Munawar Faruqui शादी से 2 महीने पहले मिले थे दूसरी पत्नी Mehjabeen से, Hina Khan ने कराई थी मुलाकात

'बिग बॉस 17' फेम मुनव्वर फारूकी ने कथित तौर पर इस साल की शुरुआत में एक्ट्रेस हिना खान के जरिए अपनी दूसरी पत्नी महजबीन कोटवाला से मुलाकात की थी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Munawar Faruqui शादी से 2 महीने पहले मिले थे दूसरी पत्नी Mehjabeen से, Hina Khan ने कराई थी मुलाकात

'बिग बॉस 17' के विजेता मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपनी दूसरी शादी की अफवाहों से सभी का ध्यान खींच लिया है। स्टैंडअप कॉमेडियन ने कथित तौर पर मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से शादी की है। हालांकि, मुनव्वर ने अभी तक अफवाहों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन दावा किया गया है कि मुनव्वर ने महजबीन से उनकी कथित शादी से दो महीने पहले मुलाकात की थी। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मुनव्वर की करीबी दोस्त व अभिनेत्री हिना खान ने उन्हें मिलवाया था।

हिना खान ने मिलवाया था मुनव्वर फारूकी को उनकी दूसरी पत्नी महजबीन कोटवाला से

'टाइम्स नाउ' को एक सूत्र ने बताया, "हिना खान ने मुनव्वर को महजबीन से मिलवाया था। दो महीने पहले एक कार्यक्रम में हिना ने महजबीन को मुनव्वर के पास मेकअप के लिए भेजा था। वे पहली बार उस कार्यक्रम में मिले थे।" सूत्र ने कहा कि हिना भी शादी समारोह में शामिल हुई थीं।

munawar

मुनव्वर फारूकी बने 10 साल की बेटी के सौतेले पिता!

यह भी दावा किया जाता है कि मुनव्वर की दूसरी पत्नी भी अपने पार्टनर से तलाकशुदा हैं और उनकी एक 10 साल की बेटी भी है। ऐसे में शादी के बाद मुनव्वर उसके सौतेले पिता बन गए हैं।

munawar

मुनव्वर फारूकी की अपनी दूसरी पत्नी के साथ फोटो आई सामने

इसी बीच, मुनव्वर की अपनी कथित दूसरी पत्नी के साथ केक काटने की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें व्हाइट शर्ट और बेज ह्यूड पैंट में मुनव्वर काफी हैंडसम लग रहे हैं, वहीं महजबीन एम्बेलिश्ड पर्पल शरारा सेट में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

munawar

मुनव्वर फारूकी की पहली शादी व बेटा

मुनव्वर फारूकी की पहली शादी जैस्मिन नाम की महिला से हुई थी, जिनसे उनका छह साल का एक बेटा भी है। पिछले साल मुनव्वर ने 'बिग बॉस 17' के घर में रहते हुए मनारा चोपड़ा के साथ अपने बेटे के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, “मैं पिछले दो सालों से किसी के साथ हूं। मैं 2017 में शादीशुदा था और 2020 में हम अलग हो गए। पिछले साल हमारा तलाक फाइनल हो गया। इन सबके बीच मेरे जीवन की सबसे अच्छी चीज मेरा बेटा है। वह 5 साल का है और मेरे साथ रहता है।”

munawar

फारूकी ने आगे कहा था, “मुझे पता है कि वह मुझे देख रहा है। वह मेरा फैन है, वह मेरे सभी गाने जानता है और मेरे म्यूजिक वीडियो देखता है। वह मेरी हर पोस्ट देखता है और अब वह मेरे साथ रहेगा। मेरी पूर्व पत्नी की शादी हो गई है, इसलिए अब मेरा बेटा मेरे साथ ही रहेगा। पिछले 4-5 महीनों में मैं उसके इतना करीब आ गया हूं कि उस प्यार की कोई सीमा नहीं है। वह बहुत होशियार है।”

munawar

जब Munawar Faruqui ने आखिरकार 'वुमेनाइजर' कहे जाने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'ऐसा नहीं है कि...' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, मुनव्वर की दूसरी शादी के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.