Mukesh Ambani ने Anant-Radhika की प्री-वेडिंग के बाद किए 'द्वारकाधीश' के दर्शन, लिया आशीर्वाद

बिजनेसमैन अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग जश्न के बाद भगवान कृष्ण के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए मुकेश अंबानी ने गुजरात में द्वारकाधीश के दर्शन किए। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika की प्री-वेडिंग के बाद किए 'द्वारकाधीश' के दर्शन, लिया आशीर्वाद

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी व नीता अंबानी ने अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की तीन दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी में मार्क जुकरबर्ग, बिल गेट्स और इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना जैसे अरबपतियों को बुलाया था। समारोह की शुरुआत एक स्टार स्टडेड कॉकटेल नाइट के साथ हुई थी, जिसमें पूरा परिवार कपल पर प्यार बरसा रहा था, जिसके बाद एक बॉलीवुड नाइट और एक 'हस्ताक्षर समारोह' हुआ।

मुकेश अंबानी ने गुजरात के द्वारका मंदिर में किया दर्शन

5 मार्च 2024 को सफल प्री-वेडिंग सेरेमनी के बाद मुकेश अंबानी ने गुजरात के द्वारका में द्वारिकाधीश मंदिर का दौरा किया। उन्होंने गोल्डन कलर की शेरवानी के साथ असमेट्रिक बेज कलर की स्लीवलेस जैकेट पहनी हुई थी। एक पैप पेज द्वारा साझा की गई क्लिप में हम मुकेश अंबानी को भगवान कृष्ण के दिव्य दर्शन के बाद मंदिर परिसर से बाहर निकलते हुए देख सकते हैं। उनका माथा विशाल चंदन के टीके से ढका हुआ था और वे संतुष्ट दिख रहे थे।

anant

anant

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

मुकेश अंबानी ने अनंत अंबानी को बताया 'धीरूभाई अंबानी का प्रतिबिंब'

कॉकटेल नाइट में मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत की प्री-वेडिंग के लिए निकट और दूर से आए दोस्तों का स्वागत करते हुए एक इमोशनल स्पीच दी थी। अपने बेटे के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया था कि उनके बेटे के नाम का मतलब अनंत है और वह उनमें अनंत संभावनाएं देखते हैं। मुकेश अंबानी ने आगे कहा था कि वह जब भी उन्हें देखते हैं, तो उन्हें उनमें अपने पिता धीरूभाई अंबानी नजर आते हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी होने वाली बहू की तारीफ करते हुए उन्हें अपने बेटे के लिए परफेक्ट पार्टनर बताया था।

anant

Radhika Merchant ने Anant संग रोमांटिक गाने पर किया डांस, MM के ऑफ-शोल्डर गाउन में दिखीं स्टनिंग, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब अनंत अंबानी की इमोशनल स्पीच से मुकेश अंबानी की आंखों में आ गए थे आंसू

एक पिता के लिए अपने बच्चों को दर्द से गुजरते हुए देखना कठिन होता है। हालांकि, वे अपनी भावनाओं को शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकते हैं, लेकिन यह अक्सर आंसुओं के रूप में सामने आती है। ऐसा ही कुछ मुकेश अंबानी के साथ भी हुआ, जब उनके बेटे अनंत ने उनके स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के बारे में बात की और बताया कि कैसे उनके परिवार ने उनका सपोर्ट किया। अनंत ने कहा था कि उनके माता-पिता को कभी नहीं लगा कि वह ठीक नहीं हैं और उन्होंने हमेशा उनका सपोर्ट किया। 

mukesh

उनके शब्दों में, ''मैंने बचपन से ही कई हेल्थ ईशू का सामना किया है, लेकिन मेरे पिता और मां ने मुझे कभी इसका एहसास नहीं होने दिया। वे हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं और मेरे पिता और मां ने मुझे हमेशा यह एहसास दिलाया है कि अगर मैं सोच सकता हूं तो मैं यह भी कर सकता हूं। मुझे लगता है कि मेरे पिता और मां मेरे लिए मायने रखते हैं और मैं हमेशा उनका आभारी हूं।''

Anant-Radhika की प्री-वेडिंग के दूसरे दिन से अंबानी फैमिली के क्यूट मोमेंट्स की झलकियां आईं सामने...देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, मुकेश अंबानी के द्वारकाधीश के दर्शन के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis