'BB OTT 3': मीडिया ने घर में Armaan Malik से विवादों पर पूछे सवाल, फूट-फूटकर रो पड़ीं Kritika

हाल ही में, मीडिया वालों ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में एंट्री की और अरमान मलिक से उनके कई विवादों के लिए पूछताछ की, जिससे कृतिका मलिक फूट-फूट कर रो पड़ीं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'BB OTT 3': मीडिया ने घर में Armaan Malik से विवादों पर पूछे सवाल, फूट-फूटकर रो पड़ीं Kritika

'बिग बॉस ओटीटी 3' के ग्रैंड फिनाले में बस कुछ ही दिन बचे हैं और मीडियाकर्मी घर के सदस्यों से उनके सफर के बारे में सवाल करने के लिए शो में आ चुके हैं। अरमान मलिक की विवादित जिंदगी पूरे शो में चर्चा का विषय बनी हुई है, वहीं मीडियाकर्मियों ने भी इस पर ध्यान दिया और शो के अंदर व बाहर यूट्यूबर के व्यवहार के बारे में उनसे सवाल किए। बता दें कि अरमान ने दो महिलाओं पायल व कृतिका से शादी की है और उनके खिलाफ कई कानूनी मामले भी चल रहे हैं।

मीडियाकर्मियों ने अरमान मलिक से किए तीखे सवाल, जिससे कृतिका मलिक दया की भीख मांगती आईं नजर

मीडियाकर्मियों ने हाल ही में शो में एंट्री की और सभी घरवालों से उनके बिग बॉस के सफर के बारे में सीधे सवाल पूछे। हालांकि, उन्होंने अरमान मलिक से सबसे ज्यादा सवाल पूछे, जिससे वह बेहद असहज हो गए। उन्होंने दो महिलाओं से शादी करने, विशाल को थप्पड़ मारने और अन्य बातों को लेकर उनकी ईमानदारी पर सवाल उठाए। मीडियाकर्मियों का यह राउंड इतना जबरदस्त था कि मीडियाकर्मियों के जाने के बाद कृतिका मलिक फूट-फूट कर रो पड़ीं।

armaan

लवकेश कटारिया और सना मकबूल को भी नहीं बख्शा मीडिया वालों ने

अरमान मलिक और कृतिका के अलावा मीडिया वालों ने लवकेश कटारिया और सना मकबूल से भी तीखे सवाल पूछे। उन्होंने लवकेश की विशाल के प्रति वफादारी पर सवाल उठाए और सना से घर में उनकी बिग बॉस जर्नी को लेकर भी सवाल किए।

sana

'BB OTT 3': यूट्यूबर Armaan Malik शो में प्रति एपिसोड कमा रहे हैं लाखों रुपए, जानें अन्य की फीस

साई केतन राव ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' में की शिवांगी खेडकर के साथ अपनी डेटिंग अफवाहों की पुष्टि

26 जुलाई 2024 को अनिल कपूर ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' के 'वीकेंड का वार' के एक मजेदार एपिसोड की मेजबानी की। इसमें उन्होंने साई के साथ हल्की-फुल्की मस्ती की और साई को उनके व शिवांगी के गले में पहनी जाने वाली रिंग चेन के बारे में मज़ाकिया अंदाज में चिढ़ाया। फिर अनिल कपूर ने साई से सीधे उनके और शिवांगी के रिश्ते के बारे में पूछा और अभिनेता ने आखिरकार शरमाते हुए शिवांगी के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की।

sai ketan rao

साई की पुष्टि के बाद घरवाले शिवांगी के बारे में उनका मजाक उड़ाने से खुद को रोक नहीं पाए, जिससे अभिनेता का चेहरा लाल हो गया। जब अनिल कपूर ने साई से पूछा कि उनके गले में पहनी रिंग जल्द ही किसी की उंगली में होगी, तो साई ने पूरे दिल से सहमति जताई, जिससे उनकी संभावित शादी का संकेत मिला।

sai ketan rao

Armaan ने 'भैया भाग्यशाली हैं' वाले कमेंट पर Vishal Pandey पर साधा निशाना, कहा- 'शुरू से इसकी नजर..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, घरवालों के प्रति मीडिया कर्मियों के रवैये के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis