Mira Rajput ने पति Shahid Kapoor को स्पेशल वीडियो के साथ विश की नौवीं एनिवर्सरी, जताया प्यार

मीरा राजपूत ने एक स्पेशल वीडियो शेयर कर पति शाहिद कपूर को नौवीं एनिवर्सरी विश की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Mira Rajput ने पति Shahid Kapoor को स्पेशल वीडियो के साथ विश की नौवीं एनिवर्सरी, जताया प्यार

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बी-टाउन के पॉपुलर कपल हैं, जिन्होंने 7 जुलाई 2015 को शादी की थी। हालांकि, उनकी उम्र में एक दशक से ज्यादा का अंतर है, लेकिन इसके बावजूद वे अपनी बॉन्डिंग और प्यार भरी केमिस्ट्री से पसंदीदा कपल बने हुए हैं। दोनों के दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी हैं।

मीरा कपूर ने शाहिद कपूर के लिए शेयर किया स्पेशल वीडियो

7 जुलाई 2024 को शाहिद और मीरा अपनी शादी की नौवीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उनकी पत्नी मीरा कपूर ने अपने इंस्टा हैंडल से एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी शादी से लेकर लाइफ के हर खास पल को संजोया गया है। वीडियो शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, "तुम ही हो मैं...हैप्पी 9, माय लव शाहिद कपूर।"

mira rajput

mira rajput

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

शाहिद कपूर और मीरा कपूर की लव स्टोरी

शाहिद कपूर और मीरा की शादी एक अरेंज मैरिज थी। कुछ समय तक एक-दूसरे को जानने के बाद उन्होंने 7 जुलाई 2015 को शादी कर ली थी। इसके बाद अगस्त 2016 में उन्होंने अपनी बेटी मीशा का स्वागत किया। इसके बाद 2018 में उनके बेटे जैन के जन्म के साथ उनका छोटा सा परिवार पूरा हो गया। 

mira rajput

जब Shahid Kapoor ने बेटी Misha के जन्म के बाद Mira के डैड से मांगी थी माफी, कहा था- 'मैं डरा हुआ..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मीरा कपूर से मुलाकात के बाद शाहिद कपूर ने शेयर किया था पहला रिएक्शन

बता दें कि मीरा तब 20 साल की थीं, जब शाहिद की उनसे पहली मुलाकात हुई। उम्र में काफी अंतर होने के बावजूद दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई। एक बार शाहिद ने बताया था कि जब वह मीरा से पहली बार मिले थे, तो उन्हें उनकी आंखें बहुत पसंद आई थीं और उन्हें लगा था कि शायद यही वह लड़की है, जिसके साथ वह शादी कर सकते हैं।

हालांकि, मीरा की उम्र कम होने की वजह से वह थोड़े असहज थे। उन्होंने कहा था, "मुझे एहसास हुआ कि उनकी आंखों में अंधेरा नहीं था। उनमें भूरी रंगत थी। उस पल, मुझे लगा कि शायद मैं इस लड़की से शादी कर सकता हूं, लेकिन मैंने खुद से कहा, 'तुम क्या सोच रहे हो? बीस साल की है बेशरम।"

mira rajput

जब Mira Rajput ने कहा- 'वह काम के लिए अपने बच्चे को नहीं छोड़ेंगी अकेला', नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया, जानने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, मीरा द्वारा शेयर किया गया वीडियो आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis