शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने फ्लॉन्ट की 23 लाख रुपए की इंगेजमेंट रिंग, देखें फोटो

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी इंगेजमेंट रिंग को फ्लॉन्ट किया है। आइए देखते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने फ्लॉन्ट की 23 लाख रुपए की इंगेजमेंट रिंग, देखें फोटो

‘जब वी मेट’, ‘कमीने’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनावाने वाले अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) पर लाखों लड़कियों का क्रश था। उनकी क्यूट स्माइल हर किसी को अपना दीवाना बना देती थी, लेकिन साल 2015 में दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) के संग शादी रचाने के बाद शाहिद कपूर की फीमेल फैंस का दिल टूट गया था। मीरा और शाहिद कपूर ने भले ही अरेंज्ड मैरिज की, लेकिन अपनी स्पेशल बॉन्डिंग के जरिए दोनों कपल गोल्स देने से पीछे नहीं हटते हैं।

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के बीच उम्र का फासला 14 साल है। इसके बावजूद दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। कहने को तो मीरा एक हाउस वाइफ हैं, लेकिन दो बच्चों की मां होने के बावजूद उनकी फिटनेस, पर्सनैलिटी और फैशन सेंस कई पॉपुलर सेलिब्रिटीज को टक्कर देती है। यही नहीं, उनके सोशल मीडिया पर फैनबेस लाखों मे हैं। मीरा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी और फैमिली की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन पर उनके फैंस भी खूब प्यार लुटाते हैं। (ये भी पढ़ें- रणधीर कपूर को आई भाई ऋषि और राजीव की याद, थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल नोट)

हाल ही में, मीरा राजपूत ने 23 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक स्टनिंग फोटो शेयर की है। इस फोटो में मीरा डेनिम जैकेट के साथ ब्लैक गॉगल्स में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। इस फोटो में देखा जा सकता है कि वह सूर्य की रोशनी लेते हुए सेल्फी क्लिक कर रही हैं। इस दौरान जिसने हमारा सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वो उनकी इंगेजमेंट रिंग है। इस फोटो में मीरा की उंगली में दिख रही उनकी इंगेजमेंट रिंग सूर्य की किरणों में और चमकदार नजर आ रही है। 'बॉलीवुड लाइफ' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये यह कस्टम-मेड रिंग है, जिसे दिल्ली के एक ज्वैलर से ऑर्डर किया गया था। शाहिद ने मीरा राजपूत की पसंद को ध्यान में रखते हुए इस खूबसूरत इंगेजमेंट रिंग को बनवाया था। इसकी कीमत साल 2015 में 23 लाख रुपए थी। (ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने अभिषेक के साथ शेयर की फोटो, फैंस को बताया कब बेटा बनता है पिता का दोस्त)

इससे पहले, मीरा राजपूत ने 14 मार्च 2021 को अपने आधिकारि​क इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक हॉट फोटो शेयर की थी। इस फोटो में मीरा ब्लू टॉप में सूर्य की रोशनी लेते हुए खुले बाल में काफी खूबसूरत लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा था, 'क्या मैं अकेली हूं जो लाइट सही होने पर 27567 तस्वीरें लेती हूं? #hurryup #sunissetting।' मीरा की इस हॉट तस्वीर पर उनके लविंग हसबैंड ने कमेंट करते हुए लिखा था, ‘गजब की चीज।’

बात चाहे वेस्टर्न एटायर की हो, या फिर ट्रेडिशनल आउटफिट की, मीरा किसी भी लुक को स्टाइलिश बनाना बखूबी जानती हैं। मीरा राजपूत ने 11 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की थीं, जो उनकी दोस्त की वेडिंग फंक्शन की थीं। इस दौरान मीरा ने बेहद ही सिंपल लेकिन स्टाइलिश साड़ी पहनी थी, जो दूर से देखने में कोई आम साड़ी नहीं लग रही है। मीरा ने मल्टी कलर्ड साड़ी के साथ डार्क ब्लू शिमर वाला ब्लाउज पहना हुआ है और इसके साथ उन्होंने अपने कानों में हैवी ईयरिंग्स पहने हैं। इतना ही नहीं, अपने लुक को पूरा करने के लिए मीरा ने लाइट मेकअप भी कैरी किया है, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं। (ये भी पढें- कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने एक्ट्रेस को विश किया बर्थडे, फोटोज शेयर कर लिखा स्पेशल नोट)

फिलहाल, मीरा राजपूत अपनी स्टनिंग फोटोज से ना चाहते हुए भी लाइमलाइट बटोर ही लेती हैं। वैसे, आपको मीरा राजपूत की इंगेजमेंट रिंग कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- मीरा राजपूत)
BollywoodShaadis