Mukesh Ambani ने अपने 66वें बर्थडे पर कट किया सी-शेल्स और पर्ल से सजा यूनिक टू-टियर केक

दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने 19 अप्रैल 2023 को अपना 66वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। हाल ही में, उनके बर्थडे सेलिब्रेशन के केक की झलक सामने आई है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Mukesh Ambani ने अपने 66वें बर्थडे पर कट किया सी-शेल्स और पर्ल से सजा यूनिक टू-टियर केक

एशिया के सबसे अमीर व बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को उनके डाउन-टू-अर्थ पर्सनैलिटी के लिए जाना जाता है। वह 19 अप्रैल 2023 को 66 वर्ष के हुए और उन्होंने इस दिन को सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेकर मनाया। अंबानी अपने जीवन के किसी भी महत्वपूर्ण दिन पर खुशी मनाने का मौका नहीं छोड़ते। ऐसे में मुकेश अंबानी का जन्मदिन भी बेहद स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट किया गया।

मुकेश अंबानी के 66वें बर्थडे का यूनिक केक

अंबानी खानदान के एक इंस्टा फैन पेज ने मुकेश अंबानी के शानदार केक की तस्वीर पोस्ट की है। यूनिक टू-टियर केक में बीच में ब्लू कलर में एक विशाल ओपन डिजाइन के साथ-साथ व्हाइट फ्रॉस्टिंग थी। पर्ल के साथ छोटे-छोटे खाने योग्य सी शेल्स केक से किनारों को सजाया गया था, जो इसे और भी खूबसूरत बना रहे हैं।

mukesh ambani

मुकेश अंबानी अपने 66वें जन्मदिन पर पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर 

19 अप्रैल 2023 को मुकेश अंबानी 66 वर्ष के हो गए और इस मौके पर उन्होंने सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा का आशीर्वाद लिया। उनकी झलक इंटरनेट पर वायरल हो गई, जिसमें उन्हें अपने बेटे आकाश अंबानी के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में दिव्य दर्शन करते देखा जा सकता है। मुकेश व्हाइट कुर्ते के साथ ब्राउन कलर की स्लीवलेस जैकेट पहने हुए थे। वहीं, आकाश ने ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी थी। 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

मुकेश अंबानी-सबसे विनम्र बिजनेस टाइकून

मुकेश अंबानी एक परोपकारी व्यक्ति हैं, जो दान में विश्वास करते हैं। सितंबर 2022 में उन्होंने अपनी जल्द होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के साथ आंध्र प्रदेश में तिरुमाला तिरुपति मंदिर का दौरा किया था। बिजनेस टाइकून ने कथित तौर पर अपनी यात्रा के दौरान तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम को 1.50 करोड़ रुपए दान दिए थे।

बेशुमार दौलत के बावजूद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने बच्चों आकाश अंबानी, ईशा अंबानी और अनंत अंबानी को उन्हीं मूल्यों के साथ पाला है, जिनके साथ वे बड़े हुए थे। शुरू से ही उन्हें पैसे की कद्र करना और जमीन से जुड़े रहना सिखाया गया है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने एक बार सिमी गरेवाल के चैट शो 'रेंडीज़वस विद सिमी गरेवाल' की शोभा बढ़ाई थी, जहां मिसेज अंबानी ने खुलासा किया था कि कैसे उनके पति चाहते थे कि उनके बच्चे अच्छे इंसान बनें।

mukesh ambani

उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, "मुकेश अंबानी बहुत ही जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं और वह चाहते हैं कि उनके बच्चे अच्छे इंसान बनें। मुकेश हमेशा चाहते हैं कि उनके बच्चे पैसे की कीमत समझें और उनका कहना है कि पैसा पेड़ पर नहीं उगता है, बल्कि इसके लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है।"

जब Mukesh Ambani ने बेटे Akash को चौकीदार से मंगवाई थी माफी और लगाई थी कसकर डांट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, मुकेश अंबानी का यूनिक बर्थडे केक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis