मोहिना कुमारी सिंह ने पति संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, जमकर बिताया क्वालिटी टाइम

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) ने पति सुयश रावत संग शानदार तस्वीर शेयर की है, जिसके चर्चे अब दूर-दूर तक हो रहे हैं। यहां देखिए वो तस्वीर।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

मोहिना कुमारी सिंह ने पति संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, जमकर बिताया क्वालिटी टाइम

पति-पत्नी का रिश्ता इस दुनिया में सबसे खास रिश्ता होता है। ये सिर्फ विश्वास की डोर में बंधा हुआ रिश्ता होता है, जिसमें साथ जीने-मरने की कसमें हर पति-पत्नी खाते हैं। कुछ ऐसा ही प्यारा सा रिश्ता मशहूर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की अभिनेत्री मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) और उनके पति सुयश रावत (Suyesh Rawat) का भी है। मालूम हो, मोहिना ने शादी के अटूट बंधन में बंधने के बाद अपनी एक्टिंग को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। मगर आज भी मोहिना को फैंस उनके पुराने किरदार यानि कि कीर्ति के किरदार को जरुर याद करते हैं। मालूम हो, 14 अक्टूबर 2019 को कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ मोहिना ने रचाई थी। इसके बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को बाय कह दिया। हालांकि, जब इसकी जानकारी उनके फैंस को लगी थी, तब वो काफी निराश हुए थे, लेकिन वो उनके नए सफ़र के लिए उतने ही खुश भी थे।

वैसे मोहिना कुमारी सिंह अपने नए सफर (शादीशुदा जिंदगी) को काफी एंजॉय कर रही हैं। उन्हें अक्सर ही अपने परिवार वालों के साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हुए देखा जाता है। यही नहीं, मोहिना बहू होने की सभी जिम्मेदारियों का भी भरपूर आनंद उठा रही हैं। मोहिना का इंस्टाग्राम इस बात का गवाह है कि वो अपने ससुराल वालों के साथ एक जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करती हैं। उन्हें अक्सर सास-ससुर और पति के साथ पार्टियों में स्पॉट किया जाता है। अभी हाल ही में मोहिना ने अपनी सास और जेठानी के साथ एक शानदार तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में तीनों कैमरे की ओर देख रही थीं। तीनों साथ में काफी अच्छी लग रही थीं। तस्वीर के साथ मोहिना ने एक कैप्शन भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, ‘सास, बहू, सागा।’ (ये भी पढ़ें: काम्या पंजाबी ने पति शलभ दांग संग शेयर की तस्वीर, देखिए कैसे कपल ने साथ में दिया शानदार पोज)

वहीं, मोहिना ने इस बार पति सुयश के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों एकसाथ काफी अच्छे लग रहे हैं। फैंस इस तस्वीर के साथ मोहिना के लुक को भी काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीर देखने पर पता चल रहा है कि मोहिना पति के साथ ठंडी का मौसम कितना एंजॉय कर रही हैं। इस तस्वीर के साथ मोहिना ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'जिंदगी का पेड़! हम देहरादून के शाहीन बाघ में खड़े हैं।' सबसे पहले तो आप देखिए मोहिना की पति के साथ ये तस्वीर। (ये भी पढ़ें: स्मृति खन्ना ने बेबी बंप संग शेयर किया वीडियो, देखिए कैसे मॉम टू बी को बच्चे ने मारी किक)

मालूम हो, मोहिना ने 14 अक्टूबर 2019 को हरिद्वार में उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत के साथ शादी रचाई थी। अपनी शादी के लिए मोहिना ने सुर्ख लाल रंग का जोड़ा पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मोहिना के लिए मशहूर फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने लहंगा डिज़ाइन किया था। मोहिना राजपूती दुल्हन के रूप में काफी जच रही थीं। वहीं, मोहिना अपनी शादीशुदा जिंदगी काफी एन्जॉय कर रही हैं। उन्हें अक्सर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए स्पॉट किया जाता है। (ये भी पढ़ें: नीता अंबानी ने किया खुलासा, बताया बचपन में ईशा, आकाश और अनंत को कितनी मिलती थी पॉकेट मनी)

वैसे कहो कुछ भी लेकिन फैंस तो आज भी मोहिना कुमारी सिंह के खास खास अंदाज के कायल हैं। उधर, मोहिना को देखकर भी यही नजर आ रहा है कि वो अपने नए सफर को काफी अच्छे एंजॉय कर रही हैं। वैसे आपको मोहिना कुमारी सिंह की पति सुयश रावत के साथ पोस्ट की गई ये तस्वीर कैसी लगी, हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है जरूर दें।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis