मीडिया ने Armaan Malik पर Payal का फायदा उठाने का लगाया आरोप, Kritika को भी लगाई फटकार

अरमान मलिक व कृतिका मलिक पर पायल मलिक को धोखा देने और उनका फायदा उठाने का आरोप लगाते हुए मीडिया ने उनकी कड़ी आलोचना की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मीडिया ने Armaan Malik पर Payal का फायदा उठाने का लगाया आरोप, Kritika को भी लगाई फटकार

यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) 'बिग बॉस ओटीटी 3' में आने के बाद से ही सुर्खियों में छाए हुए हैं। बता दें कि अरमान ने सबसे पहले पायल मलिक से शादी की थी और छह साल बाद उन्होंने कृतिका मलिक से शादी की। इस समय अरमान और कृतिका 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में हैं, जबकि पायल को शो से काफी पहले ही बाहर कर दिया गया था। खैर, हालिया एपिसोड में मीडिया ने 'बीबी ओटीटी 3' के घर में प्रवेश किया और प्रतियोगियों से सवाल किए। इसके अलावा, कृतिका और अरमान को पायल मलिक का फायदा उठाने के लिए फटकार लगाई।

मीडिया ने पायल को धोखा देने और कृतिका से शादी करने के लिए अरमान मलिक को लगाई फटकार 

हाल ही में, 'बिग बॉस ओटीटी 3' के अगले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो 'जियो सिनेमा' के आधिकारिक इंस्टा हैंडल पर पोस्ट किया गया था। वीडियो में एक पत्रकार ने अरमान मलिक से पायल और कृतिका के साथ उनके रिश्ते का नाम पूछा। इस पर अरमान ने कहा कि कई तरह के रिश्ते होते हैं, जिनका कोई नाम नहीं होता।

armaan

एक अन्य पत्रकार ने बताया कि 'धोखा देना एक विकल्प है।' अरमान ने जवाब दिया कि अगर यह एक विकल्प होता, तो वह अपनी दोनों पत्नियों के साथ नहीं रहते और उन्हें अपने घर पर रखता। इस टिप्पणी ने एक पत्रकार को नाराज़ कर दिया, जिसने तुरंत जवाब दिया कि न तो पायल और न ही कृतिका ऐसी कोई चीज़ है, जिसे अरमान घर पर रख सकें।

Vishal के एविक्शन के बाद खूब रोईं Sana Makbul, Armaan ने दोषी ठहराते हुए कहा- 'इसकी वजह से हुआ' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

मीडिया ने कृतिका मलिक को अपनी दोस्त के पति से शादी करने के लिए लगाई लताड़

न केवल अरमान बल्कि कृतिका मलिक को भी प्यार में पड़ने और अपनी सबसे अच्छी दोस्त के पति से शादी करने के लिए फटकार लगाई गई। इस पर, कृतिका ने बताया कि वह इस बात से सहमत हैं कि उन्हें प्यार हो गया है, लेकिन हर कोई प्यार करता है। कृतिका की आलोचना करते हुए पत्रकार ने एक हिंदी कहावत का इस्तेमाल किया और कहा, "कृतिका, डायन भी 7 घर छोड़कर वार करती है।"

kritika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब पायल मलिक ने कहा कि वह अरमान मलिक से ले लेंगी तलाक

'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर से बाहर आने के बाद पायल मलिक को कई निगेटिव कमेंट्स का सामना करना पड़ा, जिसका उनके शारीरिक स्वास्थ्य पर भी असर पड़ा। हालांकि, अपने एक व्लॉग में पायल ने बताया था कि वह अरमान मलिक से तलाक लेने के बारे में सोच रही थीं, क्योंकि अब उनके बच्चों पर निगेटिव कमेंट्स आ रहे हैं, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकतीं। उन्होंने कहा कि वह बच्चों के साथ घर छोड़ देंगी। खैर, कृतिका की मां ने बाद में उन्हें समझाया कि वह जल्दबाजी में फैसला ले रही हैं और अरमान व कृतिका के घर आने के बाद चीजें ठीक हो जाएंगी।

payal

पायल और कृतिका मलिक के साथ अरमान मलिक का रिश्ता

अरमान मलिक ने 2011 में पायल से शादी की थी और कुछ साल बाद उन्होंने अपने बेटे चीकू का स्वागत किया। 2018 में अपने बेटे के जन्मदिन पर पायल की बेस्ट फ्रेंड कृतिका उनके घर आईं। बाद में अरमान और कृतिका एक-दूसरे को पसंद करने लगे। उन्होंने मिलने के सिर्फ़ सात दिनों के भीतर शादी करके एक कदम आगे बढ़ाया। खैर, पायल के लिए जो कुछ भी हुआ था, उसे स्वीकार करना मुश्किल था, लेकिन बाद में उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया। 2023 में पायल जुड़वा बच्चों की मां बनीं, जबकि कृतिका ने एक बच्चे को जन्म दिया।

armaan

'BB OTT 3': यूट्यूबर Armaan Malik शो में प्रति एपिसोड कमा रहे हैं लाखों रुपए, जानें अन्य की फीस

फिलहाल, मीडिया द्वारा अरमान और कृतिका की आलोचना के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis