मीरा राजपूत ने बेस्टी सेजल कुकरेजा की शादी में जमकर लगाए ठुमके, देखें वीडियोज

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपनी बेस्ट फ्रेंड सेजल कुकरेजा की शादी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें मीरा ट्रेडिशनल ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

मीरा राजपूत ने बेस्टी सेजल कुकरेजा की शादी में जमकर लगाए ठुमके, देखें वीडियोज

हर किसी की जिंदगी में दोस्त काफी अहमियत रखते हैं और इसी तरह दोस्तों की शादी का दिन भी हर किसी के लिए काफी खास होता है। आम से लेकर खास लोग भी अपने क्लोज फ्रेंड की शादी का इंतजार करते हैं और फिर उसमें धमाल मचाते हुए नजर आते हैं। इन दिनों बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भी अपनी क्लोज फ्रेंड सेजल कुकरेजा की शादी में खूब धमाल मचा रही हैं, जिनकी तस्वीरें वह लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। वहीं, अब मीरा राजपूत ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह ट्रेडिशनल ड्रेस में कहर ढा रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं, मीरा की वो तस्वीर।

आपको वो फोटो दिखाएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, एक्टर शाहिद कपूर ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से साल 2015 में अरेंज मैरिज की थी। शादी के बाद कपल के दो बच्चे हैं। उनकी बेटी का नाम मीशा और बेटे का नाम जैन है। मीरा राजपूत बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग कई पॉपुलर स्टार्स को टक्कर देती है। वह हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अक्सर अपने पति शाहिद कपूर और बच्चों के साथ तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस काफी ज्यादा प्यार लुटाते हैं। (ये भी पढ़ें: आदित्य कपाड़िया और तन्वी ठक्कर की हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें आई सामने, देखें प्री-वेडिंग फोटोज)

आइए अब आपको मीरा राजपूत की लेटेस्ट तस्वीर दिखाते हैं। दरअसल, मीरा ने 16 फरवरी 2021 की रात अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह ट्रेडिशनल ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि मीरा राजपूत लहंगा-चुन्नी में नजर आ रही हैं, जो पर्पल और पिंक कलर का है। मीरा की ड्रेस पर गोल्डन कलर का वर्क भी किया हुआ है, जो इस ड्रेस को और सुंदर बना रहा है। अपने लुक को पूरा करने के लिए मीरा ने इस ड्रेस के साथ अपने बालों को खोल रखा है और साथ में लाइट मेकअप भी लिया है। इतना ही नहीं, उन्होने गले में नेकलेस और हाथ में एक ट्रेडिशनल पर्स लिया है, जो काफी ब्युटीफुल लग रहा है। इस तस्वीर के साथ मीरा ने कैप्शन में 'स्टार' की इमोजी भी लगाई है। मीरा राजपूत की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: श्रुति हासन संग रिश्ते पर बोले रूमर्ड बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका, कहा- 'हमें म्यूजिक ने जोड़ा है')

इसके साथ ही, मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी फ्रेंड सेजल कुकरेजा संग एक तस्वीर लगाई है। इस तस्वीर में सेजल दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं और उनके बगल में मीरा राजपूत बैठी हुई हैं। दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। इस तस्वीर के साथ मीरा ने लिखा है, ‘ऑलमोस्ट श्रीमती।’ (ये भी पढ़ें: मेहरीन पीरजादा ने कंफर्म की अपनी इंगेजमेंट डेट, जानें कौन हैं एक्ट्रेस के होने वाले दूल्हे राजा?)

वहीं, मीरा ने शादी की रात की कई वीडियोज भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाई हैं। पहली वीडियो में देखा जा सकता है कि सेजल कुकरेजा और उनके होने वाले हसबैंड एक-दूसरे को गले में माला पहना रहे हैं और उनके आस-पास मौजूद सभी लोग दूल्हा-दुल्हन पर फूल बरसा रहे हैं। इस दौरान कपल काफी खुश नजर आ रहा है, तो बाकी लोग खूब शोर भी मचाते हैं। वहीं, दूसरी वीडियो में मीरा अपने सभी दोस्तों के साथ ‘तुनुक-तुनुक तू, तारा रा रा’ गाने पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं। मीरा द्वारा शेयर किए गए ये दोनों वीडियो काफी ज्यादा मजेदार हैं, जिस वजह से फैंस इन वीडियोज को खूब पसंद कर रहे हैं। नीचे देखिए वीडियोज के स्क्रीनशॉट्स।

मीरा राजपूत ने इससे पहले भी अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। पहली फोटो में मीरा अपनी बेस्टी सेजल कुकरेजा के साथ दिखाई दे रही हैं। इस दौरान मीरा अपनी ब्राइड बेस्टी को लिपस्टिक लगाते दिख रही हैं। इस दौरान उनकी दोस्त ने जहां सिल्वर कलर का लहंगा पहना है। वहीं, मीरा सिल्वर कलर के आउटफिट में अपनी दोस्त के साथ ट्विनिंग कर रही हैं। दूसरी फोटो में मीरा और उनकी दोस्त साइड पोज देती हुई बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मीरा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को भी फैंस ने खूब पसंद किया था।

फिलहाल, इन तस्वीरों और वीडियोज से साफ हो गया है कि मीरा राजपूत ने अपनी बेस्ट फ्रेंड सेजल कुकरेजा की शादी में जमकर मस्ती की है। तो आपको मीरा द्वारा शेयर की गई तस्वीर और वीडियोज कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis