Mukesh-Nita Ambani ने 'एंटीलिया' में होस्ट की डिनर पार्टी, Anant-Radhika ट्रेडिशनल आउटफिट में आए नजर

जुलाई 2024 में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने आलीशान घर 'एंटीलिया' में एक इंटीमेट डिनर की मेजबानी की। आइए झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Mukesh-Nita Ambani ने 'एंटीलिया' में होस्ट की डिनर पार्टी, Anant-Radhika ट्रेडिशनल आउटफिट में आए नजर

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी जुलाई 2024 के दूसरे सप्ताह में अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ग्रैंड वेडिंग से पहले अंबानी परिवार ने कपल के लिए एक नहीं बल्कि दो प्री-वेडिंग पार्टी होस्ट की, जिसमें देश-दुनिया के नामी-गिरामी लोग शामिल हुए। अब अनंत और राधिका की शादी में बस कुछ ही दिन बचे हैं, इससे पहले अंबानी परिवार ने मुंबई में अपने आलीशान घर 'एंटीलिया' में एक डिनर पार्टी का आयोजन किया।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले अंबानी परिवार ने होस्ट की ​इंटीमेट डिनर पार्टी

28 जून 2024 को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने एक डिनर का आयोजन किया, जिसमें आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत सहित कई गेस्ट आमंत्रित थे। इवेंट के लिए पूरे 'एंटीलिया' को मिट्टी के दीयों से सजाया गया था। दूल्हे अनंत को अपने सभी मेहमानों का सम्मान के साथ स्वागत करते और उनके पैर छूते हुए देखा गया। इसके अलावा, मुकेश अंबानी ने भी अपने मेहमानों का स्वागत किया।

anant

ambani

ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ईशा अंबानी के पति आनंद पीरामल ने कैजुअल आउटफिट में बढ़ाई डिनर की शोभा

अंबानी हवेली के बाहर खड़े पैपराजी द्वारा कैद की गई कुछ झलकियों में ईशा अंबानी के पति आनंद पीरामल को डिनर के लिए आते हुए देखा गया। उन्हें ऑलिव-ग्रीन टी-शर्ट और मैचिंग शर्ट व डेनिम जींस पहने हुए देखा गया। उन्होंने फोटोग्राफर्स के लिए पोज नहीं दिया और अंदर चले गए।

anand

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

राधिका मर्चेंट अपने सिंपल आउटफिट में दिखीं बेहद खूबसूरत

डिनर खत्म होने के बाद मुकेश अंबानी अपनी प्यारी पत्नी नीता अंबानी, बेटे अनंत और बहू राधिका मर्चेंट के साथ अपने मेहमानों को विदा करते हुए देखे गए। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी दुल्हन बनने वाली राधिका का सिंपल लुक। डिनर के लिए उन्होंने मल्टीकलर अनारकली सूट पहना था और दुपट्टा कैरी किया हुआ था। राधिका ने अपने बालों को आधा बांधा था और अपने सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके अलावा, राधिका के मंगेतर अनंत ने ऑरेंज कलर के कुर्ते के साथ नेहरू जैकेट और व्हाइट पायजामा पहना था। उन्होंने अपने आउटफिट को क्लासिक घड़ी के साथ स्टाइल किया था।

radhika

radhika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Nita Ambani ने शादी से पहले 'बहू' Radhika Merchant के लिए वाराणसी से की साड़ी की शॉपिंग। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की तीन दिवसीय शादी का जश्न

अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए ‘सेव-द-डेट’ इनवाइट जारी किया है, इसमें बताया गया है कि वे दोनों 12 जुलाई 2024 को अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे। तीन दिवसीय विवाह समारोह की शुरुआत उनके ‘शुभ विवाह’ से होगी, उसके बाद 13 जुलाई 2024 को ‘शुभ आशीर्वाद’ होगा। अनंत और राधिका की शादी का समापन ‘मंगल उत्सव’ के साथ 14 जुलाई 2024 को होगा। सभी समारोह मुंबई के 'जियो वर्ल्ड सेंटर' में होंगे।

ambani

Isha Ambani ने अपनी ब्यूटी रूटीन के बारे में की बात, बताया यह कई लोगों को करता है निराश। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, डिनर के लिए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के सिंपल लुक ने हमारा दिल जीत लिया। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.