शाहिद कपूर की 'इश्क विश्क' फिल्म के दौरान 7 साल की थीं पत्नी मीरा राजपूत, स्टार वाइफ ने बताया किस्सा

हाल ही में, अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने एक इंटरव्यू में बताया है कि, एक्टर की फिल्म 'इश्क विश्क' के समय वो 7 साल की थीं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शाहिद कपूर की 'इश्क विश्क' फिल्म के दौरान 7 साल की थीं पत्नी मीरा राजपूत, स्टार वाइफ ने बताया किस्सा

बी-टाउन के ऐसे कई कपल्स हैं, जिन्होंने साबित किया है कि, उम्र सिर्फ एक संख्या है। इसमें क्यूट कपल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी वाइफ मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) भी शामिल हैं। शाहिद और मीरा के बीच 13 सालों का उम्र का फासला है, इसके बावजूद वो अपनी क्यूट केमिस्ट्री से फैंस को हैरान करते हैं।

Shahid Kapoor With Wife Mira Rajput

मीरा राजपूत भले ही एक सेलिब्रिटी न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग कई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है। मीरा अब लाखों फैंस के लिए एक दीवा हैं, जिनके फैशन सेंस के कायल होने वाले लोगों की कमी नहीं है और जब बात एक्ट्रेस की अपने पति शाहिद संग मिलकर कपल्स को गोल्स देने की आती है, तो वो कभी पीछे नहीं रहती हैं। हाल ही में, स्टार वाइफ ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने पति शाहिद के ‘इश्क विश्क’ फिल्म के दौरान की बात बताई है।

(ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की नेट वर्थ जानकर हो जाएंगे हैरान, 56 करोड़ रुपए का है कपल का आशियाना)

Shahid Kapoor With Wife Mira Rajput

मीरा राजपूत ने एक न्यूज पोर्टल को हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने शाहिद संग शादी से पहले की अपनी यादों को साझा किया। उन्होंने बताया कि, करीब 20 साल पहले जब शाहिद की फिल्म ‘इश्क विश्क’ रिलीज हुई थी, उस वक्त वो 7 साल की थीं। मीरा ने कहा कि, “मुझे याद है कि, उस दौरान सभी शाहिद को ‘चॉकलेटी बॉय’ कह रहे थे।”

Shahid Kapoor With Wife Mira Rajput

मीरा राजपूत ने आगे बताया कि, वो शाहिद कपूर की पुरानी फिल्मों को काफी एंजॉय करती हैं। मीरा को शाहिद की सभी फिल्मों में से फिल्म ‘चुप चुप के’ ज्यादा पसंद है। इसी इंटरव्यू में मीरा राजपूत ने ये भी बताया कि, उनकी बेस्ट फ्रेंड का शाहिद कपूर पर क्रश था।

Shahid Kapoor With Wife Mira Rajput

उन्होंने कहा, “मेरी दोस्त का शाहिद पर क्रश था। जब हमारी शादी फिक्स हुई थी, तब मैंने उसे बताया कि, मेरी शाहिद संग शादी हो रही है। तब उसने कहा था कि, ‘तुम्हें पता है ना, मेरा उस पर क्रश था’।” उन्होंने ये भी बताया कि, वे दोनों इस बारे में सोचकर काफी हंसते हैं।

Shahid Kapoor With Wife Mira Rajput

जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी, हालांकि उनकी शादी एक अरेंज मैरिज थी। शाहिद ने मीरा से साल 2015 में अरेंज मैरिज करके अपनी फीमेल फैंस का दिल तोड़ दिया था। शाहिद और मीरा वर्तमान समय में दो बच्चों मीशा व जैन के माता-पिता हैं और अपनी खुशहाल जिंदगी का आनंद ले रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- कनिका ढिल्लों ने कहा- बेटे वीर और पति हिमांशु के गहरे रिश्ते को देखकर होती है जलन, बताया पूरा किस्सा)

Shahid Kapoor With Wife Mira Rajput with children

शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, शाहिद कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘कबीर सिंह’ में देखा गया था। जल्द ही वो फिल्म ‘जर्सी’ में कमाल दिखाते नजर आएंगे। ये फिल्म तेलुगु फिल्म की रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर लीड रोल में हैं।

Shahid Kapoor

(ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी बच्चों वियान और समीशा संग धर्मशाला में कर रहीं एंजॉय, शेयर कीं वेकेशन की झलकियां)

फिलहाल, शाहिद और मीरा अपनी लाजवाब बॉन्डिंग से फैंस को प्रेरित कर रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis