Munawar Faruqui ने Kritika के टाइट कपड़े पहनने पर उठाए सवाल, कहा- 'जिम वाले वीडियो देखे हैं आपके..'

'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी ने एक वायरल वीडियो में कृतिका मलिक द्वारा टाइट कपड़े पहनने और किसी की तारीफ पर नाराज होने पर सवाल उठाया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Munawar Faruqui ने Kritika के टाइट कपड़े पहनने पर उठाए सवाल, कहा- 'जिम वाले वीडियो देखे हैं आपके..'

यूट्यूबर अरमान मलिक व उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में सुरक्षित खेल रहे हैं और किसी ने भी उनके गेम प्लान पर सवाल नहीं उठाया है। हालांकि, ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले मीडिया कर्मियों ने दोनों को वास्तविकता का अहसास कराया और उनसे उनके रिश्ते के बारे में कुछ कठिन सवाल पूछे, जिससे समाज में गलत संदेश जा रहा है। अब, मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने एक गेस्ट के रूप में शो में एंट्री की और यूट्यूबर कपल को रियलिटी चेक दिया। 

मुनव्वर फारूकी ने कृतिका मलिक से टाइट जिम आउटफिट पहनने पर किया सवाल

हाल ही में, मुनव्वर फारूकी ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' शो में एंट्री की और फिनाले वीक में पहुंचे कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत की। हमें इसका एक वीडियो मिला जिसमें मुनव्वर, कृतिका से आमने-सामने बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे थे और उनसे उनके डबल स्टेंडर्ड के बारे में सवाल कर रहे थे। मुनव्वर ने इस पर भी बात की कि उन्होंने उन्हें डबल मीनिंग शब्दों वाले एक गाने में टाइट कपड़े पहने हुए देखा था। मुनव्वर ने कहा कि ये गाना वायरल भी हो गया था। 

krtika

'बिग बॉस 17' के विनर ने आगे कहा कि अगर वह सोशल मीडिया पर इतने लोगों के सामने खुद को रिवील करती हैं, तो जब कोई उनकी तारीफ करता है, तो वह ओवररिएक्ट क्यों करती हैं? मुनव्वर ने कहा, "जिम वाले वीडियो देखे हैं हमने आपके सोशल मीडिया पर, वही गाने पर, 'भीड़े-भीड़े सूट पहन कर पीछे लगाती है लड़के को टाइट-टाइट कपड़े पहन कर'। उसमें आपका जिमवियर है बढ़िया सा रील है, जो बहुत वायरल हो गया है। तो आपको ये नहीं लगता आप अपने आपको एक्सपोज करते हो सोशल मीडिया पर, जो गलत नहीं है, लेकिन मुझे ये लगता है कि जब सोशल मीडिया पर एक्सपोज करते हो, तो फिर यहां क्या समस्या आ जाती है, जब कोई आपको तारीफ कर दे।"

munawar

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

मुनव्वर फारूकी ने अरमान मलिक को भी लगाई फटकार 

एक अन्य वीडियो में मुनव्वर फारूकी को अरमान मलिक का मामला उठाते हुए देखा गया। उन्होंने उनसे पूछा कि क्या वह अपनी पहली पत्नी पायल मलिक को हल्के में लेते हैं, क्योंकि जब मीडिया ने उन्हें बताया कि पायल उनके लिए तलाक ले रही हैं, तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इस पर अरमान ने कहा, "जो बुरे वक्त में नहीं गया, वो अच्छे वक्त में नहीं जाएगा।"

armaan

Armaan Malik ने Payal-Kritika संग शारीरिक जरूरतों को पूरा करने पर की बात, कहा- 'जब मूड करे किसी...' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब कृतिका मलिक को मीडिया ने लगाई लताड़ और मैरिड व्यक्ति से शादी करने के लिए 'डायन' से की गई उनकी तुलना

'बिग बॉस ओटीटी 3' के आखिरी एपिसोड में फिनाले वीक में पहुंचे कंटेस्टेंट्स के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई थी। इस दौरान कृतिका मलिक को अपनी बेस्ट फ्रेंड के पति से शादी करने के लिए काफी कुछ सुनना पड़ा था। इतना ही नहीं, एक पत्रकार ने कृतिका की आलोचना की थी और यहां तक ​​कि पहले से शादीशुदा आदमी से शादी करने के लिए उनकी तुलना 'डायन' से की थी।

kritika

'BB OTT 3': यूट्यूबर Armaan Malik शो में प्रति एपिसोड कमा रहे हैं लाखों रुपए, जानें अन्य की फीस

फिलहाल, मुनव्वर फारूकी द्वारा अरमान और कृतिका को रोस्ट करने के तरीके के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis