मीरा राजपूत ने फ्लॉन्ट किए अपने दो खूबसूरत नेकपीस, दोनों की कीमत मात्र 30 हजार रुपए

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने एक थ्रोबैक सनकिस्ड सेल्फी शेयर की, जिसमें उन्होंने अपने दो महंगे हार को फ्लॉन्ट किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

मीरा राजपूत ने फ्लॉन्ट किए अपने दो खूबसूरत नेकपीस, दोनों की कीमत मात्र 30 हजार रुपए

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्टार वाइफ हैं, जो लाइमलाइट से दूर रहने के बावजूद अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इनमें से एक ‘कबीर सिंह’ फेम एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की लविंग वाइफ मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) भी हैं। मीरा भले ही एक हाउसवाइफ हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग कई पॉपुलर सेलिब्रिटी को टक्कर देती है। मीरा अपने फैंस के बीच अक्सर अपने फैशन सेंस और लुक्स को लेकर छाई रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने दो महंगे नेकपीस को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको बताते हैं उसका प्राइस।

पहले ये जान लीजिए कि, एक्टर शाहिद कपूर का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था, लेकिन अभिनेता ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत को अपना जीवन साथी चुनकर हर किसी को हैरान कर दिया था। शाहिद और मीरा की शादी साल 2015 में हुई थी। शादी के बाद कपल के दो बच्चे हैं। उनकी बेटी का नाम मीशा और बेटे का नाम जैन है। मीरा अक्सर अपने पति व बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं, जिस पर फैंस अपना खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं। (ये भी पढ़ें- सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया संग शेयर की बेहद प्यारी फोटो, पापा के गोद में बैठी दिखीं एक्ट्रेस)

अब आपको दिखाते हैं मीरा राजपूत का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, शाहिद कपूर की वाइफ ने 31 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक थ्रोबैक सनकिस्ड फोटो शेयर की है। इस फोटो में डबल शेड शर्ट में मीरा हमेशा की तरह बेहद स्टनिंग लग रही हैं। इस फोटो में देखा जा सकता है कि वह सूर्य की रोशनी लेते हुए सेल्फी क्लिक कर रही हैं। इस दौरान मीरा अपना नेकपीस फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं, जिसकी कीमत करीब 30 हजार रुपए हैं। मीरा ने Studio Metallurgy से 12,500 रुपए का खरीदा हुआ चोकर कैरी किया है, वहीं लंबे नेकपीस की कीमत 16,600 रुपए है। यानी की उनकी दोनों ज्वैलरी का सेट करीब 30 हजार रुपए का है। मीरा के इस लुक ने एक बार फिर अपने फैंस को प्रभावित किया है।

इससे पहले भी मीरा राजपूत अपने फैशन सेंस से लोगों को होश उड़ा चुकी हैं। पिछले दिनों, मीरा राजपूत गोवा वेकेशन पर गई थीं, यहां पर उन्होंने एक ब्लैक एंड व्हाइट ड्रैस पहनी थीं, जिसकी तस्वीर मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। तस्वीर में देखा जा सकता है कि मीरा ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की ड्रेस कैरी की हुई है, जिसके साइड में एक लंबा कट भी है। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए गले में 31 हजार का गोल्डन नेकलेस और आंखों पर गॉगल्स लगाए हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने बालों को भी बांधा हुआ है, जिससे मीरा का लुक और निखरकर सामने आ रहा है। मीरा की ये ड्रेस भी काफी चर्चाओं में रही थी। मसाबा की वेबसाइट के मुताबिक, इस ड्रेस की कीमत 9,999 रुपये है। (ये भी पढ़ें- दिव्या अग्रवाल ने बॉयफ्रेंड वरुण सूद को विश किया बर्थडे, शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें)

इसके अलावा, मीरा ने 25 मार्च 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीरों की खास बात ये है कि मीरा ने अपने दोनों कान में गोल्ड इयरिंग्स से अटैच एयर पॉड्स पहने हुए हैं। फोटोज में देखा जा सकता है कि डबल शेड शर्ट के साथ मीरा ने कान में बेहद ही लाइट गोल्ड इयरिंग्स पहने हुए हैं और इन इयरिंग्स के साथ ही उनके एयर पॉड्स भी जुड़े हुए हैं, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। मीरा राजपूत के द्वारा पहने हुए इन एयर पॉड्स को ज्वैलरी ब्रैंड ‘मिशो’ द्वारा डिजाइन किया गया है। इन एयर पॉड्स की कीमत 8,900 रुपये है, जिसे 22 कैरेट गोल्ड से कवर किया गया है। (ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी ने ससुर की डेथ एनिवर्सरी पर पति अभिनव को भिजवा दिया था जेल, एक्टर ने बताई अपनी कहानी)

फिलहाल, इसमें कोई दो-राय नहीं है कि, मीरा अपने हर एक लुक से फैंस को प्रभावित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वैसे, मीरा का ये नेकपीस आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- मीरा राजपूत)
BollywoodShaadis