Masaba Gupta ने अपनी बेबी शॉवर पार्टी में बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें झलकियां

मसाबा गुप्ता अपनी गोद भराई पार्टी में बॉडीकॉन गाउन में प्रेग्नेंसी ग्लो बिखेरती हुई नजर आईं। आइए आपको झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Masaba Gupta ने अपनी बेबी शॉवर पार्टी में बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें झलकियां

फैशन और शोबिज की दुनिया में एक जाना-माना नाम मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। उन्होंने 2023 में एक इंटीमेट सेरेमनी में सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी और अप्रैल 2024 में कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट की थी। हाल ही में, हमें उनके बेबी शॉवर की कुछ प्यारी झलकियां देखने को मिली हैं।

मसाबा गुप्ता ने बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

मसाबा के बेबी शॉवर की कई तस्वीरें सामने आई हैं। इस मौके पर फैशन डिजाइनर ने बेज कलर की फुल स्लीव्स वाली फिट और फ्लेयर ड्रेस चुनी थी। हालांकि, उनकी खूबसूरत डायमंड, एमराल्ड और रूबी ज्वेलरी ने सारी लाइमलाइट चुरा ली। मसाबा ने अपने लुक को डायमंड एंड रूबी चोकर के साथ लॉन्ग डायमंड नेकलेस के साथ पूरा किया था। इयररिंग्स के लिए उन्होंने क्रिस्टल डिटेलिंग वाला डायमंड एंड एमराल्ड पीस पहना था।

masaba

मसाबा की गोद भराई पार्टी अनिल कपूर के घर पर आयोजित की गई थी और जब उन्होंने माइक हाथ में लेकर सभी को संबोधित किया, तो वह बेहद रोमांचित दिखीं। पार्टी में केक, बिस्किट और कुकीज की भी व्यवस्था की गई थी।

masaba

masaba

सोनम कपूर, समीक्षा पेडनेकर और कई सेलेब्स मसाबा की गोद भराई में हुईं शामिल

मसाबा गुप्ता की बेबी शॉवर पार्टी में कई बी-टाउन सेलेब्स ने थीम के अनुसार कपड़े पहने थे। बता दें कि थीम बिस्किट एंड कारमेल थी और सभी ने ब्राउन एंड बेज कलर के कपड़े पहने हुए थे। सोनम कपूर ने इस दिन ब्राउन कलर की साड़ी पहनी थी, जबकि उनकी बहन रिया ने बेज कलर की मैक्सी ड्रेस पहनी थी। भूमि पेडनेकर की बहन भी बेज कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में इस पार्टी में शामिल हुई थीं।

masaba

इसके अलावा, मसाबा की मां नीना गुप्ता भी बेज कलर की मिडी ड्रेस में थीं। मसाबा के होने वाले बच्चे को आशीर्वाद देने के लिए सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, आकांक्षा रंजन और कई अन्य लोग भी वहां मौजूद थे।

masaba

Masaba Gupta ने सल्ट्री ड्रेसेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, हनुमान चालीसा में सुकून मिलने की कही बात। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, मसाबा गुप्ता के बेबी शॉवर की झलकियां आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis