मीरा राजपूत ने लेटेस्ट फोटो में बिखेरी अपनी खूबसूरत मुस्कान, पति शाहिद कपूर ने किया ये कमेंट

शाहिद कपूर की सुंदर पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में, सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिस पर उनके पति खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मीरा राजपूत ने लेटेस्ट फोटो में बिखेरी अपनी खूबसूरत मुस्कान, पति शाहिद कपूर ने किया ये कमेंट

एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने खुद से करीब 14 साल छोटी मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ साल 2015 में खुशी-खुशी शादी की थी। मौजूदा समय में दोनों दो खूबसूरत बच्चों के माता-पिता हैं। शादी के करीब 7 साल बाद भी शाहिद कभी भी मीरा के लिए अपने प्यार का इजहार करने और उनकी प्रशंसा करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

mira and shahid

(ये भी पढ़ें- भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने किया अपने बेटे के नाम का खुलासा, 'ल' से हुआ है शुरू)

मीरा बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर रहती हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल से अपनी एक फोटो शेयर की है। तस्वीर में नीले रंग की ड्रेस पहने स्टार वाइफ हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही हैं। उनके खुले बाल और स्टाइलिश झुमके उनके पूरे लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। हालांकि, यह उनकी मिलियन-डॉलर की मुस्कान है, जो सभी को उनकी ओर आकर्षित कर रही है। पोस्ट सामने आते ही शाहिद ने कमेंट में अपनी प्यारी पत्नी पर प्यार की बारिश की। उन्होंने कमेंट में लिखा, 'तुम्हारे जैसा कोई भी सुंदर नहीं है।' यहां देखें फोटो और कमेंट।

mira

shahid

(ये भी पढ़ें- आर्यन को सलाखों के पीछे देख रो पड़े थे शाहरुख खान, NCB अधिकारी ने किया खुलासा)

मीरा राजपूत और उनके पति शाहिद कपूर कभी भी अपने बच्चों मीशा व ज़ैन को प्यार करने से नहीं चूकते। 26 मई 2022 को मीरा ने एक शानदार वैनिला केक की तस्वीरें साझा की थीं, जो उन्हें और उनके पति शाहिद को बच्चों को खाने के लिए मिली थीं। केक में चॉकलेट के साथ व्हीप्ड क्रीम और उसके ऊपर कुछ स्प्रिंकल्स थे। अपनी इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर साझा करते हुए मीरा ने लिखा था, 'उन्हें केक खाने दो #just' केक के बीच में चॉकलेट के साथ एक छोटे से नोट में लिखा था, "हम आपसे प्यार करते हैं मीशा और ज़ैन, प्यार मम्मा और पापा।"

misha

mira

(ये भी पढ़ें- 'इश्कबाज' फेम मृणाल देशराज ने बॉयफ्रेंड आशिम संग की सगाई, शादी और लव स्टोरी पर की बात)

वर्क फ्रंट की बात करें तो, शाहिद को आखिरी बार मृणाल ठाकुर के साथ 'जर्सी' में देखा गया था। फिल्म, जो इसी नाम की तेलुगु फिल्म की आधिकारिक रीमेक है। ये बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही। इसके बाद शाहिद, अली अब्बास जफर के साथ अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहे हैं।

shahid

फिलहाल, मीरा द्वारा शेयर की गई फोटो आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis