मीरा राजपूत ने अपने शाम के नाश्ते की तस्वीर की शेयर, तो नई मां आलिया भट्ट ने की ये डिमांड

हाल ही में, अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने शाम के नाश्ते की एक झलक फैंस के साथ शेयर की, तो एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने स्टार वाइफ से एक डिमांड कर दी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मीरा राजपूत ने अपने शाम के नाश्ते की तस्वीर की शेयर, तो नई मां आलिया भट्ट ने की ये डिमांड

मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) न सिर्फ अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी होने के लिए नहीं जानी जाती हैं, बल्कि उनकी अपनी खुद की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। मीरा की फिटनेस और सख्त डाइट प्लान से लाखों लोग प्रेरणा लेते हैं। वास्तव में अधिकांश स्टार्स भी मीरा के साथ अच्छा संबंध शेयर करते हैं और उनकी प्यारी पोस्ट पर लाइक या कमेंट करने से कभी नहीं चूकते। अब हाल ही में, मां बनीं आलिया भट्ट ने मीरा की पोस्ट पर प्यारा कमेंट किया है। आइए आपको ​बताते हैं।

mira

दरअसल, 10 दिसंबर 2022 की शाम को मीरा ने नेटिजंस के साथ अपने शाम के नाश्ते की एक झलक शेयर की। एक गिलास चाय के साथ 'उंधियू' (जो एक गुजराती व्यंजन है) का कटोरा देखा जा सकता है। मीरा ने लिखा, "मैं लाइफ टाइम उंधियू खा सकती हूं। मुझे पूरा यकीन है कि मैं अपने पिछले जन्म में गुजराती थी।"

mira rajput

इस पोस्ट के सामने आने के तुरंत बाद से ही फैंस और सेलेब्स इस पर अपनी प्यारी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसी क्रम में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने लिखा, "मुझे वह कुप्पा चाय चाहिए।" मीरा ने आलिया की कमेंट का जवाब दिया और कहा, "मम्मी आलिया भट्ट अब आपके लिए सी लिंक पार करने का समय आ गया है।"

mira rajput

शाहिद और मीरा हाल ही में अपने जुहू वाले घर से वर्ली में एक सी-फेसिंग अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए हैं। कथित तौर पर कपल को अपने बच्चों के बड़े होने के साथ अधिक स्पेस वाले स्थान की आवश्यकता थी। इस पोस्ट में उनके प्यारे से घर की झलक और खूबसूरत नजारा भी देखा जा सकता है। मीरा के घर की तस्वीरें देखनें के लिए यहां क्लिक करें।

shahid kapoor

शाहिद और मीरा ने 2015 में शादी की थी और उनके दो बच्चे मीशा और जैन हैं। वहीं, आलिया भट्ट ने अपने जीवन के प्यार रणबीर कपूर के साथ अप्रैल 2022 में शादी रचाई थी और अब वह एक प्यारी सी बेटी राहा कपूर की मां हैं। इन दिनों आलिया अपने मदरहुड फेज को एंजॉय कर रही हैं। बीते दिनों मां बनने के बाद वह पहली बार पब्लिकली स्पॉट की गई थीं। यहां क्लिक करके देखें इसकी झल​क।

alia

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि मीरा राजपूत और आलिया एक अच्छा संबंध शेयर करती हैं। तो आपको इनकी बातचीत ​कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis