MUA Meenakshi Dutt ने अपनी बर्थडे पार्टी में दिखाए शानदार मूव्स, नेटिजंस ने मेकअप के लिए किया ट्रोल

हाल ही में, फेमस मेकअप आर्टिस्ट मीनाक्षी दत्त ने अपने लिए एक शानदार बर्थडे पार्टी होस्ट की, जिसमें उन्होंने खूब एंजॉय किया। हालांकि, उन्हें अपने डार्क मेकअप के लिए ट्रोल होना पड़ा। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

MUA Meenakshi Dutt ने अपनी बर्थडे पार्टी में दिखाए शानदार मूव्स, नेटिजंस ने मेकअप के लिए किया ट्रोल

पॉपुलर मेकअप आर्टिस्ट मीनाक्षी दत्त (Meenakshi Dutt) तब से सुर्खियों में हैं, जब से उनके बेटे कार्तिकेय दत्त ने नेतल सिंह से शादी की है। दरअसल, उन्होंने अपने बेटे की शादी में बहू से मैच करता हुआ लहंगा पहनकर एक नया ट्रेंड शुरू किया था। हालांकि, इसके लिए उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था, लेकिन वह इससे बेपरवाह दिखती हैं और अपना जीवन अपने हिसाब से जीती हैं।

मीनाक्षी दत्त ने अपने बर्थडे पर अपनी खूबसूरत अदाओं से स्टेज पर लगाई आग

हाल ही में, मीनाक्षी दत्त ने अपना बर्थडे अपने दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेट किया। उन्होंने पार्टी के लिए नेकलाइन और वेस्ट एरिया पर हैवी एम्बेलिश्ड वर्क वाले ग्रीन कलर का साटन गाउन चुना था। उनके सेक्सी आउटफिट में थाई-हाई स्लिट और स्ट्रैप्स पर फेदर डिटेलिंग भी थी। उन्होंने बर्थडे पार्टी में अपनी खूबसूरत अदाओं से मंच पर आग लगा दी। वह अपने पति के साथ दमदार परफॉर्मेंस देती नजर आईं और सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

Meenakshi Dutt

Meenakshi Dutt

Meenakshi Dutt

नेटिजंस ने की मीनाक्षी दत्त की तारीफ

जैसे ही मीनाक्षी दत्त ने अपने इंस्टा हैंडल पर वीडियो शेयर किया, उनके फैंस इससे हैरान हो गए। उन्होंने अपना जीवन भरपूर जीने और अपनी उम्र को खुशी के साथ स्वीकार करने के लिए मीनाक्षी की जमकर तारीफ की। कुछ फैंस ने उन्हें बर्थडे विश किया और उन पर अपना प्यार बरसाया। कहने की जरूरत नहीं है कि मीनाक्षी को उनके मजेदार बर्थडे पोस्ट के लिए बहुत प्यार व तारीफ मिली और उनकी खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही थी।

Meenakshi Dutt

Meenakshi Dutt

MUA Meenakshi Dutt ने बेटे के आनंद कारज में पहना यूनिक लहंगा, पिंक लहंगे में स्टनिंग दिखीं दुल्हन... झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

एक्स्ट्रा फिल्टर यूज करने के लिए मीनाक्षी दत्त हुईं ट्रोल

मीनाक्षी दत्त की पॉपुलैरिटी के कारण एक नेटिजन ने उनका डांस वीडियो 'रेडिट' पर शेयर किया। जल्द ही नेटिजंस ने कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ला दी और उन्होंने उनके मेकअप के लिए उन्हें ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। जाहिर तौर पर कुछ सोशल मीडिया यूजर को मीनाक्षी द्वारा अपने वीडियो में एक्स्ट्रा फिल्टर का यूज करने से समस्या थी और उन्होंने इसके लिए उनकी आलोचना की। इतना ही नहीं, नेटिजंस का एक वर्ग मीनाक्षी के डांस व शानदार आउटफिट से भी नाखुश था और उन्हें उनकी उम्र के अनुसार काम करने की सलाह दी। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

Meenakshi Dutt

Meenakshi Dutt

Meenakshi Dutt

वीडियो के लिए यहां क्लिक करें।

मीनाक्षी दत्त ने अपने बेटे की शादी में पहना था बहू जैसा लहंगा

मीनाक्षी दत्त ने अपने बेटे की शादी में बहू नेतल की तरह दिखने वाला मैरून कलर का लहंगा चुना था और अपने आउटफिट से सभी को प्रभावित किया था। दुल्हन ने मैरून एंड ग्रीन कलर का हैवी कढ़ाई वाला लहंगा पहना था, जिसके साथ मल्टी-लेयर नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, ओवरसाइज़्ड मांग टीका और लो बन हेयरस्टाइल चूज किया था।

Meenakshi Dutt

वहीं, मीनाक्षी ने अपने बेटे की शादी के लिए अपनी खूबसूरत ड्रेस के साथ सुंदरता को फिर से परिभाषित किया था। उनके लहंगे में मैरून कलर का म्यूट एंड रॉयल शेड था, जिसमें ज़री, पर्ल, क्रिस्टल और थ्रेड वर्क था, जो इसे विंटेज लुक दे रहा था। स्टेटमेंट लेयर्ड नेकपीस और अन्य विंटेज ज्वेलरी ने उनके ओवरऑल लुक में चार-चांद लगा दिए थे। हालांकि, अपनी बहू से मैच करता हुआ लहंगा पहनने के लिए मीनाक्षी को ट्रोल भी किया था। इस बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Meenakshi Dutt

फिलहाल, मीनाक्षी दत्त के वायरल वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis