ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग से पिता मुकेश अंबानी और दादी कोकिलाबेन की अनदेखी फोटो आई सामने

हाल ही में, हमें दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की अपनी मां कोकिलाबेन अंबानी के साथ एक प्यारी तस्वीर मिली है, जो कि ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी के दौरान की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग से पिता मुकेश अंबानी और दादी कोकिलाबेन की अनदेखी फोटो आई सामने

अंबानी परिवार को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। दुनिया के सबसे रईस परिवारों में से एक अंबानी परिवार का हर सदस्यों सुर्खियों में रहता है। हालांकि, उनके फैमिली मेबंर्स की तस्वीरें बेहद कम ही सोशल मीडिया पर सामने आती हैं, लेकिन जब भी आती हैं, वायरल हो जाती हैं। हाल ही में, हमें मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की अपनी मां कोकिलाबेन अंबानी के साथ एक तस्वीर मिली है।

Ambani Family

आपको वो तस्वीर दिखाएं, उससे पहले जान लीजिए कि, स्वर्गीय बिजनेसमैन धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी के चार बच्चे हैं। दो बेटे मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी देश के बड़े बिजनेसमैन हैं, जबकि उनकी दोनों बेटियां नीना और दीप्ति लाइमलाइट से दूर रहती हैं। साल 2002 में धीरूभाई अंबानी का निधन हो गया था। अब कोकिलाबेन अपनी फैमिली के साथ रहती हैं। उन्हें अक्सर अपने दोनों बेटों के साथ स्पॉट किया जाता है।

(ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण ने पिता प्रकाश पादुकोण के बर्थडे पर फैमिली संग किए भगवान तिरुपति के दर्शन)

Ambani Family

सोशल मीडिया स्क्रॉल करने पर हमें अंबानी परिवार के फैन पेज से मुकेश और कोकिलाबेन की एक अनदेखी तस्वीर मिली है। फोटो में कोकिलाबेन अपने बेटे मुकेश के कंधों पर हाथ रखी हुई हैं और दोनों खुशी के साथ कुछ बातें करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान व्हाइट कुर्ता के साथ मुकेश ने रेड नेहरू जैकेट पहन रखी है, जबकि कोकिलाबेन अंबानी पिंक कलर की फ्लोरल साड़ी में दिखाई दे रही हैं। ये तस्वीर मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग सेरेमनी की है।

अंबानी परिवार बहुत कम ही मीडिया में दिखाई देता है, लेकिन पिछले दिनों अनंत अंबानी की रूमर्ड गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के अरंगेत्रम के कार्यक्रम के लिए पूरा अंबानी परिवार साथ दिखा था। यहां से कई तस्वीरें सामने आई थीं, जिनमें से एक में मुकेश अंबानी को अपने पोते पृथ्वी आकाश अंबानी के साथ देखा गया था। इस दौरान श्लोका मेहता और आकाश अंबानी के लाडले पृथ्वी गहरे गुलाबी रंग के कुर्ते में प्यारे लग रहे थे। दूसरी ओर, मुकेश अंबानी अपने सामान्य मैरून-टोन्ड बंदगला सूट में सजे-धजे थे। इसके अलावा मुकेश और नीता अंबानी व परिवार के अन्य सदस्यों को भी देखा गया था।

(ये भी पढ़ें- नयनतारा का वेडिंग लुक: मंदिरों की नक्काशी वाली लाल साड़ी से सतलदा हार तक, सबकुछ था बेहद यूनिक)

फिलहाल, आपको मुकेश अंबानी की अपनी मां कोकिलाबेन अंबानी के साथ की थ्रोबैक तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis