मीरा कपूर ने शेयर की पति शाहिद से सोशल डिस्टेंसिंग की फोटो, लिखा- 'मुझसे ज्यादा तो टी-शर्ट से प्यार'

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में दो तस्वीरें शेयर करके बताया है कि उनके पति घर पर होकर भी उनसे दूर हैं। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मीरा कपूर ने शेयर की पति शाहिद से सोशल डिस्टेंसिंग की फोटो, लिखा- 'मुझसे ज्यादा तो टी-शर्ट से प्यार'

बॉलीवुड के स्वीट कपल्स में से शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ये कपल अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी वीडियो व तस्वीरें शेयर करता रहता हैं। हाल ही में मीरा ने अपने लविंग हसबैंड को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

दरअसल, मीरा इन दिनों अपने पतिदेव शाहिद कपूर से दूर रह रही हैं। वजह ये है कि, शाहिद हाल में अपनी आने वाली फिल्म 'जर्सी' का शूट करके चंडीगढ़ से लौटे हैं। उन्हें डर है कि कहीं उन्हें कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में न ले लिया हो और इसलिए वह अपनी पत्नी और बच्चों से दूरी बनाए हुए हैं। (ये भी पढ़ें: ईशा अंबानी की दूसरी सालगिरह पर चाची टीना ने शेयर की तस्वीरें, खास अंदाज में कपल को दी बधाई)

इस बीच उनकी लविंग वाइफ मीरा राजपूत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर 11 दिसंबर 2020 को शाहिद कपूर की सोशल डिस्टेंसिंग वाली फोटो शेयर की। मीरा राजपूत ने एक ही तस्वीर 2 बार शेयर की है। पहली फोटो में शाहिद कपूर अपने फोन में बिजी दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ मीरा ने कैप्शन लिखा है, ''मेरा क्रश घर आ गया लेकिन अभी भी बहुत दूर है।''

वहीं, दूसरी तस्वीर के साथ मीरा ने लिखा है, ''क्लियर है कि, स्वेटशर्ट को मुझसे ज्यादा प्यार किया जाता है।'' इन दोनों तस्वीरों के जरिए मीरा ने अपने पति से दूर होने के दर्द को बयां किया है। (ये भी पढ़ें: दिव्या भटनागर का ऑडियो क्लिप आया सामने, देवोलीना भट्टाचार्जी ने किया शेयर, टेप में रो रही एक्ट्रेस)

इसके पहले 9 दिसंबर 2020 को मीरा ने अपनी शादी की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो अपनी मां बेला राजपूत, और बहन नूर वाधवानी व प्रिया तुलशान के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इसमें सभी अपने मुंह पर हाथ रखे हुए देखे जा सकते हैं। वहीं, लाइट पिंक कलर के ब्राइडल लहंगे में मीरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में शाहिद की ब्यूटीफुल वाइफ मीरा ने लिखा था, “50 लोग जब ये नियम भी नहीं था #loljk #gocoronago।” दरअसल, कोरोना वायरस से सेफ्टी के लिए कुछ राज्यों में शादियों के आयोजन के लिए नए रुल बनाए गए हैं, जिसके मुताबिक वेडिंग में सिर्फ 50 गेस्ट को ही हिस्सा लेने की परमीशन है, और मीरा ने इसी को लेकर जोक मारा था।

दिलचस्प है शाहिद और मीरा की प्रेम कहानी

कहते हैं प्यार में उम्र नहीं खूबसूरत दिल मायने रखता है। इस लाइन का असली मतलब आप शाहिद और मीरा के अटूट रिश्ते को देखकर बखूबी समझ सकते हैं, जो लंबे एज गैप के बावजूद एक.दूसरे के साथ हंसी-ख़ुशी जीवन बिता रहे हैं। मीरा ने शाहिद से फर्स्ट मीटिंग के बारे में फैंस के साथ की गई अपनी इंस्टाग्राम चैट में बताया था। मीरा के मुताबिक, 'वो 16 साल की उम्र में शाहिद से पहली बार मिली थीं। मीरा ने कहा था, शाहिद से पहली बार मिलना नॉर्मल ही था। बिल्‍कुल वैसा, जैसे आप किसी से पहली बार मुलाकात करते हैं। मैं तब 16 साल की थी और हमारे कॉमन फैमिली फ्रेंड के घर किसी सूफी सिंगर का कॉन्‍सर्ट था। हम दोनों के ही पापा इस तरह के म्‍यूजिक को बहुत पसंद करते हैं।' (ये भी पढ़ें: गिन्नी के पिता ने ठुकरा दिया था कपिल शर्मा की शादी का प्रपोजल, फिर ऐसे बनी थी बात)

7 घंटे की बातचीत में दे बैठे थे एक-दूसरे को दिल

जब शाहिद को मीरा से प्यार हुआ, तब वो सिर्फ 20 साल की ही थीं। दोनों किसी दोस्त के फ़ार्म हाउस पर मिले थे, जहां उन्होंने एक.दूसरे से 7 घंटे लंबी बातचीत की थी। उसी दौरान शाहिद को मीरा की आंखे देखकर लगा कि यह वही लड़की है जिससे वो शादी कर सकते हैं। हालांकि, 12 साल बड़े होने के चलते शाहिद ने मीरा को पूरा समय दिया, और 7 जुलाई 2015 को एक-दूजे के हो गए। बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में शुमार शाहिद और मीरा की शादी को अब 5 साल गुजर चुके हैं। इसके अलावा ये दोनों दो बच्चों मीशा और जैन के माता-पिता भी हैं, और अपनी फैमिली लाइफ खूबसूरत तरीके से एंजॉय कर रहे हैं।

फैंस को है फिल्म 'जर्सी' का इंतजार

पिछले दिनों, शाहिद कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग का उत्तराखंड शेड्यूल पूरा किया है। ये तेलगू फिल्म 'जर्सी' की रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग देहरादून और मसूरी की अलग-अलग लोकेशन पर हुई है। फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के किरदार में नजर आएंगे, और उनके पिता पंकज कपूर शाहिद कपूर के कोच की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, बाकी बची फिल्म की शूटिंग भी चल रही है। ऐसे में शाहिद से लेकर उनके फैंस को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है।

Shahid Kapoor

फिलहाल, ये कपल अपने छोटे से परिवार के साथ अक्सर फोटोज शेयर करता रहता है, जिन्हें फैंस खूब अपना प्यार देते हैं। तो मीरा की फीलिंग पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिटः इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis