Mukesh-Nita Ambani बेटे Anant की शादी से पहले वंचित लोगों के लिए करेंगे सामूहिक विवाह का आयोजन

हाल ही में, हमें एक वेडिंग कार्ड की झलक मिली, जिसमें बताया गया है कि अनंत अंबानी की शादी से पहले मुकेश अंबानी वंचित लोगों के लिए एक सामूहिक विवाह का आयोजन करेंगे। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Mukesh-Nita Ambani बेटे Anant की शादी से पहले वंचित लोगों के लिए करेंगे सामूहिक विवाह का आयोजन

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। अंबानी परिवार इस शादी को हमेशा के लिए यादगार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता है। इस बीच, खबर है कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने बेटे अनंत की शादी से पहले वंचित लोगों के लिए एक सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन करेंगे। 

अनंत-राधिका की शादी से पहले मुकेश-नीता सामूहिक विवाह समारोह का करेंगे आयोजन

हाल ही में, 'एएनआई' ने एक निमंत्रण कार्ड शेयर किया, जिसमें दावा किया गया कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी 2 जुलाई 2024 को महाराष्ट्र में एक सामूहिक विवाह समारोह की मेजबानी करेंगे। इस कार्यक्रम को अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग समारोहों का हिस्सा माना जाएगा ताकि इस जोड़ी को अन्य नवविवाहित जोड़ों से शुभकामनाएं मिल सकें। रेड एंड व्हाइट कलर की थीम वाले इनविटेशन कार्ड पर मुकेश और नीता का एक प्यारा सा नोट भी था।

anant-radhika

इस कार्ड में नोट के साथ भगवान गणेश की एक छोटी तस्वीर भी थी। नोट से पता चलता है कि महाराष्ट्र के पालघर जिले में वंचित लोगों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन किया जाएगा। इसके अलावा, इसमें कहा गया है कि बिजनेसमैन और उनकी पत्नी नीता दोनों इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे।

नोट को इस प्रकार पढ़ा जा सकता है, “अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह के हिस्से के रूप में 2 जुलाई को शाम 4:30 बजे पालघर जिले के वाडा स्थित स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में वंचितों के सामूहिक विवाह का आयोजन किया गया है। नीता और मुकेश अंबानी इस नेक काम में योगदान दे रहे हैं और वे परिवार के साथ इस अवसर की शोभा बढ़ाएंगे। हमें ख़ुशी होगी अगर आप प्यार के इस जश्न में हमारे साथ शामिल हो सकें।”

samuhik vivah samaroh

Nita Ambani ने शादी से पहले 'बहू' Radhika Merchant के लिए वाराणसी से की साड़ी की शॉपिंग। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का वेडिंग कार्ड

इससे पहले, हमें अनंत और राधिका की शादी के इनविटेशन कार्ड की एक झलक मिली थी, जिसमें चांदी से बना एक मंदिर था। मंदिर में गणेश जी के साथ-साथ राधा-कृष्ण और देवी दुर्गा की तस्वीरें भी थीं। इसके अलावा, हमने एक चांदी का निमंत्रण भी देखा था, जिसके ऊपर भगवान नारायण की मूर्ति बनी हुई थी, साथ ही कुछ अन्य कार्ड थे, जिनमें शादी समारोह की जानकारी दी गई थी। वेडिंग कार्ड के साथ मेहमानों को दिए गए पश्मीना शॉल और अनंत-राधिका के नाम के अक्षर वाला एक छोटा रूमाल भी था। कार्ड की झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें

anant-radhika wedding card

anant-radhika wedding card

Radhika Merchant ने 'एंटीलिया' में रखी गई डिनर पार्टी में रिपीट किया अपना ट्रेडिशनल 'पटोला' सूट, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, मुकेश और नीता द्वारा किए जा रहे सामूहिक विवाह समारोह के आयोजन के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.