टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने अपनी सासु मां को विश किया बर्थडे, फोटो शेयर कर लिखा खास मैसेज

टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) ने हाल ही में अपनी सासु मां के बर्थडे के मौके पर सोशल मीडिया पर उनके साथ एक फोटो शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। तो आइए देखते हैं फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने अपनी सासु मां को विश किया बर्थडे, फोटो शेयर कर लिखा खास मैसेज

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) सीरियल में 'कीर्ति'का किरदार निभाने वाली मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) रियल लाइफ की राजकुमारी बन चुकी हैं। मोहिना ने 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज (Satpal Maharaj) के छोटे बेटे सुयश रावत (Suyesh Rawat) के साथ शादी रचाने के बाद टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। लेकिन, अभी भी मोहिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इनके लाखों फॉलोवर भी हैं। हाल ही में मोहिना ने अपनी सासु मां के बर्थडे के मौके पर सोशल मीडिया पर उनके साथ एक फोटो शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। तो आइए देखते हैं फोटो। 

पहले तो आप ये जान लीजिए कि मोहिना की सासु मां अमृता रावत पूर्व कैबिनेट मंत्री रह चुकी हैं। अपनी सासु मां के 62वें जन्मदिन के मौके पर मोहिना कुमारी ने 11 अगस्त 2020 को अपने इंस्टाग्राम पर सासु मां के साथ एक फोटो शेयर करके उन्हें बर्थडे विश किया।

फोटो के साथ मोहिना ने कैप्शन में लिखा, ''आपकी मुस्कान सब कुछ ठीक कर देती है। आपकी मुस्कुराहट और हँसी एक बार में एक लाख दीया दीये सकती है। मैं यह कहते हुए गर्व महसूस करती हूं कि अब मेरी 2 माताएं हैं, जिनके लिए मैं उतना ही प्यार महसूस करती हूं। हमें खुद को सबसे अच्छा और सबसे सक्रिय संस्कारवान बनाने के लिए और इतनी समझ और प्यार करने के लिए लगातार प्रेरणा देने के लिए धन्यवाद। हमारे जीवन में खुशियों को लाने के लिए धन्यवाद। लव यू सो मच मम्मी हुकम। आपको जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं।'' (ये भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी ने शादी के बाद शेयर की ये खूबसूरत फोटोज, पति संग आईं नजर)  

वैसे, मोहिना कुमारी सिंह अपने नए सफर (शादीशुदा जिंदगी) को काफी एंजॉय कर रही हैं। उन्हें अक्सर ही अपने परिवार वालों के साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हुए देखा जाता है। यही नहीं, मोहिना बहू होने की सभी जिम्मेदारियों का भी भरपूर आनंद उठा रही हैं। मोहिना का इंस्टाग्राम इस बात का गवाह है कि वो अपने ससुराल वालों के साथ एक जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करती हैं। उन्हें अक्सर सास-ससुर और पति के साथ पार्टियों में स्पॉट किया जाता है। 

मालूम हो कि, पिछले कुछ महीनों में मोहिना को कई सारे दर्द को झेलना पड़ा है। पहले तो खुद मोहिना और उनके परिवार को कोरोना का सामना करना पड़ा, और जब यह सही हुआ तो एक्ट्रेस के भाई की COVID-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हालांकि, कुछ दिनों में इनकी भी रिपोर्ट निगेटिव आ गई। इसके बाद मोहिना की नानी मां का देहावसान हो गया। फिलहाल, अब सब-कुछ सही चल रहा है। (ये भी पढ़ें: जब ससुराल वालों के सामने मोहिना कुमारी सिंह ने पति सुयश रावत संग थिरकाए कदम, वीडियो हुआ वायरल)  

18 जुलाई को ससुराल में मनाया था पहला बर्थडे

अभी कुछ दिनों पहले ही मोहिना ने 18 जुलाई को ससुराल में अपना पहला जन्मदिन मनाया था। इस स्पेशल मौके पर मोहिना के पति सुयश रावत ने अपनी पत्नी को खास अंदाज में बर्थडे विश किया था। एक्ट्रेस ने इसकी तस्वीर बर्थडे के एक दिन बाद 19 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। मोहिना ने जो फोटो पोस्ट की थी, उसमें उनके पति सुयश, एक्ट्रेस के चेहरे पर केक लगाते हुए देखे जा सकते हैं। मोहिना इस दौरान लाल साड़ी पहने हुए दिख रही हैं, जबकि सुयश प्रिंट के साथ बेज रंग का कुर्ता पहने हुए हैं। मोहिना ने केक और दिल वाले इमोजी के साथ तस्वीर को कैप्शन दिया था। (ये भी पढ़ें: मोहिना कुमारी सिंह ने पति संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, जमकर बिताया क्वालिटी टाइम) 

फिलहाल, टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। इन दिनों वह अपने ससुराल में पति के और परिवार के साथ एंजॉय कर रही हैं। ​हम भी एक्ट्रेस की सासु मां को जन्मदिन की बधाई देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें ​कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis