Mira Rajput ने इवेंट में की एब्स फ्लॉन्ट करने की कोशिश, नेटिजन ने कहा- 'सांस ले ले बहन'

हाल ही में, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को एक इवेंट में अपने एब्स फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया। हालांकि, इसके लिए उनका मजाक भी उड़ाया गया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Mira Rajput ने इवेंट में की एब्स फ्लॉन्ट करने की कोशिश, नेटिजन ने कहा- 'सांस ले ले बहन'

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) एक रियल फैशनिस्टा हैं, जो अपनी खूबसूरती और ड्रेसिंग सेंस के मामले में किसी भी अभिनेत्री को कड़ी टक्कर दे सकती हैं। जब उन्होंने शादी की थी, तब उनकी उम्र सिर्फ़ 21 साल थी और उसके बाद उन्होंने दो बच्चों का वेलकम किया। हाल ही में, वह अपने स्किनकेयर ब्रांड 'अकाइंड' के साथ एक एंटरप्रेन्योर बनी। 

मीरा राजपूत ने एक इवेंट में पहना क्लासी आउटफिट

22 अगस्त 2024 को फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना ने लग्जरी ब्रांड 'H&M' के साथ अपने कोलैब का जश्न मनाने के लिए एक इवेंट आयोजित किया, जिसमें मीरा राजपूत ने शानदार एंट्री की। दिवा ने ब्लैक टैंक टॉप और मैचिंग पैंट पहनी थी, जिसे उन्होंने ब्लिंगी शॉर्ट जैकेट के साथ स्टाइल किया था। अपने बालों को खुला छोड़ते हुए मीरा ने ग्लैमरस लुक चुना था। 'Reddit' पर वायरल हुए एक वीडियो में वह पैपराजी के लिए पोज देते हुए अपने टोन्ड एब्स को फ्लॉन्ट करती नज़र आईं।

MIRA RAJPUT

MIRA RAJPUT

मीरा राजपूत का पेट अंदर करने पर उड़ा मजाक

इसके तुरंत बाद, नेटिजंस ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। जहां कुछ लोगों ने बताया कि मीरा ने बहुत ज़्यादा ब्रॉन्ज़र लगाया था, वहीं अन्य ने उन्हें घमंडी कहा। हालांकि, ज़्यादातर सोशल मीडिया यूज़र्स ने दावा किया कि मीरा ने पैप्स के लिए पोज़ देते समय अपना पेट अंदर किया था, ताकि उनके एब्स दिखें। दिलचस्प बात यह है कि एक नेटिजन ने अनामिका खन्ना के साथ बातचीत करते हुए मीरा का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें उनके एब्स बिल्कुल नहीं दिख रहे थे।

MIRA RAJPUT

MIRA RAJPUT

MIRA RAJPUT

MIRA RAJPUT

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Mira Rajput पति Shahid संग शादी से पहले एक एक्टर के साथ थीं सीरियस रिश्ते में, जानें इस बारे में

जब मीरा राजपूत ने 'स्टार वाइफ' कहे जाने पर दी प्रतिक्रिया

मीरा राजपूत ने ग्लैमर की दुनिया में अपना नाम बनाया है और अपनी राय खुलकर रखना पसंद करती हैं। जब वह लोकप्रिय यूट्यूबर जेनिस सेक्वेरा के साथ बातचीत करती दिखी थीं, तब उन्होंने 'स्टार वाइफ' कहे जाने पर अपनी असहमति जताई थी। उन्होंने इस फैक्ट को बताते हुए कहा कि हालांकि किसी स्टार की पत्नी को 'स्टार-वाइफ' कहना आसान है, लेकिन ऐसा नहीं होता है, क्योंकि किसी भी एक्ट्रेस के पति को 'स्टार-पति' के रूप में लेबल नहीं किया जाता है।

MIRA RAJPUT

फिलहाल, मीरा राजपूत की ट्रोलिंग पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis