चाचू Anant Ambani के रिसेप्शन में स्टेज पर गिरने के बाद Prithvi ने दिया क्यूट रिएक्शन, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग रिसेप्शन में स्टेज पर फिसलने के बाद भतीजे पृथ्वी की क्यूट प्रतिक्रिया की एक झलक मिली। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

चाचू Anant Ambani के रिसेप्शन में स्टेज पर गिरने के बाद Prithvi ने दिया क्यूट रिएक्शन, वीडियो वायरल

12 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग के बाद अंबानी परिवार ने कपल के लिए 'शुभ आशीर्वाद' और 'मंगल उत्सव' का आयोजन किया। 15 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का दूसरा रिसेप्शन हुआ और पूरे अंबानी व मर्चेंट परिवार ने इवेंट में अपने स्वागत भाषण से सभी का दिल जीत लिया।

अनंत-राधिका के रिसेप्शन में स्टेज पर गिरने के बाद पृथ्वी अंबानी ने दी क्यूट प्रतिक्रिया

कार्यक्रम में नीता अंबानी ने अपने परिवार के हर सदस्य को मेहमानों से गर्व के साथ मिलवाया। इसी दौरान नीता ने अपने पोते पृथ्वी का मंच पर स्वागत किया। पृथ्वी, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के बेटे हैं। उन्होंने ब्लू कलर का कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहना हुआ था।

ambani

ambani

जैसे ही पृथ्वी का नाम उनकी दादी ने पुकारा, वह स्टेज की ओर भागे और फिसलकर गिर गए। हालांकि, जैसे ही वह उठे, उन्होंने अपनी दादी नीता से माइक लिया और बेहद क्यूट तरीके से पैपराजी का अभिवादन किया। पृथ्वी ने अपने घुटने को रगड़ते हुए सभी से 'जय श्री कृष्ण' कहा और अपनी क्यूटनेस से हर किसी को खुश कर दिया।

prithvi

prithvi

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी का दिल को छू लेने वाला भाषण

न केवल नीता अंबानी बल्कि दूल्हे अनंत अंबानी ने भी अपनी शादी में मौजूद सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया। अपने भाषण में अनंत ने अपने कर्मचारियों का जिक्र किया और उनके प्रयासों के लिए आभार व्यक्त किया।

anant

उन्होंने अपने स्पीच की शुरुआत ‘जय श्री कृष्ण’ से की और कहा, “हम बहुत आभारी हैं कि आप अपने पूरे परिवार के साथ यहां आए हैं। अपने पूरे परिवार की ओर से मैं आप सभी का हार्दिक स्वागत करता हूं। सबसे पहले मैं मेरी और राधिका की शादी के लिए इस कार्यक्रम के आयोजन में आपके प्रयासों के लिए अपनी गहरी कृतज्ञता व्यक्त करना चाहता हूं। 'रिलायंस' और 'एच.एन. अस्पताल' के कई कर्मचारी यहां मौजूद हैं, साथ ही 'JWC' टीम के कई सदस्य भी मौजूद हैं। हम JWC टीम के बहुत आभारी हैं, क्योंकि यह पूरा कार्यक्रम उनकी कड़ी मेहनत के कारण संभव हो पाया है। आइए JWC टीम के लिए ज़ोरदार तालियां बजाएं।”

आदियाशक्ति अपने मामू के साथ उनकी घुड़सवारी में हुईं शामिल

हाल ही में, एक अंबानी फैन पेज ने अपने इंस्टा हैंडल पर अनंत अंबानी और उनकी बहन ईशा अंबानी की बेटी आदिया की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। फोटो में अनंत को दूल्हे की तरह सजे-धजे देखा जा सकता है और वे अपनी भांजी आदिया को घोड़े पर बैठाकर गले लगा रहे हैं। आदिया पिंक घाघरा-चोली सेट में बहुत प्यारी लग रही थीं। अपने मामू अनंत के साथ उनकी घुड़सवारी में शामिल होते समय आदिया की प्यारी सी मुस्कान ने हमें सरप्राइज कर दिया। 

ambani

Radhika Merchant ने अपनी वेडिंग रस्मों के बारे में की बात, सासू मां Nita को बताया अपनी शादी की CEO... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट लंदन में मनाएंगे पोस्ट वेडिंग सेरेमनी!

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक भव्य समारोह थी, जिसकी शुरुआत मार्च 2024 में प्री-वेडिंग पार्टी से हुई थी और इसके बाद जून 2024 में एक क्रूज पार्टी हुई। इसके बाद उन्होंने जुलाई 2024 में तमाम रस्मों के साथ शादी रचाई। अब, रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस बात की संभावना है कि यह कपल लंदन में पोस्ट वेडिंग सेरेमनी का जश्न मना सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कपल और उनके परिवार के सदस्य पोस्ट वेडिंग सेरेमनी को मनाने के लिए एक हफ्ते के भीतर लंदन के लिए रवाना होंगे और इस कार्यक्रम में कई नेशनल और इंटरनेशनल हस्तियां शामिल होंगी।

anant

Anant Ambani ने शादी में पहनी थी 183 करोड़ रुपए की डायमंड 'कलगी', जानें खासियत

फिलहाल, पृथ्वी के गिरने के बाद की प्रतिक्रिया के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis