Sana Makbul के लिए फीलिंग्स के सवाल पर भड़के Naezy, जर्नलिस्ट को कहा- 'ज्यादा फ्री मत हो समझा ना'

'बिग बॉस ओटीटी 3' के लेटेस्ट एपिसोड में जब नेजी से सना मकबूल के लिए उनकी फीलिंग्स को लेकर सवाल किया गया, तो नेजी पत्रकार पर भड़क उठे। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sana Makbul के लिए फीलिंग्स के सवाल पर भड़के Naezy, जर्नलिस्ट को कहा- 'ज्यादा फ्री मत हो समझा ना'

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' जैसे-जैसे अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे शो में नई-नई चीजें देखने को मिल रही हैं। लेटेस्ट एपिसोड में मीडियाकर्मियों को घर के सदस्यों से तीखे सवाल पूछते हुए देखा गया। हालांकि, मामला तब गर्मा गया, जब पत्रकार ने नेजी (Naezy) से सना मकबूल (Sana Makbul) के लिए उनकी रोमांटिक भावनाओं के बारे में सवाल किया।

सना संग रोमांटिक रिश्ते के सवाल पर भड़के नेजी

दरअसल, मीडियाकर्मियों ने नेजी से घर में उनके शांत रवैये के बारे में पूछताछ की। उन्होंने उनसे सना मकबूल के साथ उनकी दोस्ती के बारे में भी पूछा और कहा कि कैसे सना हमेशा घर में अकेली होने की बात करती हैं। हालांकि, नेजी ने सना का बचाव किया और कहा कि उनकी वाइब्स उनसे मेल खाती हैं। हालांकि, मामला तब बिगड़ गया, जब एक पत्रकार ने नेजी से पूछा कि क्या वह सना मकबूल के साथ रोमांटिक रूप से जुड़े हुए हैं। इससे नेजी भड़क गए। 

sana-naezy

हालांकि, जब पत्रकार ने इस बारे में और पूछताछ की, तो नेजी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने जर्नलिस्ट को अपनी हद में रहने की चेतावनी दी। उनके अलावा, सना भी ऐसे बेतुके सवालों से प्रभावित होती दिखीं। नेज़ी ने आगे कहा, "ज़्यादा फ्री मत हो समझा ना।"

sana-naezy

मीडिया कर्मियों ने पायल मलिक को धोखा देने के लिए अरमान मलिक को लगाई फटकार

पत्रकारों के साथ हुए सेशन में हर कंटेस्टेंट को तीखे सवालों का सामना करना पड़ा। ऐसे में अरमान मलिक भी पत्रकारों के निशाने पर आए, जो अपनी दो शादियों की वजह से शो में पहले दिन से चर्चा में छाए हुए थे। जब जर्नलिस्ट ने अरमान मलिक से उनकी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ अपने रिश्तों को परिभाषित करने के लिए कहा, तो अरमान ने जवाब दिया कि रिश्तों का हमेशा स्पष्ट नाम नहीं होता। 

armaan malik

Vishal के एविक्शन के बाद खूब रोईं Sana Makbul, Armaan ने दोषी ठहराते हुए कहा- 'इसकी वजह से हुआ' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हालांकि, इससे असंतुष्ट एक मीडियाकर्मी ने कहा कि 'चीट करना एक ऑप्शन है।' इतना ही नहीं, मीडियाकर्मियों ने अपनी दोस्त के पति से शादी करने के लिए कृतिका को भी खूब खरी-खोटी सुनाई। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

kritika malik

फिलहाल, नेज़ी के मीडिया कर्मियों पर भड़कने के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis