एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा ने कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई संग की सगाई, रोमांटिक डांस करता दिखा कपल

साउथ एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा ने कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई संग सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें व वीडियोज अब सामने आए हैं। आइए देखते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा ने कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई संग की सगाई, रोमांटिक डांस करता दिखा कपल

साउथ इंडस्ट्री में अपने अभिनय और खूबसूरती से धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा (Mehreen Pirzada) अब अपने बॉयफ्रेंड व कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई (Bhavya Bishnoi) के साथ इंगेज हो चुकी हैं। जी हां, हाल ही में गॉर्जियस एक्ट्रेस मेहरीन ने अपने बॉयफ्रेंड भव्य से सगाई कर ली है। ये सगाई जयपुर में शानदार तरीके से संपन्न हुई। अपनी सगाई की खबर खुद मेहरीन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के जरिए शेयर की है। आइए देखते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि, मेहरीन साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'कृष्णा गाड़ी वीरा प्रेमा गाढ़ा' से की थी। यहां तक कि, फिल्म 'Mahanubhavudu' के लिए मेहरीन बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुकी हैं। इसके अलावा, मेहरीना ने साल 2017 में आई एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘फिल्लौरी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। (ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने शेयर की अपनी हॉट फोटो, तो पति शाहिद ने कमेंट में लिखा- 'गजब की चीज')

अब आपको दिखाते हैं मेहरीन के सगाई सेरेमनी की तस्वीरें। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी सगाई की एक तस्वीर 14 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के साथ ब्यूटीफुल आउटफुट में ट्विनिंग कर रहे हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि भव्य अपनी मंगेतर मेहरीन को साइड से माथे पर किस रहे हैं। दोनों की तस्वीर एक साथ बहुत खूबसूरत लग रही है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए मेहरीन ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘आप बिल्कुल वैसे ही हैं, जैसा मुझे चाहिए था।’ इसके साथ एक्ट्रेस ने हार्ट और रिंग की इमोजी भी बनाई। इस खबर के सामने आने के बाद से ही सेलेब्स से लेकर फैंस तक कपल को सगाई की ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें- गोविंदा ने भांजे कृष्णा अभिषेक से विवाद पर दिया रिएक्शन, कहा 'मेरी इमेज खराब कर रहा है')

इसके अलावा, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपनी सगाई की कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर किए हैं। इनमें से एक वीडियो में देख सकते हैं कि मेहरीन अपने लविंग मंगेतर के साथ रोमांटिक डांस कर रहे हैं। नीचे देखिए इसके स्क्रीनशॉट्स।

वहीं, सगाई के पहले मेहरीन और भव्य ने प्री-वेडिंग शूट भी कराया था, जिसकी तस्वीरें सामने आई थीं। मेहरीन ने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकउंट पर प्री-वेडिंग सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। लुक की बात करें तो, मेहरीन ने अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी में ब्लू कलर का अटायर पहन रखा था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, क्रीम कलर के कुर्ते-पायजामे में भव्य बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

पिछले महीने अपनी सगाई की खबर मेहरीन ने ‘हैदराबाद टाइम्स’ से बातचीत करते हुए कंफर्म की थी। उन्होंने कहा था, ‘हां मैं अगले महीने सगाई कर रही हूं और मौजूदा समय में मैं हैप्पी स्पेस में हूं।’ ऐसे कई रूमर्स उठ रहे थे कि मेहरीन की 13 फरवरी 2021 को सगाई हो चुकी है। इन ख़बरों को ख़ारिज करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी सगाई अगले महीने होगी। रिपोर्ट्स बताती हैं कि दोनों आगामी 12 मार्च को जयपुर के अलीला फोर्ट में इंगेजमेंट करेंगे। बहरहाल, दोनों अब एक-दूसरे के साथ इंगेज हो चुके हैं।

कौन हैं भव्य बिश्नोई?

भव्य बिश्नोई राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं। भव्य पूर्व हरियाणा के चीफ मिनिस्टर भजन लाल के पोते हैं। उनके पिता हरियाणा की आदमपुर सीट से MLA हैं। भव्य का भी पॉलिटिक्स से गहरा कनेक्शन है। (ये भी पढ़ें- म्यूजिक कंपोजर कुणाल वर्मा इस दिन रचाएंगे अपनी मंगेतर से शादी, सामने आया हल्दी रस्म का वीडियो)

फिलहाल, मेहरीन और भव्य एक-दूसरे के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने की पहली सीढ़ी पर कदम रख चुके हैं। तो इस कपल की सगाई की तस्वीरों आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- मेहरीन)
BollywoodShaadis