉकिंग खुलासे पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

जैसे ही चैतन्य का यह वीडियो ऑनलाइन सामने आया, वैसे ही कई नेटिजंस ने एक्टर की आलोचना करनी शुरू कर दी। जहां कई यूजर्स ने सामंथा को सपोर्ट किया, वहीं ज्यादातर ने चैतन्य पर गुस्सा जताया। एक यूज़र ने लिखा, "उनके (चैतन्य) लिए अच्छा है और उन्हें वही मिला जिसके वे हकदार थे।'' देखें कमेंट्स।

NAGA-SAMANTHA

NAGA-SAMANTHA

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब सामंथा ने नागा चैतन्य को धोखा देने के सवाल पर दिया जवाब

इससे पहले, सामंथा रुथ प्रभु ने अपने लेटेस्ट पॉडकास्ट का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने मॉर्निंग रूटीन के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि अपनी हेल्थ का ध्यान रखने के लिए वह मेडिटेशन, प्राणायाम और टैपिंग करती हैं। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक फैन ने सामंथा से पूछा था कि उन्होंने अपने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य को धोखा क्यों दिया था। फैन ने लिखा था, "वैसे मुझे बताओ कि तुमने अपने मासूम पति को क्यों धोखा दिया।" 

NAGA-SAMANTHA

Samantha ने पार्टनर से प्रभावित होने को बताया अपनी सबसे बड़ी गलती, फैंस बोले- 'ये Chaitanya तो नहीं' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हालांकि, सामंथा इस तरह के सवाल के जवाब के लिए तैयार नहीं थीं, लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी वाक-पटुता का जवाब देते हुए लिखा था, "@vishalkadam166 माफ़ करें, लेकिन यह आपके किसी काम नहीं आएगा। आपको शायद कुछ स्ट्रॉन्ग की ज़रूरत है। आपके अच्छे की कामना करती हूं।"

NAGA-SAMANTHA

जब Naga Chaitanya एक्स-वाइफ Samantha संग रोमांटिक सीन देख ब्लश करते आए नजर, क्रेजी फैंस को कराया शांत, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, नागा चैतन्य के पुराने वीडियो पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.