मुमताज ने 50 लाख रुपए की रियलिटी शो के मेकर्स से की डिमांड! धर्मेंद्र संग वायरल हुई थीं फोटोज   

गुजरे ज़माने की एक्ट्रेस मुमताज ने हाल ही में टीवी के रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' में बतौर गेस्ट नजर आने के लिए 50 लाख रुपए की डिमांड की थी। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मुमताज ने 50 लाख रुपए की रियलिटी शो के मेकर्स से की डिमांड! धर्मेंद्र संग वायरल हुई थीं फोटोज   

आजकल टीवी रियलिटी शोज में हम कई दिग्गज स्टार्स की स्क्रीन पर वापसी होते हुए देख रहे हैं। हाल ही में, भारतीय टेलीविजन के पॉपुलर डांस शो ‘डांस दीवाने 3’ ने गुजरे ज़माने की एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) को शो में बतौर गेस्ट के रूप में नजर आने के लिए अप्रोच किया। शो में सेलिब्रिटी जज माधुरी दीक्षित को पहली बार मुमताज के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखना काफी दिलचस्प होता। इसके साथ ही, अगर मुमताज शो में आतीं, तो ये उनका किसी रियलिटी शो में पहला अपीयरेंस होता। लेकिन, ऐसा नहीं हो सका। आइए आपको इसके पीछे की वजह बताते हैं।

mumtaz

अगर ‘ई-टाइम्स’ की लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें, तो मुमताज ने शो में आने के लिए काफी बड़ा अमाउंट मांगा था, जिसको चैनल ने देने से इंकार कर दिया। पिछले हफ्ते तक ये जानकारी थी कि, ‘डीडी 3’ की टीम मुमताज को शो में लाने के लिए बेहद उत्साहित थी, लेकिन उनकी कथित फीस को निर्माताओं ने स्वीकार नहीं किया। साथ ही, कथित तौर पर शो के ब्रॉडकास्टर्स को उनकी डिमांड काफी ज्यादा लगी।

(ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी से अज़ीम प्रेमजी तक, इन बिजनेस टाइकून के बच्चे हैं इतने पढ़े-लिखे)

mumtaz

दरअसल, 'ई-टाइम्स' को एक सोर्स ने बताया, “मुमताज ने करीब 40-50 लाख रुपए लेने की डिमांड की थी। चैनल को लगा ये उनके लिए काफी ज्यादा है, लेकिन जरा सोचिए, इसमें उनका ही नुकसान है। मुमताज एक बेहद पॉपुलर आर्टिस्ट हैं और ऐसा पहली बार होता कि, वो किसी नेशनल टेलीविजन के शो में नजर आतीं।”

mumtaz

इससे पहले, 26 सितंबर 2021 को मुमताज अपने को-एक्टर धर्मेंद्र से रीयूनियन के चलते सुर्खियों में आई थीं। सामने आई फोटोज में धर्मेंद्र और मुमताज एक साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में मुमताज की बहन भी देखी जा सकती हैं। साथ ही, धर्मेंद्र की पत्नी प्रकाश कौर भी सभी के साथ बैठीं दिखाई दे रही हैं। धर्मेंद्र और मुमताज एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिसमें ‘लोफर’, ‘झील के उस पार’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

(ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी के हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद पति अभिनव कोहली ने मांगी एक्ट्रेस की सलामती की दुआ)

मुमताज का करियर

मुमताज का पूरा नाम मुमताज अस्करी माधवानी है। उन्होंने मात्र 11 साल की उम्र में साल 1958 में आई फिल्म ‘सोने की चिड़िया’ से एक्टिंग इंडस्ट्री में कदम रखा था। 1960 से 1970 के बीच में वो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे अधिक फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गई थीं। 1980 के बाद उन्होंने फिल्मों से रिटायरमेंट ले लिया था और युगांडा के बिजनेसमैन मयूर माधवानी के साथ शादी करके लंदन में बस गई थीं। मुमताज ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दीं। इनमें ‘चोर मचाए शोर’, ‘तेरे मेरे सपने’, ‘प्रेम कहानी’ और ‘नागिन’ प्रमुख हैं।

mumtaz

फिलहाल, मुमताज को रियलिटी शो में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए ये खबर काफी निराशाजनक है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis