मेरी आशिकी तुमसे ही फेम स्मृति खन्ना जल्द बनने वाली हैं मां, देखिए पति संग कैसे मनाया बेबी शॉवर

स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) और गौतम गुप्ता (Gautam Gupta) जल्द ही पेरेंट्स बनाए वाले हैं। इसके लिए दोनों काफी तैयारी कर रहे हैं। वहीं, गौतम ने स्मृति के लिए बेबी शॉवर पार्टी भी रखी थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

मेरी आशिकी तुमसे ही फेम स्मृति खन्ना जल्द बनने वाली हैं मां, देखिए पति संग कैसे मनाया बेबी शॉवर

जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हर जोड़े को बच्चे के पैदा होने के ख्याल भर से ही असीम खुशी और संतोष मिलता है। जितने खुश अपने बच्चे के लिए होते हैं, उससे ज्यादा उन्हें आने वाली जिम्मेदारियों की भावना भी आने लगती है। ऐसे में उन हर जोड़ों को 9 महीने के दौरान इस बात का एहसास बखूबी हो जाता है कि उन्हें खुद के फाइनैंस को भी ठीक रखने की जरुरत है। दरअसल बच्चे के साथ कई सारी जिम्मेदारियां आती हैं। इसमें से एक है फाइनैंशल प्लानिंग क्योंकि अब फैमिली में एक नया मेहमान बढ़ने वाला है। मगर इन सबसे ऊपर होती है माता-पिता बनने की खुशी। साथ ही, जल्द से जल्द अपने बच्चे को गोद में खिलाने की इच्छा। कुछ ऐसी ही स्थिति में टीवी इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी स्मृति खन्ना (Smriti Khanna)  और गौतम गुप्ता (Gautam Gupta) भी हैं।

मालूम हो, स्मृति और गौतम जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। इसके लिए दोनों काफी तैयारी कर रहे हैं। यही नहीं, गौतम और स्मृति नए मेहमान के लिए काफी उत्साहित भी हैं। दरअसल दोनों पहली बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। यही वजह है कि गौतम और स्मृति अपने फ़र्स्ट बेबी के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। वैसे स्मृति और गौतम के साथ-साथ उनके फैंस भी नए मेहमान को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, इस सबके बीच बीती 16 फरवरी को स्मृति के बेबी शॉवर यानि गोद भराई रस्म का आयोजन किया गया था। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान को करीना कपूर के बारे में रानी मुखर्जी ने दी थी सलाह, कहा- ‘समझो आदमी को कर रहे हो डेट’)

स्मृति की बेबी शॉवर पार्टी का आयोजन खुद गौतम ने रखा था। अब ऐसे में इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रही हैं। आपको बताते चलें कि स्मृति खन्ना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें और बूमरैंग वीडियोज पोस्ट की हैं, जिसमें गौतम और स्मृति अपने खास दोस्तों के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। यही नहीं, इसमें से एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें लिखा हुआ है, ‘बेबी गुप्ता’। स्मृति ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर यूं तो कई सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं, लेकिन फैंस को ये तस्वीर बेइंतहा पसंद आ रही है। (ये भी पढ़ें: बेहद शानदार है दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया का आशियाना, यहां देखिए उनके घर की अनेदखी तस्वीरें)

आपको बताते चलें कि कुछ समय पहले स्मृति खन्ना ने खुद ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने एक वीडियो शेयर की थी, जिसके कैप्शन में स्मृति ने लिखा था कि वो मां बनने वाली हैं। इस वीडियो में वो अपने पति और टीवी एक्टर गौतम गुप्ता के साथ दिखाई दे रही थीं। वीडियो में दोनों एक-दूसरे के साथ गुब्बारे लड़ते हुए नजर आ रहे थे। और तो और स्मृति गौमत को मारती हुई भी दिखाई दे रही थी। इस वीडियो में वो मॉम टू बी का सैस पहने हुई थीं। (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय ने कुछ यूं रखा था अभिषेक बच्चन के लिए पहला करवा चौथ का व्रत, सामने आया अनदेखा वीडियो)

बता दें, स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता की मुलाकात टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुम से’ के दौरान हुई थी। पहले दोनों अच्छे दोस्त बने। फिर बाद में गोवा जाकर गौतम ने स्मृति को शादी के लिए प्रपोज किया। उनकी शादी 23 नवंबर 2017 को हुई थी, जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्तों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई थी। फ़िलहाल दोनों अपने आने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: Beauty Tips: खूबसूरती बढ़ाने के लिए करें इन बेबी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल, दमक उठेगा आपका चेहरा)

वैसे हम भी फैंस के साथ स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता को ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। इसके साथ ही, हम भी उनके फर्स्ट बेबी को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। आपको स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

BollywoodShaadis