मीरा राजपूत ने अपनी बेटी मीशा को दिया खास गिफ्ट, कहा- 'वह इसे पहन सकती है'

बॉलीवुड एक्टर शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने अपनी बेटी मीशा को एक गिफ्ट दिया है, जिसकी तस्वीर मीरा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

मीरा राजपूत ने अपनी बेटी मीशा को दिया खास गिफ्ट, कहा- 'वह इसे पहन सकती है'

दुनिया में मां और बेटी का रिश्ता सबसे खास होता है। एक बेटी अपनी मां की जिंदगी में बेस्ट फ्रेंड की कमी को पूरा करती है, तो वहीं मां भी अपनी बेटी को स्पेशल फील करवाने के लिए समय-समय पर खास चीजें करती रहती है। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत की भी एक बेटी है। मीरा राजपूत (Mira Rajput) अक्सर अपनी बेटी मीशा को स्पेशल फील करवाने के लिए कुछ न कुछ करती रहती हैं। कुछ ऐसा ही मीरा राजपूत ने एक बार फिर किया है। वह अब अपनी बेटी के लिए एक गिफ्ट लेकर आई हैं, जो काफी सुंदर है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, एक्टर शाहिद कपूर ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से साल 2015 में अरेंज मैरिज की थी। शादी के बाद कपल के दो बच्चे हुए हैं। उनकी बेटी का नाम मीशा और बेटे का नाम जैन है। मीरा राजपूत बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग कई पॉपुलर स्टार्स को टक्कर देती है। वह हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अक्सर अपने पति शाहिद कपूर और बच्चों के साथ तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस काफी ज्यादा प्यार लुटाते हैं। (ये भी पढ़ेंबचपन में बेहद क्यूट थे ऋषि कपूर और नीतू, बेटी रिद्धिमा ने शेयर की ये स्पेशल फोटो)

आइए अब आपको वो गिफ्ट दिखाते हैं, जो मीरा राजपूत अपनी लाडली बेटी के लिए लेकर आई हैं। दरअसल, मीरा राजपूत ने 16 जनवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक फोटो लगाई, जिसमें एक प्यारा सा नेकलेस दिखाई दे रहा है। इस नेकलेस पर मीरा की लाडली बेटी मीशा का नाम लिखा है, जो काफी ज्यादा सुंदर लग रहा है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि गोल्ड की चेन में व्हाइट छोटे-छोटे डायमंड के साथ मीशा का नाम लिखा है। इस स्टोरी पर लिखा है, ‘प्यार करो, वह अब इसे पहन सकती है।’ (ये भी पढ़ें: करणवीर बोहरा ने बेटियों के फ्यूचर बॉयफ्रेंड के लिए किया एक पोस्ट, दी ये नसीहत)

इससे पहले मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की थीं। ये फोटोज उनकी बेटी मीशा ने क्लिक की थी, जिसकी जानकारी मीरा ने खुद दी थी। इन दोनों तस्वीरों में मीरा ने व्हाइट रंग की ड्रेस पहन रखी हैं और उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है। मीरा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'अंदाजा लगाएं कि ये किसने क्लिक की है।' इसके साथ मीरा ने एक बेबी गर्ल की इमोजी भी लगाई थी। (ये भी पढ़ें: अभिनव शुक्ला के प्यार में पागल हुईं राखी सावंत, बोलीं- 'ये प्यार मैं जाने नहीं दे सकती')

इसी तरह 16 सितंबर 2020 को मीरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपने दोपहर के खाने की एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में देखा जा सकता है कि खाने के टेबल पर फली (बींस) की सब्जी रखी हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने एक मजेदार कहानी भी सुनाई थी। उन्होंने फली की सब्जी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘विनम्र फली! बच्चों ने हमारे घर के पीछे वाले पेड़ से ये फलियां तोड़ी, और हमने इसे दोपहर के भोजन के लिए बनाया था।’

पिछले दिनों 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में मीरा राजपूत ने इस बारे में बताया था कि, कैसे एक स्टार से शादी करने के बावजूद वो अपने परिवार को किसी अन्य सामान्य परिवार के रूप में मानती हैं। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा था, ‘मुझे लगता है कि किसी भी अन्य परिवार की तरह हमारा भी एक सामान्य परिवार है। मैं अपने परिवार को फिल्मी परिवार नहीं मानती। ये सिर्फ इतना है कि मेरे पति फिल्मों में काम करते हैं। ये उनका पेशा है, न कि कुछ ऐसा जो हमारे पूरे जीवन को बनाता है।’

फिलहाल, मीरा राजपूत अपना पूरा टाइम अपनी बेटी मीशा और बेटे जैन के साथ बिताती हैं और वह उनके साथ खूब मौज-मस्ती भी करती हैं। तो आपको मीरा राजपूत द्वारा अपनी बेटी मीशा को दिया ये गिफ्ट कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis