शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने लिया 1.7 लाख का बैग, फोटो शेयर कर बताई मजेदार स्टोरी

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में, अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में खुलासा किया कि, वो दो बैग कैरी करती हैं। उनके बैग की कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने लिया 1.7 लाख का बैग, फोटो शेयर कर बताई मजेदार स्टोरी

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भले ही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं। लेकिन उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने खुद को शोबिज में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली हस्तियों में से एक के रूप में स्थापित कर लिया है। स्टार वाइफ ने तो कैमरे से दूरी बना रखी है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। मीरा के सोशल मीडिया पोस्ट न केवल मजाकिया होते हैं, बल्कि अक्सर कई चीजों से संबंधित भी होते हैं।

मीरा अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटोज के अलावा, फैशन, ब्यूटी और स्किन की देखभाल से जुड़े दिलचस्प विचार साझा करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

एक ऐसा ट्रेंडी फैशन आइटम, जिसने स्टाइल को लेकर महिलाओं का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है, वो है माइक्रो बैग्स। मीरा राजपूत को भी अक्सर अलग-अलग मौकों पर माइक्रो बैग्स कैरी करते हुए देखा गया है। हालांकि, स्टार की पत्नी ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी में माइक्रो बैग के उपयोग को नए और अनोखे तरीके से पेश करने की कोशिश की है और उन्होंने ट्रोलर्स को ट्रोल करने का एक और मौका दिया है।

(ये भी पढ़ें-  खुशी कपूर ने पहनी 1 लाख रुपए की खूबसूरत ड्रेस, मिरर वर्क जैकेट ने खींचा लोगों का ध्यान)

मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में खुलासा किया कि, वह अपने साथ दो बैग ले जाती हैं। इसके पीछे का कारण जानकर आप भी मीरा से रिलेट कर पाएंगी। उन्होंने खुलासा किया कि, जो बैग अच्छे लगते हैं, वो ज्यादा बाहर लेकर नहीं ले जा सकते और इसलिए, उन्हें अक्सर अपना सामान फिट करने के लिए एक और हैंडबैग लेना पड़ता है। उसी स्टोरी में, मीरा ने बताया कि, उनके दोनों बैग बेहद महंगे हैं और जब उनमें से कोई भी गायब हो जाता है, तो उन्हें दिल का दौरा पड़ जाता है।

मेज पर रखे अपने दो बैग्स की तस्वीर साझा करते हुए मीरा ने लिखा, "यह उन दिनों की वास्तविकता है। 2 बैग! अच्छे दिखने वाले बैग ज्यादा फिट नहीं होते हैं। दूसरे में मेरा पूरा जीवन है! (साइड बार: माइक्रो बैग का क्या मतलब है? वे एक लिपस्टिक भी फिट नहीं कर सकते हैं) मुझे लगता है कि, मैं इस रूटीन से हमेशा जुड़ी रहूंगी। केवल एक चीज यह है कि, मुझे कम से कम 6 दिल के दौरे पड़ चुके हैं, इस बात की चिंता करके कि, इनमें से कोई गुम न हो जाए।"

(ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की 6 सबसे महंगी ड्रेस, लाखों में है इनकी कीमत)

रिपोर्टों से पता चला है कि, मीरा का ये स्लिंग बैग 'वैलेंटिनो गारवानी सुपरवी' ब्रांड का क्रॉसबॉडी बैग है, जिसकी कीमत आपको चौंका देगी। इस लिटिल आर्म कैंडी की कीमत 1,74,372 रुपए है। खैर, यह निश्चित रूप से मीरा की अलमारी में सबसे महंगे बैगों में से एक है।

फिलहाल, हमें मीरा राजपूत का हर पोस्ट बेहद पसंद आता है। तो, स्टार की पत्नी का ये बैग आपको कैसा लगा? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis