सिंगर मोनिका डोगरा को सीक्रेट शादी से तलाक के बाद फ्रेंच म्यूजिशियन विक्टोरियन मुलिज में मिला प्यार

सिंगर मोनिका डोगरा जो हाल ही में पैनसेक्सुअल के रूप में सामने आईं, उन्होंने अपने पूर्व पति से तलाक लेने के बाद फ्रांसीसी म्यूजिशियन विक्टोरियन मुलिज में दोबारा प्यार पाने के बारे में खुलासा किया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सिंगर मोनिका डोगरा को सीक्रेट शादी से तलाक के बाद फ्रेंच म्यूजिशियन विक्टोरियन मुलिज में मिला प्यार

फेमस सिंगर व एक्ट्रेस मोनिका डोगरा (Monica Dogra) ने अपने शो 'द मैरिड वुमन' की रिलीज़ के साथ पॉपुलैरिटी हासिल की थी। हालांकि, अपनी प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के अलावा वह पिछले कुछ समय से अपनी सेक्सुअलिटी के लिए भी सुर्खियों में थीं। जुलाई 2022 में व​ह पैनसेक्सुअल के रूप में सामने आई थीं। मोनिका ने बिना किसी की परवाह किए अपनी पैनसेक्सुअलिटी के बारे में खुलकर बात की थी और अपनी सीक्रेट शादी का भी खुलासा किया था। अब उनको दोबारा प्यार मिल गया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

monica

अभिनेत्री मोनिका डोगरा अपने पूर्व पति से अलग हो गई हैं और उन्हें एक बार फिर एक फ्रांसीसी म्यूजिशियन विक्टोरियन मुलिज़ में प्यार मिला है। 'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में मोनिका ने अपने नए बॉयफ्रेंड के बारे में स्पष्ट किया कि वह दोनों एक-दूसरे से कैसे मिले। मोनिका ने कहा, "विक्टोरियन एक शानदार म्यूजिशियन और फ्रांस के एक प्रसिद्ध डीजे हैं। उन्होंने दुनिया भर का दौरा किया है और प्रतिष्ठित संगीत समारोहों में प्रदर्शन किया है। सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण हम अपनी आध्यात्मिक प्रथाओं और खोज के माध्यम से जुड़े हैं। हम कैलिफोर्निया में एक संगीत कार्यक्रम में आपसी दोस्तों के माध्यम से मिले। प्यार ही सब कुछ है। नज़र ना लग जाए।"

monica

आगे इसी बातचीत में मोनिका से पूछा गया कि क्या वह शादी को लेकर कुछ प्लान कर रही हैं? इस पर एक्ट्रेस ने तुरंत जवाब दिया कि उन्हें सब कुछ पब्लिक में शेयर करना पसंद नहीं है, लेकिन इस समय वह ऐसी किसी भी चीज के बारे में नहीं सोच रही हैं। उनके शब्दों में, "हम अभी पहले साल में हैं और हम में से कोई भी इस (शादी) पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहा है। मैं चीजों को अपनी स्पीड से लेना पसंद करती हूं। मुझे भी ऐसा लगता है इसके साथ सावधानी के साथ नियंत्रण में चलते रहें। चीजों को वैसा ही होने दें, जो वह है। ”

वीडियो देखने के लिए, यहां क्लिक करें।

इससे पहले, 'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में मोनिका डोगरा ने खुलासा किया था कि उन्होंने एक सीक्रेट वेडिंग की थी, क्योंकि वह इसे मीडिया से छिपाना चाहती थीं। उन्होंने अपने पति की प्रतिक्रिया का भी खुलासा किया था, जब उन्होंने उनके साथ अपनी पैनसेक्सुअलिटी साझा की थी। हालांकि, उनके पति के समर्थन और उनके सेक्सुअलिटी के प्रति दयालु हावभाव ने उनके दिल को पिघला दिया था और उनके प्यार को और भी अधिक कर दिया था। हालांकि, बाद में दोनों में अलग हो गए। मोनिका ने कहा था, "मैंने एक बहुत ही सभ्य, दयालु, बुद्धिमान और बेहद समझदार व्यक्ति से शादी की थी। मुझे उन्हें बताना पड़ा कि जिस फिल्म में मैंने अभिनय किया था, उसमें अपने सह-कलाकार के लिए मुझे अट्रैक्शन फील हुआ। उन्होंने मेरी सेक्सुअलिटी के बारे में जानने के बाद भी मुझसे प्यार किया, इससें मुझे भी उनसे प्यार हुआ था। हालांकि, अब हमने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं और अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है। मैंने अपनी शादी को हमेशा मीडिया से छुपाकर रखा है।”

monica

खैर, हम मोनिका और विक्टोरियन की लव जर्नी का हिस्सा बनना पसंद करेंगे। तो आप इस बारे में क्या कहते हैं? हमें कमेंट में बताएं।

BollywoodShaadis