मीरा राजपूत की बेटी मीशा ने पहना पंजाबी सूट, 'बुआ' सनाह की मेहंदी में अपनी 'परांदी' की फ्लॉन्ट

स्टार कपल मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की बेटी मीशा अपनी 'बुआ' सनाह की शादी में पीले रंग के सूट में बेहद क्यूट लगीं। वह अपनी खूबसूरत 'परांदी' भी फ्लॉन्ट करती दिखीं। आइए आपको दिखाते हैं इसकी झलक।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मीरा राजपूत की बेटी मीशा ने पहना पंजाबी सूट, 'बुआ' सनाह की मेहंदी में अपनी 'परांदी' की फ्लॉन्ट

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर दो प्यारे बच्चों मीशा कपूर व जैन कपूर के पेरेंट्स हैं। क्यूट मंचकिन लंबे समय से लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं। फैंस उनकी झलकियां पाने के लिए बेताब रहते हैं। हालांकि, मीशा और जैन अपनी बुआ सनाह कपूर की शादी में शो को चुराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। प्यारी मां मीरा ने शादी के उत्सव के लिए तैयार होने के दौरान मीशा की एक प्यारी तस्वीर साझा की है। आइए आपको दिखाते हैं।

shahid

पहले तो ये जान लीजिए कि, शाहिद कपूर की सौतेली बहन सनाह कपूर आज यानी 2 मार्च 2022 को एक्टर मनोज पाहवा के बेटे मयंक पाहवा संग शादी करने के लिए तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपूर और पाहवा एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। दोनों काफी समय से करीबी दोस्त हैं। उन्होंने हाल ही में सगाई की थी, और अब दोनों अपने रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं।

sanah kapoor

(ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर की बहन की मेहंदी-चूड़ा रस्म की झलकियां आईं सामने, खूबसूरत दिखीं सनाह कपूर)

2 मार्च 2022 को मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेटी मीशा कपूर की एक मनमोहक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में मीशा को पीले रंग का पंजाबी सूट पहने देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने दुपट्टे के साथ स्टाइल किया है। मीशा सुपर क्यूट लग रही हैं और उनके पंजाबी कुड़ी अवतार ने सभी का दिल चुरा लिया। हालांकि, यह उनकी खूबसूरत परांदी थी, जिसने हमारा ध्यान खींचा। मीशा अपने छोटे बालों में चोटी भी बांधे हुए हैं, और इसे परांदी से सजाया गया है, जो उनकी ड्रेस को कंप्लीट कर रहा है। इसके ऊपर मीरा ने लिखा है, "परांदी और मिश मिश।"

misha kapoor

सनाह कपूर की चूड़ा सेरेमनी से कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। तस्वीर में हम मीरा और उनके बच्चों मीशा व ज़ैन को भी पीले रंग की ड्रेस में देख सकते हैं। एक फोटो में पंकज कपूर-सुप्रिया पाठक समेत पूरे कपूर परिवार ने होने वाली दुल्हन के साथ पोज दिए। हमें चूड़ा फंक्शन के दौरान का एक वीडियो भी मिला है, जिसमें मीशा और ज़ैन अकेले में खेलते हुए दिख रहे हैं, ये वीडियो सभी का दिल जीत रहा है। यहां देखें वो वीडियो।

(ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर के बच्चे मीशा-जैन बुआ सनाह कपूर की 'चूड़ा' रस्म में दिखे क्यूट, येलो ड्रेस में जीता दिल)

सनाह कपूर के मेहंदी समारोह में बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा मौजूद थीं। उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल से होने वाली दुल्हन सनाह कपूर के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की थी। पंकज कपूर की बेटी सना रानी गुलाबी रंग की बंधनी प्रिंटेड एथनिक ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने चमकीले पीले रंग की जैकेट के साथ पेयर किया था। सनाह ने नेकपीस और चांदबलियों के साथ अपने लुक को और निखारा था और मेकअप को मिनिमल रखा था।

sanah

सनाह और मयंक के चूड़ा और मेहंदी उत्सव की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर घूम रहे हैं। कपूर और पाहवा फैमिली के एक करीबी सूत्र ने 'पिंकविला' को बताया था कि, उनकी शादी 2 मार्च 2022 को महाबलेश्वर में होनी है और प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए परिवार पहले ही वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुका है। 

pankaj

शाहिद अपने सभी सौतेले भाई-बहनों के लिए हमेशा एक अच्छे भाई की भूमिका निभाते हैं। 'द इंडियन एक्सप्रेस' के साथ एक पुराने साक्षात्कार में सुप्रिया ने अपने सौतेले बेटे शाहिद कपूर के अपने बच्चों सनाह और रुहान के साथ बंधन के बारे में बात की थी। सुप्रिया ने शाहिद को अपने परिवार का 'मुख्य एंकर' बताते हुए कहा था, "बेशक! शाहिद उनके भाई हैं। वह उनके बड़े भाई हैं! वह परिवार के एक अभिन्न अंग हैं। वह हमारे मुख्य एंकर हैं, यह स्वाभाविक है। वे भाई-बहन हैं। इसलिए, वे लगातार एक-दूसरे के आसपास रहते हैं। वे किसी भी अन्य भाई-बहनों की तरह ही हैं। हम एक सामान्य परिवार हैं।"

shahid

(ये भी पढ़ें- हिना खान ने पहनी 1,75,000 रुपये की मैटेलिक साड़ी, यूनिक पल्लू और ब्लाउज ने खींचा ध्यान)

सनाह ने फिल्म 'शानदार' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, वह फिल्मों में अभी कम सफल हैं। फिलहाल हमें इनकी वेडिंग फोटो का इंतजार है। तो आपको मीशा का लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis