Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

हाल ही में, हमें मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के आलीशान घर 'एंटीलिया' की शानदार झलकियां देखने को मिलीं, जिसे उनके बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

अरबपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनका परिवार मुंबई में स्थित 15,000 करोड़ रुपए की कीमत वाले घर 'एंटीलिया' में रहता है। इसमें दुनिया की सारी सुख-सुविधाएं मौजूद हैं। अब, जब मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई 2024 को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं, तो उनके घर को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। इसके अलावा, हमें अन्य जगहों की खूबसूरत सजावट की भी झलक देखने को मिली।

अनंत अंबानी की शादी से पहले खूबसूरती से सजाया गया मुकेश अंबानी का आलीशान घर 'एंटीलिया'

हमें मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के आलीशान घर एंटीलिया की शानदार झलकियां देखने को मिलीं। इमारत की सभी मंजिलों को लेजर लाइट्स से सजाया गया है। इसके अलावा, ऑरेंज और क्रीम कलर के फूलों की सजावट के साथ-साथ स्टार्स वाली रोशनी ने पूरे घर को भर दिया है। इसके अलावा, हमने होने वाले दूल्हे और दुल्हन के नाम के पहले अक्षर भी लटके हुए देखे।

radhika

radhika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अंबानी के एक फैन पेज द्वारा साझा की गई एक अन्य तस्वीर में हम छत से लटकते फूलों और पत्तियों के साथ खूबसूरती से सजा हुआ लॉन देख सकते हैं। इसके अलावा, हम पर्पल कलर की मेजों पर अच्छी तरह से पॉलिश किए गए कटलरी सेट, प्लेट और अन्य सामान देख सकते हैं।

ambani

अनंत और राधिका की संगीत नाइट के लिए सजावट

5 जुलाई 2024 को अंबानी परिवार 'नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र' के ग्रैंड थिएटर में अनंत और राधिका की संगीत नाइट की मेजबानी कर रहा है। संगीत की थीम पीच और ऑरेंज कलर के इर्द-गिर्द घूमती है। ऐसे में वेन्यू के एंट्री गेट को समान मैचिंग पर्दों, फूलों और अनंत-राधिका के नाम के लोगो से खूबसूरती से सजाया गया।

radhika

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह का निमंत्रण कार्ड

इससे पहले, अंबानी के एक फैन पेज ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह के निमंत्रण कार्ड की एक झलक पोस्ट की थी। निमंत्रण में अंबानी परिवार की ओर से एक प्यारा सा नोट था और बैकग्राउंड में हम आतिशबाजी देख सकते हैं, जो बताती है कि समारोह कितना भव्य होगा। अंबानी परिवार ने समारोह का नाम 'दिलों का उत्सव' रखा है। यह समारोह 5 जुलाई 2024 को शाम 7 बजे से निर्धारित है और इसके लिए ड्रेस कोड इंडियन रीगल ग्लैम रखा गया है।

ambani

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, अनंत और राधिका की शादी से पहले 8 जुलाई 2024 को गृह पूजा होगी। 10 जुलाई 2024 को शिव पूजा होगी और उसके बाद रात में यंगस्टर पार्टी होगी। शादी 12 जुलाई 2024 को होगी और उसके बाद अगले दो दिनों में आशीर्वाद समारोह व रिसेप्शन होगा।

anant

फिलहाल, एंटीलिया में अनंत अंबानी की शादी के लिए की गई शानदार सजावट की झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis