Mukesh Ambani-Nita Ambani ने व्हाइट रोज फोंडेंट केक के साथ मनाई थी अपनी 38वीं एनिवर्सरी, देखें झलक

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी देश के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। मार्च 2023 में उन्होंने एक शानदार केक काटकर अपनी 38वीं सालगिरह मनाई थी। आइए आपको इसकी झलक दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Mukesh Ambani-Nita Ambani ने व्हाइट रोज फोंडेंट केक के साथ मनाई थी अपनी 38वीं एनिवर्सरी, देखें झलक

भारतीय अरबपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने 8 मार्च 1985 को अपने 'जीवन के प्यार' नीता अंबानी से शादी की थी। इसके बाद, दोनों ने अपने तीन खूबसूरत बच्चों आकाश अंबानी, ईशा अंबानी और अनंत अंबानी का स्वागत किया। तब से, यह जोड़ी अपनी फैमिली व करीबी लोगों के साथ हैप्पी लाइफ एंजॉय कर रही है। अपने काम में बहुत अधिक व्यस्त होने के बावजूद, मुकेश और नीता एक-दूसरे के जीवन के खास दिनों को एक साथ मनाने का मौका नहीं छोड़ते। इसके अलावा, बिलेनियर कपल अक्सर अपनी लग्जीरियस लाइफस्टाइल की झलक से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचता है।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की एनिर्वसरी केक की झलक आई सामने

हाल ही में, एक फैन पेज द्वारा मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की एनिवर्सरी केक का एक वीडियो शेयर किया गया। केक बंटी महाजन द्वारा बनाया गया था और इसमें मल्टीकलर के रोज और फोंडेंट के साथ शानदार सजावट की गई थी।

mukesh ambani cake

इसके अलावा, थ्री-टियर वाले व्हाइट केक पर एक लेबल लगा हुआ था, जिस पर लिखा था, "हैप्पी एनिवर्सरी नीता और मुकेश।" और सचमुच यह बेहद स्वादिष्ट लग रहा था। वीडियो शेयर करते हुए सेलिब्रिटी बेकर ने लिखा, "मिसेज और मिस्टर अंबानी की सालगिरह के केक के लिए @buntymahajan का क्रिएशन।"

mukesh ambani cake

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने साथ में गाया था गाना

कुछ समय पहले, एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने शो 'Rendezvous with Simi Garewal' का एक वीडियो साझा किया था, जिसमें नीता अंबानी और मुकेश अंबानी एक खूबसूरत गाने पर सुर मिलाते नजर आ रहे थे। वीडियो की शुरुआत में नीता ने बड़े प्यार से अपने पति से उनके साथ गाने की गुजारिश की थी। इसके बाद, उन्होंने अमित कुमार, आशा भोंसले और किशोर कुमार का फेमस बॉलीवुड सॉन्ग 'आती रहेंगी बहारें' खूबसूरती से गाया था। नीता और मुकेश की अनफ़िल्टर्ड सुरीली आवाज वास्तव में कानों को आनंदित कर रही थी और शो की होस्ट सिमी भी उन्हें पूरी दिलचस्पी से सुनती देखी गईं।

nita ambani

शो की शोभा बढ़ाने के लिए नीता ने मैचिंग ब्लाउज के साथ पीच कलर की एम्बेलिश्ड साड़ी चुनी थी। उन्होंने डायमंड एंड पर्ल स्टडेड ज्वेलरी से अपने लुक को निखारा था। इसके साथ ही सॉफ्ट विंग्ड आईलाइनर, स्टोन बिंदी, न्यूड लिपस्टिक और ब्लश्ड चीक्स व सटल मेकअप ने उनके लुक को पूरा किया था। दूसरी ओर, मुकेश ब्राउन कलर के सूट पैंट के साथ व्हाइट शर्ट और रेड टाई में काफी जच रहे थे। जैसे ही वीडियो पोस्ट किया गया, नेटिजंस ने नीता और मुकेश की जमकर तारीफ की थी।

nita

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब नीता अंबानी और मुकेश अंबानी PM मोदी के 'यूएस स्टेट डिनर' में हुए शामिल 

23 जून 2023 को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने व्हाइट हाउस में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और फर्स्ट लेडी जिल बाइडेन द्वारा आयोजित भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'यूएस स्टेट डिनर' में भाग लिया था। इस कार्यक्रम के लिए नीता ने रिलायंस रिटेल के शिल्प स्टोर फॉर्मेट 'स्वदेश' द्वारा बनाई गई रेशम की साड़ी पहनी थी।

mukesh ambani

दूसरी तरफ, मुकेश ने ब्लैक कलर का बंदगला सेट पहना था। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ दुनिया भर के मशहूर बिजनेसमैन की एक सीरीज इस कार्यक्रम में शामिल हुई थी। एक फोटो में मुकेश और नीता ने सुंदर पिचाई (गूगल के सीईओ) और उनकी पत्नी अंजलि पिचाई के साथ भी पोज दिया था।

nita ambani

ये हैं मुकेश अंबानी के गुरु रमेश भाई ओझा, हर बड़े काम से पहले इनकी सलाह लेता है अंबानी परिवार। इनके बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, नीता और मुकेश का मैरिज एनिर्वसरी केक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis